श्वेता तिवारी ने कंफर्म की कोरोना पॉजिटिव होने की खबर, बेटे रेयांश को भेजा पति अभिनव कोहली के घर

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को लेकर चर्चा थी कि वह कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। अब इसे लेकर श्वेता का बयान सामने आया है। तो चलिए आपको बताते हैं अपनी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर पर क्या कहा एक्ट्रेस ने?

img

By Hrishabh Parmar Last Updated:

श्वेता तिवारी ने कंफर्म की कोरोना पॉजिटिव होने की खबर, बेटे रेयांश को भेजा पति अभिनव कोहली के घर

दुनियाभर में कोरोना वायरस से संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे हैं। वहीं देश में भी इस महामारी ने पूरी तरह अपने पैर पसार लिये हैं, जिसमें महाराष्ट्र इस संक्रमण के सबसे ज्यादा प्रभावित राज्यों में से एक है। यही वजह है कि सपनों के शहर मुंबई में बॉलीवुड और टेलीविजन सेलेब्स भी इस वायरस से अछूते नहीं रहे हैं। एक के बाद एक कई ऐसे मामले लगातार सामने आ रहे हैं, जिसमें बॉलीवुड या टेलीविजन इंडस्ट्री के सितारे कोरोना वायरस की चपेट में आए हैं। हाल ही में खबर थी कि टेलीविजन की पॉपुलर अभिनेत्री श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) भी इस वायरस की चपेट में आ गई हैं। वहीं, अब इस पर श्वेता तिवारी ने अपना बयान दिया है।

श्वेता ने कंफर्म की कोरोना पॉजिटिव होने की खबर

दरअसल, 'टाइम्स ऑफ इंडिया' को दिए एक इंटरव्यू के दौरान श्वेता तिवारी कहा, " 16 सितंबर 2020 को मुझे कफ (Cough) की शिकायत हुई थी, जिसके बाद टोनी और दिया (श्वेता के शो 'मेरे डैड की दुल्हन' के मेकर्स) ने मुझसे कहा कि शो में एक्टर वरुण वडोला के साथ मेरा शादी का सीन शूट होना बहुत जरूरी है। लेकिन मुझे फील हुआ कि मुझे कोई लापरवाही नहीं बरतनी चाहिए और मैंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया।" (ये भी पढ़ें: केजीएफ एक्टर यश की बेटी आयरा बनीं टीचर, छोटे भाई की कर रहीं मदद, देखें ये प्यारा वीडियो)

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए श्वेता ने कहा, "मुझे खुशी है कि मुझे समय से पता चल गया और मैंने अब खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। यहां तक की मेरी बेटी पलक सोशल डिस्टेंसिंग जैसी चीज़ों का बहुत ध्यान रखती है। ये एक मुश्किल समय है अपने शो के सेट पर शूटिंग करने में भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। पता नहीं हम इस महामारी से कब तक बाहर आएंगे।" (ये भी पढ़ें: काजोल और उनकी बहन तनीषा ने मां तनुजा को विश किया बर्थडे, फोटो शेयर कर लिखा ये खास मैसेज)

बेटे रेयांश को उनके पिता अभिनव कोहली के पास भेजा

श्वेता ने आगे कहा, "मैंने सतर्कता बरतते हुए अपने बेटे रेयांश को उसके पिता के पास भेज दिया है और मैं क्वारंटाइन के दिनों में बुक्स पढ़ने के साथ-साथ एहतियात के तौर पर काफी गर्म पानी का सेवन कर रही हूं। मुझे शुरुआती तीन दिनों में कोरोना के लक्षण मालूम पड़ गए थे, जिसके बाद मैंने 17 सितंबर को अपनी जांच करवाई थी। लेकिन अब मैं पूरी तरह अच्छा फील कर रही हूं और खुद को 1 अक्टूबर 2020 तक क्वारंटाइन ही रखूंगी।" (ये भी पढ़ें: सुशांत को याद कर बहन श्वेता ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, कहा- 'मिलना चाहिए सौ प्रतिशत इंसाफ')

श्वेता तिवारी इन दिनों सोनी टीवी पर आने वाले टीवी शो 'मेरे डैड की दुल्हन' में लीड एक्ट्रेस का किरदार निभा रही हैं, उनके साथ शो में 'टीवी के मशहूर एक्टर वरुण बडोला भी नज़र आ रहे हैं। इस धारावाहिक की कहानी दो मैच्योर डाइवोर्सी (तलाकशुदा) लोगों के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है। सीरियल दो ऐसे लोगों की कहानी पर आधारित है, जिनके बच्चे बड़े हो चुके हैं और वो अपनी लाइफ में पूरी तरह तन्हा हैं।

मुश्किल में पड़ सकती है शो की शूटिंग

वैसे, 'मेरे डैड की दुल्हन' शो की शूटिंग पिछले हफ्ते ही रोक दी गई थी जब अभिनेता वरुण बडोला की पत्नी राजेश्वरी सचदेवा कोरोना से संक्रमित पाई गई थीं, इसके बाद वरुण ने खुद को भी होम क्वारंटीन कर लिया है। वरुण बडोला के जाने के बाद शो की स्टोरी लाइन में बदलाव किया था। वर्तमान स्टोरी लाइन के मुताबिक अम्बर शर्मा (वरुण बडोला) खो जाते हैं जिनकी तलाश गुनीत सिक्का (श्वेता तिवारी) कर रही हैं। हालांकि अब जब श्वेता तिवारी भी शूटिंग पर मौजूद नहीं रहेंगी, तो ऐसे में शो के मेकर्स कहानी में और कौन सा नया बदलाव लाते हैं, ये देखना दिलचस्प होगा।


श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी करने जा रहीं बॉलीवुड में डेब्यू

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। पलक अभिनेता विवेक ओबेरॉय के प्रोडक्शन में बनने वाली पहली फिल्म से अपनी करियर की शुरुआत करेंगी। इस बात की जानकारी खुद विवेक ओबेरॉय ने इसका फर्स्ट लुक पोस्टर लॉन्च करते हुए दी थी। पलक तिवारी फिल्म 'रोजी: द सैफरन चैप्टर' से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं। विवेक ओबेरॉय ने पलक तिवारी फिल्म से फर्स्ट लुक रिवील करते हुए लिखा था, "ये है हमारी मिस्ट्री गर्ल, हमें पलक तिवारी को रोजी के रोल में लॉन्च करते हुए खुशी हो रही है।

बिग बॉस सीजन 4 की विजेता थीं श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान द्वारा होस्ट किये जाने वाले टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 4 को जीता था। इस शो में श्वेता के साथ दुनियाभर में मशहूर रेसलर खली टॉप 2 में पहुंचे थे, लेकिन एक्ट्रेस ने उन्हें शिकस्त दी और जनता के वोटों के आधार पर वो इस शो की विजेता बनी थीं। हालांकि, श्वेता भी टीवी पर पहले से एक चर्चित चेहरा थीं। बिग बॉस से पहले वो अपने सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' से घर-घर में लोकप्रियता हासिल कर चुकी थीं।

फिलहाल, श्वेता ने कोरोना की चपेट में आने के बाद खुद को एक रूम में क्वरंटाइन क्वरंटाइन कर रखा है। हम भी यही कामना करते हैं कि श्वेता जल्द से जल्द स्वस्थ होकर अपने काम पर लौट आएं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 
 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
 
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.