एक्ट्रेस निया शर्मा ने भाई विनय संग धूमधाम से मनाया बर्थडे, देखें सेलि​ब्रेशन की तस्वीरें व वीडियो

टीवी की फेमस एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) आज यानी 17 सितंबर 2020 को अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं। उन्होंने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

एक्ट्रेस निया शर्मा ने भाई विनय संग धूमधाम से मनाया बर्थडे, देखें सेलि​ब्रेशन की तस्वीरें व वीडियो

'खतरों के खिलाड़ी-मेड इन इंडिया' की विनर और टीवी की बेहद खूबसूरत और बोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) आज यानी 17 सितंबर 2020 को अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर देश दुनिया से उनके लिए बधाई सेदेश आ रहे हैं। वहीं, एक्ट्रेस ने 16 सितंबर की रात अपने घर में फैमिली के साथ बड़े ही धूमधाम से अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है, जिसकी तस्वीरें और वीडियो उन्होंने इंसटाग्राम पर शेयर की हैं। तो आइए आपको दिखाते हैं, वो तस्वीरें और वीडियो।

पहले तो ये जान लीजिए कि टीवी शो 'एक हजारों में मेरी बहना' से पहचान बनाने वालीं निया शर्मा का असली नाम 'नेहा शर्मा' है। निया ने इंडस्ट्री में कदम रखने के साथ ही अपना नाम बदल लिया था। नागिन फेम एक्ट्रेस निया शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपने 30वें बर्थडे सेलिब्रेशन की जो तस्वीरें व वीडियो शेयर की हैं, उसमें वह अपने भाई संग जन्मदिन को सेलिब्रेट करते हुए दिखाई दे रही हैं। इस दौरान निया ने व्हाइट कलर का आउटफिट पहना था जिसमें वे बेहद ही स्टनिंग लग रही हैं।

निया ने अपने बर्थडे पर ढेर सारे केक काटे। निया का जन्मदिन काफी धूमधाम से मनाया गया। शेयर किए गए एक वीडियो में निया और उनके भाई हैप्पी बर्थडे सॉन्ग पर डांस, मस्ती करते नजर आ रहे हैं।  निया को उनके फैंस की तरफ से बर्थडे पर ढेर सारे तोहफे भी मिले हैं, इसके लिए उन्होंने फैंस को धन्यवाद भी दिया है, साथ ही इन गिफ्ट्स की फोटो इंस्टा पर शेयर भी की है। (ये भी पढ़ेंपत्नी अंजली की बदौलत गूगल सीईओ हैं सुन्दर पिचाई, बेहद रोमांटिक है इनकी लव स्टोरी    

निया ने बर्थडे सेलिब्रेशन के वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ''पिछले 10 सालों से बर्थडे एक फेस्टिवल की तरह बीता है। ये देख मेरी आंखें गर्व से भर जाती हैं। जिन्होंने भी मेरा बर्थडे स्पेशल बनाया है उनके इस प्यार का कर्ज मैं कभी नहीं चुका पाऊंगी।'' @vinayyshrma हर एक चीज के लिए थैंक्यू। केक की गिनती 18'' निया ने अपनी पोस्ट में भाई विनय शर्मा का शुक्रिया अदा किया है।

निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी ग्लैमरस और बोल्ड तस्वीरों से फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं। हालांकि इन तस्वीरों और वीडियोज की वजह से वो कई बार ट्रोल भी हो जाती हैं। निया शर्मा एशिया की सबसे हॉट एक्ट्रेसेस में शुमार हैं। रेड कार्पेट पर अपनी अपीयरेंस के लिए भी निया काफी फेमस हैं। अगर बात करें निया के करियर की तो इन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो 'काली' से की थी। लेकिन इस धारावाहिक से निया को खास पहचान नहीं मिल पाई। इसके बाद निया स्टार प्लस के धारावाहिक 'एक हजारों में मेरी बहना है' में नजर आईं। इस धारावाहिक के बाद से ही निया को टीवी इंडस्ट्री में अच्छी पहचान मिली और इनकी फैन फॅालोइंग बढ़ने लगी। मौजूदा समय में निया को करीब 5 मिलियन लोग सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं। (ये भी पढ़ें: आशा भोसले ने 16 की उम्र में की थी पहली शादी, लेकिन दूसरी मैरिज ने कुछ ऐसे बदली जिंदगी)

अपनी हॉट इमेज और जबरदस्त फैन फॉलोइंग के दम पर निया ने साल 2017 में दीपिका पादुकोण को पछाड़कर एशिया की दूसरी सबसे सेक्सी महिला के खिताब पर कब्जा किया था। वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में निया एकता कपूर के सबसे चर्चित धारावाहिक 'नागिन-4' में भी नजर आई थीं। जिसे दर्शकों से खूब सराहना मिली थी। (ये भी पढ़ें: जब सलमान और विवेक के बाद अनिल अंबानी से उड़ी थी ऐश्वर्या राय के लिंकअप की अफवाह)  

फिलहाल, निया इन दिनों अपने घर में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। तो हम भी एक्ट्रेस को उनके जन्मदिन की ढ़ेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। वैसे आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरू बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.