बेटे आदित्य की बारात में जमकर नाचे पापा उदित नारायण, ब्राइडल लुक में श्वेता की तस्वीरें भी आई सामने

सिंगर और टीवी होस्ट आदित्य नारायण और एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल आज यानी 1 दिसंबर 2020 को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। तो यहां हम आपको आदित्य नारायण की बारात की कुछ खास तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं।

img

By Deepali Srivastava Last Updated:

बेटे आदित्य की बारात में जमकर नाचे पापा उदित नारायण, ब्राइडल लुक में श्वेता की तस्वीरें भी आई सामने

सिंगर और टीवी होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) आज यानी 1 दिसंबर 2020 को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं और फैंस को कपल की शादी की तस्वीरों और वीडियोज़ का बेसब्री से इंतजार हैं। बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर उदित नारायण अपने बेटे आदित्य की शादी खूब धूमधाम से करना चाहते थे लेकिन कोरोना महामारी के चलते वो कम मेहमानों की मौजूदगी में शादी कर रहे हैं। आदित्य नारायण अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता के साथ जुहू के इस्कॉन मंदिर में शादी करने जा रहे हैं और उनकी बारात घर से निकल चुकी है। बेटे आदित्य की बारात में पिता उदित और मां दीपा दोनों ही डांस करते हुए बेहद खुश नजर आ रहे हैं। तो यहां हम आपको आदित्य नारायण की बारात की कुछ खास तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं।

तस्वीरें दिखाने से पहले हम आपको बता दें कि कोविड-19 के दौरान कई सेलेब्स ने सादगी के साथ शादी रचाई है और अब इस लिस्ट में आदित्य नारायण का नाम भी जुड़ चुका है। कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू के दौरान आदित्य नारायण ने कहा था, 'कोविड-19 की वजह से हम सिर्फ क्लोज फैमिली मेंबर्स और फ्रेंड्स को ही बुला सकते हैं। क्योंकि महाराष्ट्र में शादी में 50 से ज्यादा लोगों को बुलाने की इजाजत नहीं है। इसलिए यह मंदिर में छोटी सी शादी होगी और उसके बाद छोटा सा रिसेप्शन।' (ये भी पढ़ें: हर्ष लिंबाचिया ने भारती सिंह के साथ शेयर की फोटो, यूजर्स ने कहा- 'शेमलेस कपल', हर्ष ने दिया जवाब)

आदित्य नारायण ने 3 नवंबर 2020 को सोशल मीडिया पर अपनी शादी का ऐलान करते हुए पोस्ट में लिखा था, 'हम शादी करने जा रहे हैं। मैं सबसे लकी हूं, जिसे श्वेता मिली। मेरी सोलमेट, 11 साल पहले और अब हम फाइनली दिसंबर में शादी कर रहे हैं। हम दोनों बेहद निजी लोग हैं और मानते हैं कि किसी की निजी जिंदगी को निजी रखना सबसे अच्छा है।' इसके बाद आज 1 दिसंबर 2020 को वो खास दिन आ गया है जब आदित्य-श्वेता एक-दूसरे के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंधेंगे। यहां देखिये फोटोग्राफर विरल भयानी के इंस्टाग्राम से शेयर की गई आदित्य नारायण की बारात की कुछ तस्वीरें और वीडियोज़-

मानव मंगलानी ने भी आदित्य और श्वेता की शादी से पहले की कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं। शेयर की गई फोटो में आदित्य शेरवानी में खूब जम रहे हैं तो वहीं दुल्हन बनीं श्वेता बेहद खूबसूरत लग रही हैं। श्वेता ने सिल्वर कलर का लहंगा पहना है और उस पर गुलाबी रंग की चुनरी कैरी की हुई है। (इसे भी पढ़ें: हिना खान बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल और फैमिली संग छुट्टियां मनाने पहुंचीं मालदीव, देखें फोटोज)

पिछले दिनों एक इंटरव्यू के दौरान सिंगर उदित नारायण ने कहा था, 'वे अपने बेटे की शादी धूमधाम से करना चाहते थे। लेकिन कोरोना महामारी के चलते ऐसा संभव नहीं हो सका। हालांकि, वे बेटे के रिसेप्शन में कमी नहीं छोड़ना चाहते थे।'  एक अन्य इंटरव्यू में उदित ने कहा, '2 दिसम्बर को मुंबई के एक 5 सितारा होटल में आदित्य का रिसेप्शन होगा। इसका न्योता अमिताभ बच्चन से लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक को भेजा गया है।' (ये भी पढ़ें: एक जैसे स्वेटर में दिखे पापा सैफ और उनके लाडले तैमूर, करीना ने शेयर की फोटो)

ऐसे हुई दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत  

श्वेता और आदित्य की लव स्टोरी भी कम दिलचस्प नहीं है। पिछले दिनों आदित्य ने ‘टाइम्स ऑफ़ इंडिया’ को दिए गए इंटरव्यू में अपनी मुलाकात के बारे में बात करते हुए कहा था, “मैं फिल्म 'शापित' के सेट पर श्वेता से मिला था, जिसके बाद हम एक-दूसरे के करीब आने लगे थे। धीरे-धीरे मुझे एहसास हुआ कि मैं उससे प्यार करने लगा हूं, तो फिर मैंने उसका पीछा करना शुरू कर दिया था। शुरू में वह सिर्फ दोस्त बनना चाहती थी, क्योंकि हम दोनों उस वक्त बहुत छोटे थे और हमें अपने करियर पर ध्यान देने की जरूरत थी। हर रिश्ते की तरह हमने पिछले 10 वर्षों में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। शादी अब हमारे बीच सिर्फ एक औपचारिकता है, जो उम्मीद है कि नवंबर या दिसंबर तक हो भी जानी चाहिए। मेरे माता-पिता श्वेता को जानते हैं और वह उसे बहुत पसंद करते हैं। मुझे खुशी है कि मुझे मेरी सोलमेट मिल गई है।”

आदित्य ने अपने हनीमून को लेकर बात करते हुए बताया था कि, 'मैं और श्वेता अपने पापा के गाने 'पहला नशा' पर डांस करेंगे, क्योंकि मुझे श्वेता को देखते ही प्यार हो गया था। हाल ही में मैंने एक नया अपार्टमेंट खरीदा है। मैं काफी एक्साइटेड हूं कि श्वेता और मैं नए घर में अपने नए जीवन की शुरुआत करेंगे।' 

फिलहाल, आदित्य नारायण और श्वेता महज चंद घंटों बाद शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगे। तो आपको आदित्य की बारात की वीडियो और तस्वीरें कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: विरल भयानी और मानव मंगलानी)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.