पत्नी तृप्ति जाधव से तलाक की खबरों पर भड़के सिद्धार्थ जाधव, बोले- 'हमारे बीच सब ठीक है'

एक्टर-कॉमेडियन सिद्धार्थ जाधव ने पत्नी तृप्ति जाधव से तलाक की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि, उनके और उनकी पत्नी के बीच सब कुछ ठीक है। आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

पत्नी तृप्ति जाधव से तलाक की खबरों पर भड़के सिद्धार्थ जाधव, बोले- 'हमारे बीच सब ठीक है'

कई कॉमेडी शोज और फिल्मों में नजर आ चुके कॉमेडियन- एक्टर सिद्धार्थ जाधव इन दिनों अपनी पत्नी तृप्ति जाधव से तलाक की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि, सिद्धार्थ और उनकी पत्नी तलाक ले रहे हैं। हालांकि, एक्टर का कहना है कि, उनके और पत्नी तृप्ति के बीच सब कुछ ठीक है।

SIDHARTH

बता दें कि, सिद्धार्थ और तृप्ति की शादी साल 2007 में हुई थी। दोनों की दो बेटियां भी हैं। अब काफी समय से खबरें आ रही हैं कि, सिद्धार्थ और उनकी पत्नी तलाक लेने जा रहे हैं। इन दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। गौर करने वाली बात ये है कि, तृप्ति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की आईडी से अपने पति का सरनेम 'जाधव' भी हटा दिया है। ऐसे में इन दोनों के तलाक की खबरों ने तूल पकड़ लिया है।

SIDHARTH

(ये भी पढ़ें- करीना कपूर के साथ लंदन में मस्ती कर रहे हैं दोनों बेटे, सामने आई जहांगीर की क्यूट तस्वीर)

'हिंदुस्तान टाइम्स' की रिपोर्ट के अनुसार, जब सिद्धार्थ से इस विषय पर सवाल किया गया, तो पहले तो उन्होंने इस पर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया। फिर गुस्से में बोले कि, आपका सोर्स क्या है? ये खबरें कहां से आ रही हैं? इसके बाद उन्होंने कहा कि, उन्हें इस बारे में कुछ नहीं पता है, लेकिन उनके और उनकी पत्नी के बीच सब कुछ ठीक चल रहा है। वहीं, तृप्ति की इंस्टा आईडी पर गौर करें, तो अब उन्होंने अपने नाम तृप्ति जाधव से 'जाधव' हटाकर Trupti V Akkalwar लिखा हुआ है। ऐसे में दोनों के अनबन की खबरें उठना तो लाजमी है। 

SIDHARTH

(ये भी पढ़ें- कैटरीना संग शादी के बाद कैसा महसूस करते हैं विक्की कौशल? एक्टर बोले- 'यह सही जा रहा है')

एक्टिंग करियर की बात करें, तो सिद्धार्थ जाधव ने साल 2004 में टीवी की दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद वो टीवी कॉमेडी शो 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ', डांस रियलिटी शो 'नच बलिए 8', 'साराभाई वर्सेज साराभाई' और 'कॉमेडी सर्कस के अजूबे' सहित कई टीवी शोज में नजर आ चुके हैं। इतना ही नहीं, वो रोहित शेट्टी की फिल्म 'गोलमाल' और 'सिंबा' जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। 

SIDHARTH

(ये भी पढ़ें- दीपिका कक्कड़ को पसंद है शोएब के हाथ से बनी ये डिश, बताया अपना और पति का फेवरेट मोमेंट)

वैसे, सिद्धार्थ और तृप्ति के तलाक की खबरों को लेकर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(Picture Credit: Instagram)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.