नवविवाहित संजय गगनानी और पूनम प्रीत ने इंटरव्यू में कहा- 'हम इस रिश्ते में पोस्टग्रेजुएट हो गए'

एक्टर संजय गगनानी और उनकी पत्नी व एक्ट्रेस पूनम प्रीत ने 28 नवंबर 2021 को शादी रचाई थी। शादी के बाद दोनों ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने काफी कुछ कहा है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Kanika Singh Last Updated:

नवविवाहित संजय गगनानी और पूनम प्रीत ने इंटरव्यू में कहा- 'हम इस रिश्ते में पोस्टग्रेजुएट हो गए'

टीवी एक्टर संजय गगनानी (Sanjay gagnani) और उनकी पत्नी व एक्ट्रेस पूनम प्रीत (Poonam preet) नौ साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। फरवरी 2018 में उन्होंने इंगेजमेंट कर ली थी, लेकिन जब वे शादी करने की प्लानिंग कर रहे थे, तब कोरोना महामारी ने दस्तक दी थी। आखिरकार लंबे इंतजार के बाद 28 नवंबर 2021 को संजय और पूनम की शादी हो गई।

sanjay gagnani and poonam preet

पूनम प्रीत और संजय गगनानी की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। अपने इस खास दिन पर वे दोनों बहुत खूबसूरत लग रहे थे। कपल ने गुरुद्वारे में अपना 'आनंद कारज' समारोह किया था और हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए। शादी में पूनम ने मैरून रंग का अनोखा लहंगा पहना था, वहीं संजय बेज कलर की शेरवानी, मैचिंग दोशाला और पगड़ी में बहुत हैंडसम लग रहे थे।

poonam preet

sanjay gagnani

(ये भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा ने क्रिकेटर्स की पत्नियों और गर्लफ्रेंड संग की थी टी-पार्टी, फोटोज अब आईं सामने)

हाल ही में, 'हिंदुस्तान टाइम्स' को दिए गए इंटरव्यू में कपल ने अपनी शादी करने के बारे में विस्तार से बताया है। संजय ने मजाकिया अंदाज में कहा कि, उन्हें ऐसा लग रहा है, जैसे उन्होंने पोस्ट-ग्रेजुएशन कर लिया हो, क्योंकि उन्होंने अपने रिश्ते में कई स्तरों को पार कर लिया है। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि, मैं ग्रेजुएट से पोस्ट ग्रेजुएट हो गया हूं। हम नौ साल से अधिक समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हमारी सगाई को लगभग तीन साल हो चुके हैं, इसलिए सगाई के रूप में मेरा ग्रेजुएशन हुआ और शादी से पोस्ट ग्रेजुएशन हो गया। बहुत अच्छा लग रहा है।”

sanjay and poonam

संजय ने यह भी बताया कि, उन दोनों की शादी में देर कैसे हुई। उन्होंने कहा, “कोविड की वजह से तारीख आगे बढ़ गई। नहीं तो हम डेढ़ साल पहले ही शादी कर लेते। हम दोनों खुद को धन्य महसूस करते हैं कि, इतने लंबे समय के इंतजार के बाद आखिरकार हमने इस दिन को देखा है।” दूसरी ओर, पूनम प्रीत ने बताया कि, उनकी शादी बिल्कुल वैसी ही थी, जैसी उन्होंने कल्पना की थी। उन्होंने कहा, "मेरे लिए ये एक सपने के सच होने जैसा है। मैं हमेशा से ग्रैंड शादी करना चाहती थी। मैं बहुत खुश हूं और खुशी है कि, महामारी की स्थिति के बाद अब ये और बेहतर तरीके से हुई है।”

sanjay and poonam

(ये भी पढ़ें: सिंगर शाल्मली खोलगड़े ने BF फरहान शेख संग रचाई शादी, यूनिक वरमाला ने खींचा ध्यान)

संजय और पूनम ने अपने मेहमानों को सुरक्षित रखने के लिए COVID-19 सुरक्षा के सभी प्रोटोकॉल फॉलो किए थे। इस पर उन्होंने कहा, “हम यह सुनिश्चित करना चाहते थे कि, जो मेहमान हमारी शादी में आ रहे हैं, हम उन्हें जोखिम में न डालें। चूंकि हम लगभग पूरी तरह से टीकाकरण वाला देश बन चुके हैं, इसलिए शादी करना काफी सुरक्षित था।"

sanjay and poonam

फिलहाल, हमें संजय और पूनम के आपस का बॉन्ड काफी पसंद आता है। वैसे, आपको ये कपल कैसा लगता है? हमें कमेंट में अवश्य बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.