‘स्कैम 1992’ फेम अंजली बरोट ने बॉयफ्रेंड गौरव अरोड़ा से रचाई शादी, धमाकेदार एंट्री लेता नजर आया कपल

एक्ट्रेस अंजली बरोट ने अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड गौरव अरोड़ा से शादी रचा ली है। आइए देखते हैं कपल की वेडिंग फ़ोटोज़।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

‘स्कैम 1992’ फेम अंजली बरोट ने बॉयफ्रेंड गौरव अरोड़ा से रचाई शादी, धमाकेदार एंट्री लेता नजर आया कपल

नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई पॉपुलर वेब सीरीज ‘स्कैम 1992’ फेम एक्ट्रेस अंजली बरोट (Anjali Barot) ने अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड गौरव अरोड़ा (Gaurav Arora) से शादी रचा ली है। अंजली की को-एक्टर श्रेया धनवंतरी ने सोशल मीडिया पर कपल की शादी की फोटोज शेयर की हैं। 

दरअसल, अंजली ने अपने बॉयफ्रेंड गौरव के साथ 16 फरवरी 2021 को शादी के सात फेरे लिए हैं। इस शादी की झलक एक्ट्रेस की दोस्त श्रेया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की हैं। श्रेया ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कपल वेन्यू हॉल में ‘बल्ले बल्ले जी सोनिया दे रंग’ गाने पर डांस करते हुए एंट्री ले रहा है। वहीं, एक अन्य वीडियो में दोनों दूल्हा-दुल्हन जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं। जहां अंजली ने ब्राइडल लुक के लिए ट्रेडिशनल रेड कलर का लहंगा पहना है, वहीं गौरव आईवरी कलर की शेरवानी में काफी हैंडसम लग रहे हैं। (ये भी पढ़ें: दीया मिर्जा की ब्राइडल साड़ी को देखकर फैंस को आई दीपिका के दिवाली लुक की याद, जानें कितना है सेम)

इसके अलावा श्रेया ने दूल्हा-दुल्हन के साथ एक सेल्फी भी शेयर की है, जिसमें उनके साथ बाकी अन्य दोस्त काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

इससे पहले, अंजली ने अपनी शादी की डेट अनाउंस करते हुए गौरव के साथ एक फोटो शेयर की थी, जिसमें दोनों ब्लैक टीशर्ट और ब्लू जींस में ट्विनिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा था, “रिस्क है तो इश्क है 16 फरवरी 2021”। (ये भी पढ़ें: बेबी को गोद में लेकर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने दोस्त की शादी में किया डांस, देखें वीडियोज)

वहीं, अंजली ने मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें भी शेयर की थीं, जिसमें वो अपने घरवालों के साथ तरह-तरह के पोज देती देखी जा सकती हैं। इस दौरान अंजली ने ग्रीन कलर का एक बेहद प्यारा गाउन पहना हुआ है। इनमें से कुछ फोटोज में वो अपने हाथों में लगी मेहंदी भी दिखा रही हैं। इन फोटोज के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा था, “एलेक्सा, प्लीज मेहंदी लगा के रखना प्ले कर दो।”

इसके अलावा, अंजली ने शादी से पहले अपनी फ्रेंड्स के साथ बैचलर पार्टी भी रखी थी, जिसमें वो जमकर मस्ती करती हुई नजर आई थीं। इसकी फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था, “बैचलरेट #bestbridesmaids @nived_riak दुल्हन की काफी क्यूट सहेली होते हुए।” इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लाफिंग इमोजी भी बनाई थी। (ये भी पढ़ें: रमेश और सीमा देव की लव स्टोरी: ऐसे बनी रील से रियल जोड़ी, 58 सालों से फैंस को दे रहे कपल गोल्स)

अगर एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वो वेब सीरीज ‘स्कैम 1992’ के अलावा कई अन्य टीवी सीरीज और शॉर्ट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। ‘स्कैम 1992’ में एक्ट्रेस ने सीरीज के मेन कैरेक्टर हंसल मेहता की वाइफ ज्योति मेहता का किरदार निभाया था। 6 दिसंबर 1993 को जन्मी अंजली मूल रूप से मुंबई की रहने वाली हैं। उनके पिता योगेश बरोट पेशे से एक बिजनेसमैन हैं और उनकी मां श्रुति बनोट होममेकर हैं। अंजली का एक खुद का यूट्यूब चैनल भी है, जिसके लाखों में सब्सक्राइबर्स हैं।

फ़िलहाल, हम गौरव और अंजली को उनकी शादी की शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको एक्ट्रेस की दोस्त श्रेया द्वारा शेयर की गई शादी की फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो/वीडियो क्रेडिट- anjalibarotofficialshreyadhan13)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.