अल्लू अर्जुन फैमली संग बहन निहारिका की शादी में शामिल होने लिए पहुंचे उदयपुर, देखें तस्वीरें

तेलुगू एक्ट्रेस निहारिका कोनिडेला 9 दिसंबर को अपने मंगेतर चैतन्य के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी। भाई अल्लू अर्जुन भी उदयपुर पहुंच गए हैं। तो चलिए हम आपको निहारिका की शादी से जुड़ी खास बातें बताएं।

img

By Ritu Singh Last Updated:

अल्लू अर्जुन फैमली संग बहन निहारिका की शादी में शामिल होने लिए पहुंचे उदयपुर, देखें तस्वीरें

तेलुगू एक्ट्रेस और मेगास्टार चिरंजीवी की भतीजी निहारिका कोनिडेला (Niharika Conidella) ने 13 अगस्त 2020 को हैदराबाद में बिजनेसमैन जेवी चैतन्य जोनालडेडा (JV Chaitanya jonnalagadda) से सगाई की थी और अब 9 दिसंबर को उनकी शादी है। अपनी शादी के लिए निहारिका ने डेस्टिनेशन वेडिंग के रूप में उदयुपर को चुना है।

कोविड-19 के दौरान उदयपुर में होने वाली ये दूसरी हाई प्रोफाइल वेडिंग होगी। इससे पहले कंगना के भाई की शादी यहां हुई थी। लेक सिटी उदयपुर डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए बॉलीवुड के बाद अब साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सितारों की भी पहली पसंद बनता जा रहा है। अपनी बहन निहारिका की शादी के लिए आज यानी 7 दिसंबर 2020 साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन भी अपनी फैमली संग उदयपुर पहुंच गए हैं। एयरपोर्ट पर पैपराज़ी के कैमरों ने उनकी फैमली को भी कैद कर लिया है। तो चलिए आपको निहारिका की शादी से जुड़ी कुछ खास बातें बताएं। (ये भी पढ़ें: हनीमून पर निकलीं सना खान, पति अनस संग एंजॉय करते हुए तस्वीरें व वीडियोज आईं सामने)

निहारिका तमिल अभिनेता नागेंद्र बाबू और पदम जामा कोनिडेला की बेटी हैं। वहीं, बिजनेसमैन चैतन्य 'गुंटूर' के पुलिस महानिरीक्षक प्रभाकर के बेटे हैं। कपल ने अपनी वेडिंग के लिए लेक सिटी उदयपुर को चुना है और 9 दिसंबर को उनकी शादी ‘उदय विलास’ होटल में होगी। शादी में बहुत ही चुनिंदा मेहमान और परिवार के लोग शामिल होंगे। अपनी शादी की तैयारियों को देखने के लिए निहारिका करीब दो हफ्ते पहले ही उदयपुर पहुंच गई थीं और अब उनके भाई अल्लू अर्जुन भी पत्नी स्नेहा रेड्डी और दोनों बच्चों के साथ वहां पहुंच गए हैं।

उदयपुर में निहारिका और चैतन्य की शादी का पहला कार्यक्रम संगीत सेरेमनी का है। ये कल यानी 8 दिंसबर को होगा। इससे पहले उदय विलास होटल को पूरी तरह सजाया जा चुका है। इस शाही शादी में दक्षिण भारत के अभिनेता अल्लू अर्जुन, राम चरण, वैष्णव तेज, साईं धर्म तेज और मेगा स्टार चिरंजीवी भी शामिल होंगे। इससे पहले हैदराबाद में निहारिका की हल्दी सेरेमनी की रस्म हुई थी। इसकी फोटो निहारिका ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। (ये भी पढ़ें: मामा अभिषेक बचचन और रुमर्ड बॉयफ्रेंड व भाई अगस्त्य ने नव्या नंदा को विश किया बर्थडे, देखें तस्वीरें)

निहारिका अपनी सगाई में पर्पल और सिल्वर कलर के लहंगे के साथ मैचिंग ज्वेलरी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अब उनके फैंस उनका ब्राइडल लुक देखने को बेताब हैं।

निहारिका की सगाई के समय उनके भाई अल्लू अर्जुन ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर किया था। इसमें उन्होंने लिखा था कि, ‘मेरी बच्ची बहन @niharikakonidela और मेरे नए जीजा @chaitanya_jv को उनकी सगाई की बधाई। आने वाले दिनों में आप लोगों को दुनिया की सभी खुशियां मिलें। बहुत शुभकामनाएं।’  (ये भी पढ़ें: दिलीप कुमार की तबियत को लेकर बोलीं सायरा बानो- 'उनकी सेहत ठीक नहीं है, सभी दुआ करें')

वहीं, निहारिका के बड़े भाई वरुण तेज ने भी उन्हें बधाई देने के लिए इंस्टाग्राम पर सेम तस्वीरें शेयर की थीं और अपने फैंस को बहनोई चैतन्य से परिचय कराया था। उन्होंने लिखा था कि, ‘ मेरी बच्ची की सगाई हो गई! परिवार में आपका स्वागत है @ @chaitanya_jv !!!’

कोविड-19 आने के बाद से उदयपुर में ये दूसरी हाई प्रोफाइल वेडिंग होने जा रही है, जिसकी तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। फिलहाल, अल्लू अर्जुन अपनी फैमली संग बहन की शादी को एंजॉय करने के लिए उदयपुर पहुंच चुके हैं। तो आपको अल्लू अर्जुन के परिवार की ये तस्वीरें कैसी लगीं? हमें जरूर बताएं और कोई सुझाव हो तो वह भी अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट इंस्टाग्राम: viralbhayani,alluarjunonline,niharikakonidela)

 

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.