बेटे एरिन ने बजाया तबला और माधुरी दीक्षित ने किया कथक नृत्य,​ देखें ये प्यारा वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह अपने बेटे एरिन (Erin) को कथक डांस सिखा रही है। इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं, तो आइए देखें वीडियो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

बेटे एरिन ने बजाया तबला और माधुरी दीक्षित ने किया कथक नृत्य,​ देखें ये प्यारा वीडियो

कोरोना वायरस (Coronavirus) के खौफ से इन दिनों पूरी दुनिया में हाहाकार मचा हुआ है। भारत देश में सुरक्षा के चलते 3 मई तक के लिए लॉकडाउन (Lockdown) लगाया गया है। सभी बॉलीवुड सेलिब्रिटी (Bollywood Celebrity) क्वारनटीन में हैं। फिल्म और सीरियल की शूटिंग पर रोक लगा दी गई है, लेकिन घर में रहते हुए भी सितारे लगातार सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव हैं, साथ ही अपनी हर एक्टिविटी फैंस तक शेयर कर रहे हैं। इसी क्रम में हाल में बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) और डांस क्वीन माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह अपने बेटे एरिन (Arin) को कथक डांस सिखा रही है। इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं, तो आइए देखते हैं वो वीडियो।

बता दें कि एक समय बॉलीवुड में फैन्स के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित की फैन फॉलोइंग में अभी भी कोई कमी नहीं आई है। माधुरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके फोटो और वीडियोज को फैंस खूब पसंद करते हैं। माधुरी की एक्टिंग ही नहीं बल्कि उनके बेहतरीन डांस के दीवाने आज भी बहुत हैं। आजकल की एक्ट्रेसेस भी डांस के मामले में खुद को माधुरी दीक्षित जैसा ही चाहती हैं और माधुरी का बेहतरीन डांस उनकी प्रैक्टिस के कारण है जो वह अभी भी रोजाना करती हैं। (ये भी पढ़ें: ट्विंकल खन्ना से पहले इन 7 हिरोइनों से अफेयर में रह चुके हैं अक्षय कुमार, यहां जानें आखिर कौन थीं वो)  

माधुरी दीक्षित कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन पीरियड में घर में ही क्लासिकल डांस की प्रैक्टिस कर रही हैं। वीडियो में माधुरी का बेटा एरिन तबला बजाता दिख रहा है जबकि माधुरी कथक डांस के लिए पैरों में घुंघरू बांधे वॉर्मअप कर रही हैं। मां-बेटे के बीच गजब का तालमेल देखने के लिए आपको यह वीडियो लास्ट तक देखना होगा। वीडियो में माधुरी दीक्षित अपने बेटे एरिन को कथक के कुछ डांस मूव्स करना भी सिखा रही हैं। (ये भी पढ़ें: पति श्रीराम नेने के लिए फिर धड़का धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित का दिल, खास अंदाज में कही दिल की बात)   

गौरतलब है कि माधुरी ने अपने सफल फिल्मी करियर के बाद साल 1999 में अमेरिका में डॉक्टर श्रीराम नेने से शादी की थी। इसके बाद वह यूएस चली गई थीं। साल 2011 में माधुरी अपने पति और दोनों बच्चों एरिन और रायन के साथ मुंबई वापस आ गईं। अब वह रिऐलिटी शोज और बॉलीवुड इवेंट्स के अलावा फिल्मों के एक्टिंग के साथ ही उन्हें प्रड्यूस भी करने का काम कर रही हैं। (ये भी पढ़ें: अपने पापा की फोटो कापी हैं माधुरी दीक्षित के बड़े बेटे अरिन, बर्थडे पर मम्मी ने शेयर की ये तस्वीर)   

फिलहाल,आपको ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.