अदिति मलिक ने बेटे को लोरी के रूप में सुनाया 'बसपन का प्यार', बोलीं- 'दिमाग में घुस गया है'

हाल ही में, एक्ट्रेस अदिति मलिक ने अपने बेटे को वायरल गाना 'बसपन का प्यार' को लोरी के रूप में सुनाते हुए एक वीडियो शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अदिति मलिक ने बेटे को लोरी के रूप में सुनाया 'बसपन का प्यार', बोलीं- 'दिमाग में घुस गया है'

'कुल्फी कुमार बाजेवाला' फेम एक्टर मोहित मलिक (Mohit Malik) और उनकी पत्नी अदिति मलिक (Addite Malik) ने दिसंबर 2020 में अपनी पहली प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। 29 अप्रैल 2021 को उन्हें एक बच्चे का आशीर्वाद मिला था, और तब से उनका जीवन काफी मधुर हो गया है। बेटे के जन्म के कुछ दिनों बाद ही अदिति और मोहित ने अपने बेटे का नाम एकबीर (Ekbir) रखने की घोषणा की थी। वहीं, दोनों अक्सर अपने बेबी के साथ बिताए हर एक खास पलों को फैंस के साथ साझा करते रहते हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस अदिति मलिक ने अपने बेबी के लिए सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंड कर रहे गाने 'बसपन का प्यार हमें भूल नहीं जाना रे' गाते हुए एक वीडियो शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं।

Mohit Malik And Aditi Malik With Son Ekbir

दरअसल, अदिति मलिक ने 7 अगस्त 2021 को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे एकबीर के साथ एक प्यारा सा वीडियो साझा किया है। यह वीडियो निश्चित रूप से आपको हंसाएगा। जैसा कि, हम सभी वायरल गीत, 'बसपन का प्यार' से प्रभावित हैं, अदित मलिक भी इसे अपने दिमाग से नहीं निकाल पा रही हैं। वीडियो में अदिति को अपने बेटे एकबीर के लिए लोरी के रूप में ये वायरल गाना गाते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में उनके पति मोहित मलिक मलिक उनसे इस गाने को लेकर सवाल भी करते हैं।

(ये भी पढ़ें- 9 मंथ प्रेग्नेंट किश्वर मर्चेंट ने BFF गुरनीत की शादी में जमकर किया डांस, भावुक होकर लगाया गले)

प्यारा वीडियो साझा करते हुए अदिति मलिक ने इसे सोशल मीडिया का साइड इफेक्ट बताया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “सोशल मीडिया के साइड इफेक्ट, जब गाने आपके दिमाग में अटक जाते हैं और फिर आप उन्हें अपने बच्चे के लिए गा रहे होते हैं, मुझे यकीन है कि, एकबीर आप बड़े होने के बाद इसे देखकर हसेंगे।"

Addite Shirwaikar Malik

23 जुलाई, 2021 को अदिति ने अपने बेटे एकबीर को मराठी में एक मीठी लोरी गाते हुए एक वीडियो साझा किया था। अदिति ने इसे शेयर करते हुए बताया था कि, कैसे उस पल ने उन्हें अपने बचपन की याद दिला दी थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ''यह लोरी मुझे मेरे बचपन में वापस ले जाती है, क्योंकि मेरे माता-पिता इसे मेरे लिए गाते थे और आज समय बदल गया है और यहां मैं एकबीर के लिए गा रही हूं। माता-पिता के रूप में मोहित और मुझे लगता है कि, बच्चे बहुत कम उम्र में भाषाएं सीखते हैं और हम वास्तव में चाहते हैं कि, एकबीर वे सभी भाषाएं सीखे, जो वह सीख सकता है। तो यहां मैं अपनी मातृभाषा मराठी में उसके लिए गा रही हूं, और मुझ पर विश्वास करें कभी-कभी इसे गाते हुए मुझे भी नींद आ जाती है .... यह शुद्ध नॉस्टेलजिया है!''

(ये भी पढ़ें- रूमी जाफरी की बेटी अल्फिया ने निकाह के लिए पहना गोल्डन सूट, खूबसूरत मंगलसूत्र किया फ्लॉन्ट)

27 जुलाई, 2021 को एकबीर के तीन महीने पूरे होने पर मोहित मलिक ने अपने इंस्टा हैंडल से एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह अपने बच्चे को गोद में लिए हुए थे। मोहित ने इस फोटो शेयर करते हुए लिखा था, "खुशी और हंसी के, डायपर्स और पाउडर के 3 खूबसूरत महीने, 3 खूबसूरत महीने!!!"

Mohit Malik And Aditi Malik With Son Ekbir

दूसरी ओर, अदित मलिक ने एक प्यारी सी तस्वीर के साथ अपने बच्चे के लिए एक नोट लिखा था। उन्होंने लिखा था, "तीन महीने मदरहुड के, तीन महीने तुम्हें एक अद्भुत पति और पिता देखने के, तीन महीने इस जर्नी के साथ मजबूत होने के, लव यू मेरे दोनों बॉयज।"

Mohit Malik And Aditi Malik With Son Ekbir

फिलहाल, अदिति और मोहित दोनों अपने पैरेंटहुड जर्नी को अच्छे से एंजॉय कर रहे हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.