कल्कि कोचलिन ने दिया प्यारी सी बेटी को जन्म, शादी से पहले बनी बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग के बच्चे की मां

बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) ने शादी से पहले एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग (Guy Hershberg) के साथ इस वक्त रिलेशनशिप में हैं। इससे पहले उन्होंने डायरेक्टर अनुराग कश्यप संग शादी की थी।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

कल्कि कोचलिन ने दिया प्यारी सी बेटी को जन्म, शादी से पहले बनी बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग के बच्चे की मां

2019 की तरह 2020 भी बॉलीवुड के सेलेब्स के लिए काफी बेहतरीन साबित हो रहा है। इस साल भी कुछ एक्ट्रेस को मां बनने का सुख प्राप्त हुआ है। उन्हीं एक्ट्रेसस में एक है कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin)। उन्होंने कल रात यानि 7 फरवरी 2020 को एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग (Guy Hershberg) के बच्चे की मां बनी हैं। इस बात की जानकारी भले ही एक्ट्रेस ने अपनी ओर से नहीं दी है, लेकिन सोशल मीडिया पर एक पोस्ट काफी जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है, जिसमें ये कहा जा रहा है कि उन्होंने शुक्रवार को एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है।

 एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन जब से प्रेग्नेंट हुई है तब से वो अपने इस खूबसूरत लम्हें की प्यारी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर चुकी हैं। उन तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद भी करते हुए नजर आए हैं। इस बीच आज यानि 8 फरवरी 2020 को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने एक पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी है कि एक्ट्रेस ने 7 फरवरी को एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। (ये भी पढ़ें: इस खास मौके पर साथ नजर आया कपूर परिवार, देखिए कैसे अर्जुन कपूर-सोनम कपूर ने किया दादा जी को याद)

आप में से बहुत कम लोग इस बात को जानते होंगे कि फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप की एक्स वाइफ कल्कि अपने ब्वॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग के साथ इस वक्त रिलेशनशिप में हैं और अभी तक उनसे शादी नहीं की हैं। इसका मतलब ये कि एक्ट्रेस शादी से पहले ही एक नन्हीं परी की मां बन चुकी हैं। वहीं, हाल ही में एक रेडियो शो में एक्ट्रेस इस बात का खुलासा करती हुई नजर आईं कि जब उनके घरवालों को उनकी प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला था तो उनका कैसा रिएक्शन था? एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा करीना कपूर खान के रेडिया शो में किया था। 

जब करीना ने कल्कि से पूछा कि जब उनके परिवार वालों को यह पता चला कि वह प्रेग्नेंट हैं, तो घर वालों क्या रिएक्शन था?  इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा था कि मेरी मां ने कहा था कि देखो जब अगली बार शादी करो तो यह सुनिश्चित कर लेना कि वह जीवनभर के लिए हो। उन्होंने ये बात इसलिए कही क्योंकि मेरा पहले एक बार तलाक हो चुका है और इसलिए मैं जल्दबाजी में नहीं थी। (ये भी पढ़ें: अरमान जैन के रिसेप्शन में सोनम कपूर ने पहना सास प्रिया आहूजा का नेकलेस, देखिए उनका खूबसूरत लुक)

एक्ट्रेस ने आगे कहा- ऐसा नहीं है कि हम शादी के खिलाफ हैं या फिर किसी ट्रेडिशन के खिलाफ हैं। बस हम रियल हैं। हां अभी हमें लगता है कि हम शादी जैसी चीजों के लिए तैयार नहीं हैं। अभी सही समय नहीं आया है। इस बात का सम्मान होना चाहिए कि अगर दो लोग प्यार में हैं और अभी शादी के लिए तैयार हैं या तैयार नहीं हैं। (ये भी पढ़ें: हिना खान ने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल संग शादी को लेकर कही ये बड़ी बात, बताए अपने आगे के प्लान्स)

(फोटो साभार-कल्कि कोचलिन इंस्टाग्राम)

कल्कि कोचलिन ने 30 अप्रैल 2011 को फिल्म 'देव डी' के डायरेक्टर अनुराग कश्यप से शादी की थी। इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों करीब आए थे। लेकिन दोनों के बीच का ये रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं टिक सका और उनका तलाक हो गया। वैसे एक्ट्रेस के फैंस की तरह हम भी उन्हें बेटी होने पर ढेरों शुभकामनाएं देते हैं। आपको हमारी ये खबर कैसी लगी हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह तो जरुर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.