आदित्य नारायण जल्द बनेंगे पापा: पत्नी श्वेता हैं प्रेग्नेंट, सिंगर ने बताया बेटी चाहिए या बेटा

एक लेटेस्ट इंटरव्यू में सिंगर आदित्य नारायण ने खुलासा किया है कि, वह और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

आदित्य नारायण जल्द बनेंगे पापा: पत्नी श्वेता हैं प्रेग्नेंट, सिंगर ने बताया बेटी चाहिए या बेटा

टीवी होस्ट और सिंगर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) अपनी शादी के एक साल बाद अपनी जिंदगी के नए फेज में प्रवेश करने वाले हैं। जी हां, आदित्य और श्वेता जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। हाल ही में, आदित्य ने एक इंटरव्यू में पिता बनने की अपनी खुशी और एक्साइटमेंट जाहिर की है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

Aditya Narayan with wife Shweta Agarwal

पहले ये जान लीजिए कि, साल 2010 में फिल्म ‘शापित’ के सेट पर मिले आदित्य और श्वेता ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था और करीब 10 साल तक रिश्ते में रहने के बाद 1 दिसंबर 2020 को शादी की थी। शादी के एक साल बाद कपल जल्द ही अपने बच्चे को भी जिंदगी में जोड़ने वाला है।

(ये भी पढ़ें- वामिका कोहली का पूरा चेहरा आया सामने, मां अनुष्का शर्मा की गोद में मुस्कुराती दिखीं लाडली)

Aditya Narayan with wife Shweta Agarwal

आदित्य नारायण ने ‘ई-टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में अपनी पत्नी श्वेता की प्रेग्नेंसी का खुलासा किया है। आदित्य ने कहा, “श्वेता और मैं अपने जीवन के इस नए चरण की प्रतीक्षा कर रहे हैं। यह असली लगता है। मुझे हमेशा से बच्चों का शौक रहा है और मैं एक दिन पिता बनना चाहता था। अब श्वेता को और काम करना पड़ सकता है, क्योंकि मैं किसी बच्चे से कम नहीं हूं और हमने हाल ही में एक शरारती गोल्डन रिट्रीवर (डॉग) का भी स्वागत किया है। हमारा घर जल्द ही हाई-ऑक्टेन ऊर्जा के साथ भरने वाला है।”

Aditya Narayan with wife Shweta Agarwal

आदित्य नारायण ने अपने इंटरव्यू में पिता बनने के एक्साइटमेंट के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, “यह फिल्मी लग सकता है, लेकिन 6 अगस्त 2017 को मेरे 30वें जन्मदिन पर जब श्वेता और मेरी सगाई भी नहीं हुई थी, तो मेरा सपना था कि, श्वेता एक नर्सिंग होम में हमारे बच्चे को गोद में लिए खड़ी हो। मुझे खुशी है कि, मेरा सपना सच हो रहा है। वास्तव में, बहुत जल्द हम सिर्फ अपने परिवार के सदस्यों के साथ गोद भराई करने जा रहे हैं।”

Aditya Narayan with wife Shweta Agarwal

(ये भी पढ़ें- क्रिकेटर पृथ्वी शॉ इस टीवी एक्ट्रेस को कर रहे हैं डेट! सोशल मीडिया पर दिख चुका है कपल का प्यार)

आदित्य ने अपने इंटरव्यू में ये भी बताया कि, उन्हें क्या चाहिए। सिंगर ने कहा, “मैं बेटी का स्वागत करना पसंद करूंगा, क्योंकि पिता अपनी बेटियों के सबसे करीब होते हैं।” अपने माता-पिता के दादा-दादी बनने के एक्साइटमेंट पर आदित्य ने कहा, "मेरे पिता और मां दोनों उत्साहित हैं कि, वे जल्द ही दादा-दादी बन जाएंगे, लेकिन मेरे पिता (सिंगर उदित नारायण) खुद को व्यक्त करने में मेरी तरह थोड़े शर्मीले हैं।”

Aditya Narayan with parents and wife

आदित्य नारायण ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर 24 जनवरी 2022 को एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें श्वेता अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। फोटो में दोनों बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ आदित्य ने कैप्शन में लिखा है, "श्वेता और मैं यह साझा करते हुए आभारी और धन्य महसूस कर रहे हैं कि, हम जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत कर रहे हैं। #BabyOnTheWay"।

Aditya Narayan with his wife Shweta

(ये भी पढ़ें- आदित्य नारायण ने पत्नी श्वेता अग्रवाल के बर्थडे पर प्री-वेडिंग रस्म की फोटो की शेयर, दी बधाई)

फिलहाल, आदित्य पिता बनने को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं और अपनी पत्नी श्वेता का काफी ख्याल रख रहे हैं। हम इसके लिए उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। वैसे, आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.