कैटरीना अपनी शादी में पहनेंगी पेस्टल ग्रीन कलर का लहंगा! लुक देख फैशन डिजाइनर भी रह जाएंगे दंग

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपनी शादी के लिए पेस्टल हरे रंग का लहंगा चुन सकती हैं, जिसे डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी द्वारा डिजाइन किया गया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Kanika Singh Last Updated:

कैटरीना अपनी शादी में पहनेंगी पेस्टल ग्रीन कलर का लहंगा! लुक देख फैशन डिजाइनर भी रह जाएंगे दंग

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपनी शादी के लिए 6 दिसंबर 2021 को ही राजस्थान पहुंच गए थे। आज यानी 7 दिसंबर 2021 को कपल की शादी से जुड़े समारोह शुरू हो रहे हैं, जिसमें पहले दिन संगीत सेरेमनी रखी गई है। इसके साथ ही, कपल 9 दिसंबर 2021 को शादी के बंधन में बंध जाएगा।

(ये भी पढ़ें: राम चरण की पत्नी उपासना ने 9 साल बाद रिपीट किया प्री-वेडिंग लहंगा, सामंथा ने किया ये कमेंट)

विक्की और कैटरीना अपनी निजी जिंदगियों में काफी फैशनेबल हैं। वो जहां भी जाते हैं, सबकी निगाहें बस उन पर ही टिकी रहती हैं। तो, जाहिर है कि, अपनी शादी के लिए भी दोनों ने खास तैयारियां की होंगी। जब कैटरीना अपने होने वाले पति विक्की के घर पर गई थीं, तब अभिनेत्री को अर्पिता मेहता के कलेक्शन से आइवरी कलर की एक खूबसूरत झालरदार साड़ी पहने हुए देखा गया था और बाद में जब वो अपने वेडिंग-वेन्यू के लिए रवाना हुई थीं, तो अभिनेत्री डिजाइनर अनामिका खन्ना के कलेक्शन से पीले रंग का शरारा पहने नजर आई थीं।

रिपोर्ट्स की मानें तो, होने वाली दुल्हन यानी कैटरीना कैफ अपनी शादी के लिए कच्चे रेशम से बने लहंगे पर विचार कर रही हैं। हमारे पास उनके डिजाइनर ब्राइडल लहंगे से जुड़ी कुछ खास डीटेल्स हैं। फिल्म इंडस्ट्री के एक अंदरूनी सूत्र ने 'ईटाइम्स' को बताया कि, अभिनेत्री ने अभी तक अपनी शादी के लुक के लिए किसी डिजाइनर की पुष्टि नहीं की है, जबकि वह अपनी पसंद के कई लहंगों की फिटिंग्स ट्राई कर रही हैं और कैटरीना की शादी का लुक सभी के लिए एक सरप्राइज होने वाला है।

(ये भी पढ़ें: कैटरीना-विक्की को शादी की फुटेज बेचने के लिए मिला 100 करोड़ का ऑफर, क्या है कपल का फैसला!)

इसी बीच, एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने यह भी कहा है कि, कैटरीना अपने खास दिन के लिए एक पेस्टल हरे रंग का लहंगा चुन सकती हैं, जिसे डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी द्वारा डिजाइन किया गया है। हालांकि, अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है। वैसे, विक्की और कैटरीना ने अपनी शादी को प्राइवेट रखने के लिए कई बड़े कदम उठाए हैं। उन्होंने अपनी शादी में आने वाले मेहमानों के लिए लग्जरी रिसॉर्ट में व्यवस्था की है, जिसकी कीमत 70,000 रुपये प्रति रात से शुरू होती है।

होटल के एक सूत्र ने 'इंडिया टुडे' से पुष्टि की कि, कपल के वेडिंग प्लानर्स ने वीवीआईपी मेहमानों के लिए 8 से 10 टेंट बुक किए हैं और केवल वेडिंग प्लानर ही कोड और मेहमानों के नाम जानते हैं। टेंट का प्रति रात का किराया 70,000 रुपये से शुरू होता है। रिपोर्टों के अनुसार, मेहमान गुप्त कोड के माध्यम से कार्यक्रम स्थल में प्रवेश कर सकेंगे। शादी में नो-फ़ोन पॉलिसी के साथ-साथ नो-फ़ोटो-शेयरिंग पॉलिसी भी है।

फिलहाल, हम विक्की और कैटरीना की शादी के लिए काफी उत्साहित हैं। ऐसे ही शादी से जुड़े सभी अपडेट्स हम आप तक पहुंचाते रहेंगे। तो, आपकी इस प्राइवेट शादी के बारे में क्या राय है? हमें कमेंट में अवश्य बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.