एक्ट्रेस कनिष्का सोनी ने खुद से रचाई शादी पर की बात, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

हाल ही में, एक्ट्रेस कनिष्का सोनी ने खुद से रचाई शादी पर बात की है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

एक्ट्रेस कनिष्का सोनी ने खुद से रचाई शादी पर की बात, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

फेमस टीवी शो 'दीया और बाती हम' फेम एक्ट्रेस कनिष्का सोनी (Kanishka Soni) ने खुद से शादी कर ली है। कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने मंगलसूत्र और सिंदूर लुक में अपनी फोटोज शेयर की थीं। एक्ट्रेस के इस फैसले को जहां कुछ लोगों ने सराहा तो कुछ ने ट्रोल भी किया। अब एक्ट्रेस ने इन सभी मुद्दों पर बात की है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है। 

kanishka

पहले यह जान लीजिए कि, 'कुल्फी कुमार बाजेवाला', 'देवी', 'पवित्र रिश्ता' और 'दीया और बाती हम' जैसे हिट शोज़ में काम कर चुकीं कनिष्का सोनी ने छोटे पर्दे को अलविदा कह दिया है। अब वह हॉलीवुड में अपना करियर बनाना चाहती हैं। हालांकि, इन दिनों वह खुद से शादी करने को लेकर चर्चा में हैं।

kanishka

(यह भी पढ़ें : अनन्या पांडे ने लगातार ट्रोल होने पर जताई नाराजगी, बोलीं- 'मुझे बहुत बुरा लगता है')

17 अगस्त 2022 को कनिष्का ने अपने इंस्टा हैंडल से एक वीडियो शेयर किया और उसके साथ एक लंबा नोट भी लिखा है, जिसमें एक्ट्रेस ने बताया कि, उन्होंने खुद से शादी करने का फैसला क्यों किया और ट्रोलर्स को भी जवाब दिया। एक्ट्रेस द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में उन्होंने कहा, ''कई लोगों ने कमेंट करते हुए कहा कि, मैं कैसे सेक्स करूं या बच्चे कैसे करूं। मैं विज्ञान की अवहेलना नहीं कर रही हूं। विज्ञान आपके विचारों से कहीं अधिक उन्नत है।" यहां देखें वह वीडियो।

कनिष्का ने अपने नोट में लिखा, "मुझे पता है कि, आप लोग मेरे सेल्फ मैरिज के फैसले पर बहुत सारे सवाल उठा रहे हैं। मैं वास्तव में भारतीय संस्कृति में विश्वास करती हूं और यहां मेरा पीओवी (प्वाइंट ऑफ व्यू) है कि, मैंने अकेले रहने का फैसला क्यों किया। शादी सेक्स के बारे में नहीं, बल्कि प्यार के बारे में है। ईमानदारी से जिसे कोई चाहता है और मैंने उस विश्वास को खो दिया है... इसलिए अकेले रहना और खुद से प्यार करना बेहतर है। #google #trending & in पर मेरी पोस्ट बनाने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। हालांकि, यह मेरा इरादा नहीं था और कुछ लोगों ने यह भी कहा कि, मैंने उस पोस्ट को डालते समय नशा किया या गांजा पी लिया होगा, लेकिन मैं आपको बता दूं कि, मैं दिल से भारतीय हूं। मैंने कभी शराब नहीं पी। फिल्म उद्योग में लंबे समय तक रहने के बाद भी यह मेरे पूरे दिल और आत्मा द्वारा लिया गया निर्णय है। मुझे खुशी है कि, मैं अभी यूएसए में हूं और हॉलीवुड में अपने करियर पर ध्यान केंद्रित कर रही हूं।”

kanishka

इससे पहले, कनिष्का ने अपनी तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें वह सिंदूर लगाए और मंगलसूत्र पहने दिख रही थीं। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया था कि, उन्होंने खुद से शादी कर ली है। उन्होंने लिखा था, ''मैंने खुद से ही शादी कर ली है। मैंने अपने सारे सपने खुद ही पूरे किए हैं और जिस एक इंसान के साथ मैं प्यार में हूं, वह मैं खुद ही हूं। मुझे किसी आदमी की जरूरत नहीं है, मैं अपने गिटार के साथ हमेशा अकेले और एकांत में खुश हूं। मैं देवी हूं, मैं मजबूत और शक्तिशाली हूं, शिव और शक्ति सब कुछ मेरे अंदर हैं। थैंक्यू।''

kanishka

(यह भी पढ़ें : अजय देवगन ने बेटी न्यासा के बॉलीवुड डेब्यू पर की बात, कहा- 'उसने अभी फैसला नहीं किया')

फिलहाल, कनिष्का सोनी द्वारा दी गई सफाई पर आपका क्या रहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.