आर्यन खान केस: समीर वानखेड़े पर लगे 8 करोड़ के रिश्वत के आरोप पर पत्नी क्रांति ने दी प्रतिक्रिया

एक्ट्रेस क्रांति रेडकर ने हाल ही में, अपने पति व एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर लगे आरोपों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको बताते हैं एक्ट्रेस ने क्या कहा है।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

आर्यन खान केस: समीर वानखेड़े पर लगे 8 करोड़ के रिश्वत के आरोप पर पत्नी क्रांति ने दी प्रतिक्रिया

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) इन दिनों काफी चर्चाओं में हैं। समीर ने 2 अक्टूबर 2021 को ड्रग्स केस में गोवा जा रहे एक क्रूज पर छापा मारा था, जहां से सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद से ही समीर वानखेड़े पर इस ड्रग्स केस में कथित रिश्वतखोरी का आरोप लगाया जा रहा है, जिसके बाद जोनल डायरेक्टर की पत्नी व एक्ट्रेस क्रांति रेडकर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

Shahrukh Khan With His Son Aryan Khan

दरअसल, कुछ समय पहले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के एक स्वतंत्र गवाह ने दावा किया था कि, ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को रिहा करने पर 25 करोड़ रुपए की डील हो रही थी, जिस पर 17 करोड़ रुपए में बात बनी थी। इसमें करीब 8 करोड़ रुपए समीर वानखेड़े को रिश्वत के तौर पर दी जानी थी। इस दावे के बाद समीर वानखेड़े के ऊपर कई आरोप लगे। कुछ लोग उनके धर्म को लेकर सवाल उठा रहे हैं, तो कुछ लोग उनके इंटरनेशनल वेकेशंस पर शक जता रहे हैं। इस मामले में अब उनकी पत्नी क्रांति रेडकर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

(ये भी पढ़ें- आर्यन खान को अरेस्ट करने वाले समीर वानखेड़े ने इस खूबसूरत एक्ट्रेस से की है शादी, जानें डीटेल)

NCB Zonal Director Sameer Wankhede

क्रांति रेडकर ने ‘ई-टाइम्स’ संग बातचीत में अपने पति समीर के ऊपर रिश्वत के आरोपों का खंडन करते हुए बताया है कि, ये सब उनके पति की छवि खराब करने के लिए किया जा रहा है। इसके अलावा उन्होंने रिश्वत के पैसों से इंटरनेशनल ट्रिप्स करने पर भी बात की। उन्होंने कहा, “अरे! 8 करोड़ रुपये मिलने के बाद हम मालदीव क्यों जाएंगे? हमें लंदन में बसने के बारे में सोचना चाहिए, एक घर खरीदना चाहिए और एक व्यवसाय शुरू करना चाहिए और हमें अपने लिए कुछ बेहतर योजना बनानी चाहिए।”

Sameer Wankhede With His Wife Kranti Redkar

मराठी एक्ट्रेस ने आगे कहा, "इस मामले से पहले समीर के खिलाफ जबरन वसूली का कोई मामला क्यों नहीं आया था? अचानक, ये आरोप सामने आए हैं, जो कि चिंताजनक है। अब अचानक ये आरोप केवल एक ईमानदार अधिकारी की बेदाग छवि को धूमिल करने के लिए सामने आया है।"

(ये भी पढ़ें- आर्यन खान से सारा अली खान तक, जानें उन स्टार किड्स के बारे में, जो रहे हैं विवादों में)

Sameer Wankhede With His Wife Kranti Redkar

यह पूछे जाने पर कि, क्या उनके पति को ‘टारगेट’ किया जा रहा है, क्योंकि वो बॉलीवुड से जुड़े मामले की जांच कर रहे हैं? इस पर क्रांति ने कहा कि, पकड़े गए 100 लोगों में से केवल दो या तीन फिल्म इंडस्ट्री से हैं, लेकिन मीडिया का ध्यान सिर्फ बड़े लोगों पर है, जिनके नाम हाइलाइट होते हैं। अभिनेत्री ने आगे कहा कि, वह जानती हैं कि फिल्म इंडस्ट्री नाराज है, और हर किसी को अपनी राय रखने का अधिकार है।

Sameer Wankhede

(ये भी पढ़ें- जब आर्यन के जन्म से पहले SRK को पत्नी गौरी की मौत का सताने लगा था डर, इंटरव्यू में बताई थी फीलिंग्स)

फिलहाल, आर्यन खान की जमानत याचिका पर आज यानी 26 अक्टूबर 2021 को हाई कोर्ट में सुनवाई होगी। अब देखना होगा कि, आर्यन को जमानत मिलती है, या फिर उन्हें अभी कुछ और दिन जेल में रहना पड़ेगा? तो समीर वानखेड़े पर लगाए जा रहे आरोपों पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके अपनी राय बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.