अमृता अरोड़ा के ससुर को हुआ कोरोना, एक्ट्रेस ने बताया कैसे हुए संक्रमित, दी लेटेस्ट अपडेट

कोरोना वायरस भारत में अब इतनी तेजी से फैल रहा है कि कब किस पर वार कर दे, कोई नहीं जान सकता। हाल ही में एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) के ससुर कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। इस खबर के आने के बाद अब एक्ट्रेस ने खुद सामने आकर पूरी बात बताई है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अमृता अरोड़ा के ससुर को हुआ कोरोना, एक्ट्रेस ने बताया कैसे हुए संक्रमित, दी लेटेस्ट अपडेट

कोरोना वायरस (Coronavirus) भारत में अब इतनी तेजी से फैल रहा है कि कब किस पर वार कर दे, कोई नहीं जान सकता। इसके कहर से अब कोई भी अछूता नहीं है। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) के ससुर (Father In Law) कोविड-19 पॉजिटिव (COVID-19 Positive) पाए गए हैं। इस खबर के आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर हलचल मच गई है। वहीं, अब एक्ट्रेस ने खुद सामने आकर पूरी बात बताई है। तो आइए जानें।

गौरतलब है कि अभी कुछ दिनों पहले यह खबर आई थी कि बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा की इमारत को बीएमसी अधिकारियों ने कोरोना वायरस का मरीज मिलने के बाद सील कर दिया था। अब हालिया रिपोर्ट के मुताबिक वह मरीज कोई और नहीं बल्कि मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा के ससुर हैं, जो उसी बिल्डिंग में रहते हैं, जिसका नाम टस्कनी है और उनका COVID-19 टेस्ट पॉजिटिव आया हैं। अब जाकर अमृता अरोड़ा ने बताया है कि उनके ससुर की हालत अब कैसे है, और ये भी बताया कि वो कोरोना की चपेट में आखिर कैसे आए।

क्या कहा एक्ट्रेस ने...

अमृता अरोड़ा ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि- ''हां, हमारे ससुर कोरोना पॉजिटिव हो गए थे, लेकिन अब रिकवर कर रहें हैं। वो पहले से स्वस्थ हैं और उम्मीद है सब ठीक हो जाएगा।'' अमृता ने बताया कि परिवार के साथ-साथ उनके घर पर काम करने वाले कर्मचारी भी क्वारंटाइन में हैं। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के ऐसे भाई-बहनों की जोड़ियां जो दिखते हैं एक-दूसरे की कार्बन कॉपी) 

कैसे आए चपेट में...

लाइव हिंदुस्तान की रिपोर्ट की मानें तो अमृता ने कहा- उन्हें ये इन्फेक्शन एक नर्स के संपर्क में आने के बाद हुआ था, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। बहरहाल, राहत की बात ये है कि अब उनकी हालत में सुधार है, वह जल्द ही रिकवर कर लेंगे। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की 10 ऐसी ननंद-भाभी की जोड़ियां, जो आपस में कभी नहीं झगड़ती) 

बताया जा रहा है कि जिस बिल्डिंग में मलाइका अरोड़ा रहती हैं उसी इमारत की छठवी मंजिल पर अमृता अरोड़ा का परिवार भी रहता है। ये केस सामने आने के बाद मलाइका अरोड़ा की पूरी बिल्डिंग को इसके बाद सील कर दिया गया था। बता दें कि टस्कनी अपार्टमेंट में ही मलाइका अरोड़ा बेटे अरहान के साथ सेल्फ-आइसोलेशन में हैं। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के 10 सबसे महंगे तलाक, जिनसे बर्बादी के कगार पर पहुंच गए थे अभिनेता)  

बात करें मलाइका और अमृता की तो दोनों के बीच काफी अच्‍छी बॉन्डिंग है। वे अक्‍सर साथ में अपनी तस्‍वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं जिन्‍हें फैंस काफी पसंद करते हैं। फिलहाल, मौजूदा समय में अमृता अरोड़ा के ससुर के स्वास्थ्य में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है। उनके जल्द ही स्वस्थ होने के आसार हैं। हम भी उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.