शादी के बंधन में बंधी टीवी एक्ट्रेस प्राची तेहलान, सामने आई पहली फोटो

'दीया और बाती हम' की फेम एक्ट्रेस प्राची तेहलान (Prachi Tehlan) दिल्ली के बिजनेसमैन रोहित सरोहा (Rohit Saroha) के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंध गई हैं। इस शादी समारोह की पहली तस्वीर सामने आई है। तो चलिए देखते हैं फोटो।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

शादी के बंधन में बंधी टीवी एक्ट्रेस प्राची तेहलान, सामने आई पहली फोटो

वैश्विक कोरोना काल की वजह से कई मंगल कार्यों में रुकावट आई थी, लेकिन अनलॉक की प्रक्रिया शुरू होने से एक बार फिर से शुभ काम शुरू हो चुके हैं और इसी कड़ी में टीवी के फेमस शो 'दीया और बाती हम' की फेम एक्ट्रेस प्राची तेहलान (Prachi Tehlan) के घर में आज यानी 7 अगस्त को मंगल कार्य हुआ। जी हां! सही पढ़ा आपने, क्योंकि प्राची दिल्ली के बिजनेसमैन और वाइल्ड लाइफ संरक्षरणवादी रोहित सरोहा (Rohit Saroha) के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंध गई हैं। इस शादी समारोह की पहली तस्वीर सामने आई है। तो चलिए देखते हैं फोटो।

रोहित से शादी के बाद अब प्राची के वैवाहिक जीवन की शुरुआत हो चुकी हैं। बेशक शादी में नियमानुसार 50 मेहमानों को ही न्यौता दिया गया था, लेकिन शादी में रौनक पूरी थी। शादी की तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कपल और उनके परिवार वाले इस मौके पर काफी खुश थे। शादी में मौजूद सभी लोगों ने कपल को उनकी शादीशुदा जिंदगी के लिए बधाई और अपना आशीर्वाद दिया। (ये भी पढ़ें: दीपिका कक्कड़ के जन्मदिन पर ननद सबा ने बनाई लजीज 'बिरयानी', फोटो देखकर आ जाएगा मुंह में पानी)

ये है शादी की पहली तस्वीर:

अपनी शादी की पहली तस्वीर शेयर करते हुए प्राची ने कैप्शन में लिखा, "7.8.2020, मेरी शादी की तारीख।"

राखी पर हुई विवाह की पहली रस्म

प्राची ने इंडिया टुडे के साथ एक्सक्लूसिव चैट के दौरान बताया था, '2 अगस्त को गौरी पूजा थी। रक्षाबंधन के दिन हमारी 'भात न्योतना' हुई, जहां हम मामा के घर न्यौता लेकर जाते हैं। महामारी के कारण हमने डेस्टिनेशन वेडिंग नही रखी।' मेहमानों और शादी के फंक्शन को लेकर उन्होंने कहा था, 'शादी में लगभग 50 मेहमान शामिल होंगे। सगाई और शादी दोनों ही 7 अगस्त को होगी। सुबह सगाई और रात को शादी। एक दिन के लिए हमने बड़ा फार्म हाउस बुक किया है। सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखा जाएगा।'

मेहंदी पर हुआ जमकर डांस

प्राची ने अपने इंस्टाग्राम पर मेहंदी का वीडियो फैंस के साथ शेयर किया। जहां वो कुछ लोगों के साथ नाचते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा "मेहंदी का डांस फैमिली के साथ, वाह! इतना मजा आ रहा है।" (ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी ने सासु मां के बर्थडे पर शेयर किया मस्ती भरा वीडियो, लिखा 'अल्टीमेट रॉकस्टार...')

नानी संग लगाए ठुमके

प्राची ने अपनी नानी संग डांस करते हुए भी एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसमें वो अपनी नानी के हाथों में हाथ डालकर डांस कर रही हैं। यहां नानी और प्राची दोनों शूट पहने हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा "नानी परफेक्ट डांसर हैं।" (ये भी पढ़ें: सनी लियोन ने फैमिली संग मनाया सासु मां का बर्थडे, पति डेनियल ने लिखा इमोशनल नोट)

रोहित के साथ ली ये प्यारी फोटो

अपने लाइफ पार्टनर रोहित सरोहा के साथ ली गई कई तस्वीरों को भी प्राची ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिन्हें आप नीचे देख सकते हैं। (ये भी पढ़ें: दीपिका कक्कड के बर्थडे पर पति शोएब ने बनाया चॉकलेट केक, एक्ट्रेस ने लिखा- 'नहीं सोच सकती थी, तुम...')

