'आदिपुरुष' में सैफ अली खान का 'रावण' लुक देख भड़के नेटिजंस, तैमूर-औरंगजेब से की तुलना

हाल ही में, प्रभास और सैफ अली खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'आदिपुरुष' का टीजर लॉन्च किया गया है, जिसमें सैफ को रावण लुक के लिए जमकर ट्रोल किया जा रहा है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

'आदिपुरुष' में सैफ अली खान का 'रावण' लुक देख भड़के नेटिजंस, तैमूर-औरंगजेब से की तुलना

ओम राउत के निर्देशन में बनी सुपरस्टार प्रभास (Prabhas), कृति सेनन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' का टीजर रिलीज हो चुका है। फिल्म में प्रभास भगवान 'राम', कृति 'सीता' और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) 'रावण' के किरदार में हैं। हालांकि, इतनी बड़ी स्टारकास्ट होने के बावजूद टीजर ने दर्शकों को निराश किया है और अब नेटिजन्स सैफ अली खान के 'रावण' के लुक की जमकर आलोचना कर रहे हैं। नेटिजन्स का कहना है कि सैफ का 'रावण लुक' मुगल आक्रमणकारी 'तैमूर' और खूंखार शासक 'औरंगजेब' जैसा है।

adipurush

पहले ये जान लीजिए कि 'आदिपुरुष' भारतीय महाकाव्य 'रामायण' का सिनेमाई रूपांतरण है, जिसका बजट 500 करोड़ रुपए है। फिल्म का निर्देशन 'तान्हाजी : द अनसंग वॉरियर' जैसी प़ॉपुलर और ऐतिहासिक फिल्म बना चुके ओम राउत ने किया है। प्रभास, सैफ अली खान, कृति सेनन और सनी सिंह जैसे सितारों से सजी इस फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और ओम राउत ने प्रोड्यूस किया है। ये फिल्म 12 जनवरी 2023 को रिलीज होगी।

adipurush

अब बात करते हैं टीजर और सैफ के लुक की ट्रोलिंग की। दरअसल, 2 अक्टूबर 2022 को 'आदिपुरुष' का पहला टीजर रिलीज किया गया, जिसकी शुरुआत भगवान राम का किरदार निभा रहे प्रभास से होती है, जो किसी जल समाधि में लीन दिख रहे हैं। बैकग्राउंड में हमें एक डायलॉग सुनाई देता है, जो इस तरह है- "धंस जाए ये धरती या चटक जाए आकाश। न्याय के हाथों होकर रहेगा, अन्याय का सर्वनाश।" इसके बाद रावण की झलक दिखाई देती है, जिसमें सैफ अली खान दस सिर के साथ खूंखार लुक में नजर आ रहे हैं। इसमें वह मॉर्डन हेयर कट और बियर्ड लुक में दिखाई दे रहे हैं। अब सैफ के इस लुक को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। 

(ये भी पढ़ें- प्रेग्नेंट आलिया भट्ट को 'टाइम 100 अवॉर्ड' के बीच उनके बेबी ने मारा कि​क, एक्ट्रेस ने किया खुलासा)

नेटिजन्स का कहना है कि रावण एक शिवभक्त था और हिंदू ब्राह्मण था, जबकि सैफ का लुक किसी खूंखार मुगल शासक जैसा लग रहा है। एक यूजर ने ट्विटर का सहारा लेते हुए लिखा, "क्या मैं अकेला हूं, जो सोचता है कि सैफ #आदिपुरुष में रावण की तुलना में एक इस्लामी हमलावर की तरह दिख रहे हैं?" एक अन्य यूजर ने लिखा, "रावण एक ब्राह्मण था, एक महान योद्धा और तिलकधारी हिंदू। वह औरंगजेब/शाहजहां/तैमूर जैसा इस्लामिक जिहादी नहीं था। पूरी तरह से #निराश।" वहीं, एक यूजर ने लिखा, "वह बाबर या औरंगजेब या तैमूर की तरह ज्यादा दिख रहे हैं, लेकिन रावण तो बिल्कुल नहीं लग रहे हैं।" यहां देखें बाकी के स्क्रीनशॉट्स।

saif

saif

saif

(ये भी पढ़ें- करीना अपने सोए हुए बेटे जेह को गोद न लेने पर हुईं ट्रोल, यूजर बोला- 'पैसे से प्यार करने वाली')

'आदिपुरुष' फिल्म 'टी सीरीज' और 'रेट्रोफाइल्स' द्वारा निर्मित एक बड़े बजट की मेगा स्टारर भारतीय फिल्म है, जो आईमैक्स और 3डी में बनी है। यह फिल्म हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में 12 जनवरी 2023 को रिलीज होगी।

adipurush

(ये भी पढ़ें- 'PS-I' की स्क्रीनिंग में बेटी आराध्या संग पहुंचीं ऐश्वर्या राय, तृषा कृष्णन मां के साथ हुईं स्पॉट)

फिलहाल, सैफ के रावण लुक की ट्रोलिंग पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए को सलाह हो तो अवश्य दें।

(Picture Credit: Instagram)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.