क्या प्रभास और कृति सेनन कर रहे हैं एक-दूसरे को डेट? बॉलीवुड गलियारों में चल रही अफेयर की चर्चा

हाल ही में, ऐसी खबरें सामने आई हैं कि 'बाहुबली' एक्टर प्रभास और एक्ट्रेस कृति सेनन का रिश्ता दोस्ती से काफी बढ़कर है। आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

क्या प्रभास और कृति सेनन कर रहे हैं एक-दूसरे को डेट? बॉलीवुड गलियारों में चल रही अफेयर की चर्चा

बी-टाउन के गलियारों से हर रोज नए बनते-बिगड़ते रिश्तों की खबर सामने आती रहती है। अब चर्चा है कि फिल्म 'आदिपुरुष' में साथ काम कर रहे एक्टर प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) के बीच का रिश्ता दोस्ती से आगे बढ़ रहा है। ये खबर सामने आते ही फैंस इस रूमर्ड कपल को एक साथ पर्दे पर देखने के लिए बेकरार हैं।

PRABHAS

पहले ये जान लीजिए कि कृति सेनन और 'बाहुबली' स्टार प्रभास अपनी अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' की शूटिंग कर चुके हैं। दोनों की साथ में ये पहली फिल्म है, जिसका बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। अब कृति और प्रभास के रिश्ते की खबर ने फिल्म को और ज्यादा मच अवेटेड बना दिया है।

KRITI

'बॉलीवुडलाइफ' के करीबी सूत्र बताते हैं, ''सेट पर पहले दिन से ही कृति सेनन और प्रभास के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग हो गई है। हर कोई हैरान था कि प्रभास बहुत शर्मीले हैं, बावजूद इसके वह कृति से खुलकर बात कर रहे थे और उनके साथ बातचीत में काफी व्यस्त थे। दोनों की दोस्ती काफी खास है। हालांकि, इनके बारे में ज्यादा कुछ कहना अभी जल्दबाजी होगी।

KRITI SANON

(ये भी पढ़ें- नोरा फतेही के जीजा को सुकेश चंद्रशेखर ने 65 लाख की BMW की थी गिफ्ट, रिपोर्ट में हुआ खुलासा)

सूत्र के अनुसार, "प्रभास और कृति को सेट पर एक-दूसरे के साथ समय बिताना पसंद था। वे दोनों अपनी पहली फिल्म के साथ-साथ एक-दूसरे में भी काफी इंटरेस्टेड हैं। वे फिल्म के लिए एक-दूसरे की सलाह लेते हैं और अगर कोई सीन अच्छे से शूट नहीं होता है, तो दोबारा शूट करने में भी सहज होते हैं।" 

KRITI

(ये भी पढ़ें- KBC 14: हरिवंश राय बच्चन ने अपने घर का नाम क्यों रखा था 'प्रतीक्षा', अमिताभ बच्चन ने बताई वजह)

'बॉलीवुडलाइफ' के सूत्र ने आगे कहा, "महीनेभर पहले फिल्म खत्म होने के बाद भी उनका बंधन बरकरार है। वे एक-दूसरे को कॉल या मैसेज करना नहीं भूलते हैं। यह ये बताने के लिए काफी है कि दोनों के बीच कुछ तो खास है।'' खैर, सह-कलाकारों के लिए अपनी फिल्मों की शूटिंग और एक साथ प्रमोशन करना आम बात है, लेकिन कृति और प्रभास अलग हैं। दोनों के रिश्ते के बारे में इस खबर ने प्रभास और कृति को निश्चित रूप से सबसे बहुप्रतीक्षित जोड़ी में से एक बना दिया है। 

KRITI

फिल्म 'आदिपुरुष' की बात करें, तो कृति इसमें 'सीता' का किरदार निभा रही हैं और प्रभास 'राम' की भूमिका में हैं। कहा जा रहा है कि उनकी केमिस्ट्री बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा देगी। ये फिल्म जनवरी 2023 में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी।

ADHIPURUSH

(ये भी पढ़ें- जैकलीन फर्नांडिस ठग सुकेश चंद्रशेखर संग सजा रही थीं शादी के सपने, रिपोर्ट में हुआ खुलासा)

वैसे, कृति और प्रभास की केमिस्ट्री पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.