इन फोटोज के कैप्शन में उन्होंने लिखा "फाइनली, हमने कुछ ब्यूटीफुल फोटोज साथ में क्लिक करवाई।"

कार्ड भी किया शेयर

इसके अलावा प्राची ने सोशल मीडिया पर एक कार्ड भी शेयर किया था, जिस पर लिखा है "तुम मेरे परफेक्ट डेफिनेशन हो।" इस पोस्ट में प्राची ने रोहित को भी टैग किया है।

इन्होंने की है ज्वेलरी डिजाइन

प्राची ने अपनी मेहंदी की एक फोटो शेयर की, जिसमें उन्होंने ग्रीन कलर का शूट और बेहद सुंदर ज्वेलरी पहनी हुई है। उनको इस फोटो में हंसते हुए देखा जा सकता है। अपनी ज्वेलरी के बारे में बताते हुए प्राची ने फोटो के कैप्शन में लिखा "मेरा लुक कंप्लीट हुआ इस प्यारी ज्वेलरी के साथ जिसे @shillpapuriidesignerjewellery ने डिजाइन किया है। इयररिंग्स से लेकर रिंग्स और नेक पीस तक, सब कुछ सुंदर और खूबसूरत बना है। धन्यवाद मुझे ये बेस्ट कलेक्शन देने के लिए।"

हल्दी की तस्वीर की शेयर

प्राची ने इंस्टाग्राम पर अपने हल्दी फंक्शन की भी एक फोटो शेयर की, जिसमें उनकी ड्रेस ने सभी का दिल जीत लिया। अपनी हल्दी की इस प्यारी फोटो को शेयर करते हुए प्राची ने लिखा, 'इस अमेजिंग हल्दी ड्रेस के लिए @vidhiverma_acoutureatelier का धन्यवाद। इस ड्रेस में जो काम किया गया है वो प्यार को पूरा करता है। इस सुंदर ड्रेस के लिए लंबी चर्चा हुई और इसे बनाने में 15 दिन लगे। ये ड्रेस वास्तव में कारीगर की सुंदरता को दर्शाती है। पहनने के लिए आरामदायक, और दिखाने के लिए स्टाइलिश भी। ये ड्रेस आंखों को संतुष्टि दे रही है।'

ऐसे हुई थी दोनों की मुलाकात

अपनी और रोहित की मुलाकात को लेकर प्राची ने बताया था, 'मेरे चचेरे भाई की शादी में ये लड़की वालों की तरफ से थे, मेरी जो भाभी हैं ये उनके बचपन के दोस्त हैं। इसी शादी में पहली बार उन्होंने मुझे देखा था और तब ही मुझे पसंद कर लिया था। साल 2012 में हम दोनों की बातचीत शुरू हुई, लेकिन हम दोनों ही उस वक्त अपने-अपने करियर पर ध्यान दे रहे थे। लगभग 3-4 महीने ही हम दोनों की बातचीत हुई और सच कहूं तो उस समय कुछ वर्कआउट नहीं हुआ।'

प्राची ने आगे कहा, 'वो जाट है और मैं भी जाट हूं, हमारी कम्युनिटी छोटी होती है और सब एक-दूसरे को जानते हैं। इस लॉकडाउन के दौरान हमारी बातचीत फिर से शुरू हुई और सब कुछ काफी अच्छा लगने लगा, सालों पुराना जो स्पार्क था वो इस लॉकडाउन में जागा। एक-दूसरे से बातचीत के दौरान हमने रियलाइज किया कि जो फीलिंग्स हैं, वो अब भी हैं और फिर सब कुछ अपने आप हो गया। मेरे माता-पिता उनके घर गए और उनके मम्मी-पापा से मुलाकात की, फिर उसके बाद मेरी मां के जन्मदिन 4 जुलाई को वो हमारे घर आए। इसी दिन हमारा 'रोका' हुआ और उसके बाद तो सब कुछ जल्दी-जल्दी हो गया। पहले हम 25 नवंबर को शादी करने की सोच रहे थे, लेकिन हालात तो तब भी ऐसे ही रहने वाले हैं, फिर हमने सोचा कि चलो जल्दी शादी कर लेते हैं और कुछ समय साथ में बिता लेंगे।'

हम भी इस नए कपल को शादी की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देते हैं और उनकी सुखी वैवाहिक जीवन की कामना करते हैं। तो आपको प्राची की शादी की तस्वीरें कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.