शादी के लिए तैयार हैं एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा, इंटरव्यू में बताई अपने लाइफ पार्टनर की क्वालिटी

हाल ही में, बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें एक्ट्रेस ने अपने होने वाले लाइफ पार्टनर की क्वालिटी का जिक्र किया है। आइए आपको बताते हैं एक्ट्रेस ने क्या कहा है।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

शादी के लिए तैयार हैं एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा, इंटरव्यू में बताई अपने लाइफ पार्टनर की क्वालिटी

बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। सान्या ने अपनी दमदार एक्टिंग से हर किसी को हैरान कर दिया है। फैंस एक्ट्रेस के ग्लैमरस अवतार से लेकर दमदार डायलॉग डिलीवरी तक सब कुछ पसंद करते हैं, जिस वजह से सान्या ने काफी कम समय में फैंस के दिलों में अपनी जगह बना ली है। हाल ही में, एक्ट्रेस का एक इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें सान्या ने अपनी पर्सनल लाइफ पर खुलकर बात की है। इस इंटरव्यू में सान्या ने बताया है कि उनका होने वाला लाइफ पार्टनर कैसा होना चाहिए। आइए आपको बताते हैं कि एक्ट्रेस ने क्या कहा है।

sanya

सान्या मल्होत्रा का करियर

पहले एक नजर सान्या मल्होत्रा के करियर पर डाल लेते हैं। सान्या मल्होत्रा का जन्म दिल्ली की एक पंजाबी फैमिली में हुआ था। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी। अपने करियर की शुरुआती दिनों में एक्ट्रेस ने कई विज्ञापनों में भी काम किया था। इसके बाद सान्या ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा। एक्ट्रेस ने साल 2016 में डायरेक्टर नितेश तिवारी की ब्लॉकबस्टर बायोग्राफिकल स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्‍म ‘दंगल’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था, जिसमें वह पहलवान बबीता कुमारी के किरदार में नजर आई थीं। इसके बाद सान्या ने कई हिट फिल्में दी हैं।

(ये भी पढ़ें: जैस्मिन भसीन की बीमार मां को लेकर अस्पताल के चक्कर लगाते रहे पिता, एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द)

sanya malhotra

आइए अब आपको एक्ट्रेस के लेटेस्ट इंटरव्यू के बारे में बताते हैं। दरअसल, सान्या मल्होत्रा ने ‘ई-टाइम्स’ को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें एक्ट्रेस से उनके होने वाले लाइफ पार्टनर के बारे में मजेदार सवाल किया गया है। खास बात ये है कि इस सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने अपने लाइफ पार्टनर की उन क्वालिटीज का जिक्र किया है, जो उनमें होनी चाहिए। सान्या से पूछा गया कि, जब बात शादी की आती है, तो आप अपने लाइफ पार्टनर को चुनने में कितने संदेह में होंगी? इस सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि, ‘यह बहुत ही पर्सनल सवाल है। लेकिन सच कहूं तो, मुझे नहीं पता... मैं सिंगल हूं और मैं तैयार भी हूं। मैं अक्सर अपने दोस्तों से पूछती रहती हूं कि मुझे क्या करना चाहिए। तो वह हमेशा यही कहते हैं, मैं जैसी हूं वैसी ही रहूं।’

(ये भी पढ़ें: अंकिता भार्गव ने अपनी सगाई का वीडियो किया शेयर, पति करण संग रोमांटिक पोज देती दिखीं एक्ट्रेस)

actress

अपनी बात को जारी रखते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि, ‘मेरे पास कोई नियम नहीं है कि, मेरा पार्टनर कैसा होना चाहिए। कोई भी मिल जाए, चलेगा। मजाक के अलावा, वह एक अच्छा व्यक्ति होना चाहिए। मानसिक और आध्यात्मिक रूप से जागरुक होना चाहिए। इसके अलावा अगर हम एक जैसी मानसिकता के होते हैं, तो मुझे ये ज्यादा अच्छा लगेगा।’ 

(ये भी पढ़ें: शोएब इब्राहिम पत्नी दीपिका के बिना मना रहे हैं रमजान का त्योहार, कहा- 'मैं चाहता हूं वो सेफ रहे')

bollywood actress

सान्या मल्होत्रा ने फैंस को कहा था 'शुक्रिया'

जानकारी के लिए बता दें कि, 26 मार्च 2021 को सान्या की फिल्म ‘पगलैट’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी, जिसमें सान्या मल्होत्रा की एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म को फैंस काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी दे रहे हैं, जिस वजह से सान्या ने फैंस को धन्यवाद भी कहा था। 2 अप्रैल 2021 को सान्या मल्होत्रा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं और अपनें फैंस को धन्यवाद कहा था। पहली तस्वीर में देखा जा सकता है कि, सान्या अकेले कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। इस दौरान वह दोनों हाथों से ‘ऑल द बेस्ट’ का इशारा कर रही हैं और उनके चेहरे पर बड़ी सी स्माइल है। वहीं, दूसरी तस्वीर में सान्या ने अपनी फिल्म ‘पगलैट’ का बोर्ड लिया हुआ है।

film paglet

film

इन तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था, ‘पगलैट नेटफ्लिक्स पर है। इतने सारे प्यार के लिए शुक्रिया।’

sanya caption

फिलहाल, सान्या के इस इंटरव्यू से साफ है कि वह सिंगल हैं और अब शादी के लिए भी पूरी तरह तैयार हैं। तो एक्ट्रेस के इस इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।    

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.