'देव डी' फेम माही गिल ने लिव-इन पार्टनर संग बताया अपना वेडिंग प्लान, जल्द बताएंगी उनकी पहचान

अभिनेत्री माही गिल अपने निजी जीवन को प्राइवेट रखना पसंद करती हैं। लेकिन एक्ट्रेस ने अपनी दूसरी शादी की फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर करने का फैसला किया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Kanika Singh Last Updated:

'देव डी' फेम माही गिल ने लिव-इन पार्टनर संग बताया अपना वेडिंग प्लान, जल्द बताएंगी उनकी पहचान

अभिनेत्री माही गिल (Mahie Gill) कई सारी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस 'साहब बीवी और गैंगस्टर 3' और 'देव डी' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। माही को फिल्मों में काम करने के ज्यादा मौके नहीं मिले और इसका दोषी वो खुद को ही मानती हैं। उन्हें ऐसा लगता है कि, जब उन्होंने छोटे किरदार निभाना करना शुरू कर दिया, तब से उन्हें बड़े रोल मिलने बंद हो गए।

mahie gill

45 वर्षीय अभिनेत्री ने 17 साल की उम्र में शादी कर ली थी। लेकिन उनका रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल सका था और उन्होंने अपने पति को तलाक दे दिया था। अब एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहती हैं। लेकिन उन्होंने अब तक शादी नहीं की है। माही गिल अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा बात करना पसंद नहीं करती हैं। फिलहाल वो अपने जिस प्रेमी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही हैं, उनकी पहचान अभी तक नहीं हुई है। उनकी एक साढ़े चार साल की बेटी भी है, जिसका नाम वेरोनिका है।

(ये भी पढ़ें: अंगद बेदी ने अपनी बेटी के नाखूनों पर लगाया नेल पेंट, लोगों ने कहा- 'बेस्ट डैड')

हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने दोबारा शादी करने को लेकर संकेत दिए हैं। उन्होंने कहा, "यह निकट भविष्य में बहुत जल्द होगा। वो तस्वीर तो मैं सोशल मीडिया पर जरूर डालूंगी। 45 वर्षीय अभिनेत्री से ये पूछे जाने पर कि, 'ऐसा क्यों है कि, वो ज्यादा बाहर नहीं जाती हैं या फिल्मी पार्टियों में दिखाई नहीं देती हैं या फिर अपने सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नहीं रहती हैं?' इस पर गिल का कहना था कि, "लोग मुझसे कहते हैं कि, 'आप क्या कर रही हैं? आप इस लाइन में क्यों हैं? आप ऐसी क्यों हैं?' लेकिन मैं काफी संतुष्ट हूं। हालांकि, ये मुझे अपने बारे में बदलने की जरूरत है। लोग यह जानना चाहते हैं कि, आपके जीवन में क्या हो रहा है। वैसे तो, मैं बहुत ही निजी इंसान हूं। लेकिन मुझे ऐसी सलाह हर दिन मिलती है।”

ये पूछने पर कि, 'क्या गिल को लगता है कि, आजकल अभिनय करने से ज्यादा जरूरी है ऑनलाइन सक्रिय रहना?' इस पर उन्होंने कहा, "नहीं, ये एक फैशन भी है और साथ ही वे अच्छा काम भी कर रहे हैं। मैं सबके बारे में बात नहीं कर रही हूं। सोशल मीडिया अब इतनी बड़ी चीज हो गई है। आप जितना दिख रहे हो, व्यूज उतने ही बढ़ रहे हैं। मेरे जैसे लोग भी हैं, जो शायद ही इन साइटों पर कभी जाते होंगे। हर एक की अपनी पसंद है। कोई गलत नहीं है। कल को मैं भी उन लोगों में से एक बन सकती हूं, जो हर समय सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं।”

(ये भी पढ़ें: मां की लाडली हैं सारा अली खान, एक्ट्रेस ने कहा- 'पिता नहीं, मां से लेती हूं जिंदगी की हर सलाह')

माही गिल कहती हैं कि, वो खुश हैं कि, उन्हें महामारी के बीच अपनी बेटी के साथ समय बिताने का मौका मिला। उन्होंने कहा, "मैं अपने हालिया शो 'योर ऑनर सीज़न 2' की शूटिंग कर रही थी। इसके लिए मुझे खूब सराहा गया और यह मुझे अच्छा लगता है। ये पहला शो है, जिसका हिस्सा बनने में मुझे कोई झिझक नहीं हुई। मैं तब भी अन्य प्रोजेक्ट कर रही थी (जब महामारी अपने चरम पर थी)। लेकिन हां, जब सब कुछ अस्त-व्यस्त था, मुझे अपनी बेटी के साथ समय बिताना था। उसकी स्कूली शिक्षा और हर चीज़ का ध्यान रखना था।"

फिलहाल, हमें माही गिल की शादी का बेसब्री से इंतजार है। वैसे, आप इस बारे में क्या कहंगे? हमें कमेंट में अवश्य बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.