वैलेंटाइन डे पर आदित्य नारायण को पत्नी श्वेता देंगी सरप्राइज, सिंगर ने सोशल मीडिया पर जाहिर की खुशी

बॉलीवुड सिंगर आदित्य नारायण की पत्नी श्वेता उनके लिए वैलेंटाइन डे पर एक सरप्राइज प्लान कर रही हैं। इस एक्साइटमेंट को सिंगर ने जाहिर किया है। आइए जानते हैं इसके बारे में...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

वैलेंटाइन डे पर आदित्य नारायण को पत्नी श्वेता देंगी सरप्राइज, सिंगर ने सोशल मीडिया पर जाहिर की खुशी

हर साल फरवरी के महीने में एक हफ्ते तक ‘वैलेंटाइन वीक’ चलता है, जहां सभी लव बर्ड्स अपने-अपने पार्टनर को स्पेशल फील कराते हैं। सभी कपल्स 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे के मौके पर अपने पार्टनर के साथ स्पेशल मोमेंट्स शेयर करते हैं। ऐसा ही कुछ इन दिनों बॉलीवुड सेलिब्रिटीज कर रहे हैं, जिनमें से एक न्यूली वेड कपल आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और उनकी लेडीलव श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) भी हैं। शादी के बाद दोनों का पहला वैलेंटाइन डे है, जिसे यादगार बनाने के लिए श्वेता और आदित्य प्लानिंग कर रहे हैं। इसकी जानकारी खुद आदित्य ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं। (ये भी पढ़ें- वरुण धवन और नताशा दलाल की मेहंदी सेरेमनी का वीडियो आया सामने, मेहंदी लगवाते दिख रहे एक्टर)

उससे पहले ये जान लीजिए कि, बॉलीवुड के फेमस गायक उदित नारायण (Udit Narayan) के बेटे, सिंगर और टेलीविजन होस्ट आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की पहली मुलाकात फिल्म ‘शापित’ के सेट पर हुई थी। यहीं से दोनों की दोस्ती शुरू हुई और फिर दोनों एक-दूसरे को प्यार करने लगे थे। करीब 10 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद आदित्य और श्वेता 1 दिसंबर 2020 को शादी के पवित्र बंधन में बंधे थे। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब छाई थीं, जिन पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया था।

अब बात करते हैं आदित्य और श्वेता के वैलेंटाइन प्लांस के बारे में। आदित्य नारायण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस से कनेक्ट होने के लिए कई बार उनसे बात करते हुए भी देखे जाते हैं। हाल ही में, उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ ‘सवाल-जवाब’ सेशन में हिस्सा लिया, जहां उन्होंने फैंस के सवालों का जवाब दिया। इस बीच उन्होंने बताया कि उनकी लविंग वाइफ श्वेता वैलेंटाइन डे के लिए प्लानिंग कर रही हैं। दरअसल, एक यूजर ने आदित्य से पूछा कि, ‘आपकी मैरिड लाइफ कैसी चल रही है?’ इसका जवाब देते हुए आदित्य ने बताया, ‘ग्रेट! हमारे पहले वैलेंटाइन डे के लिए श्वेता ने एक बड़ा सरप्राइज प्लान करके रखा है और मैं बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूं।’ (ये भी पढ़ें- क्या देवोलीना भट्टाचार्जी किसी को कर रही हैं डेट? एक्ट्रेस की दोस्त काजल पिसल ने बताई सच्चाई)

अपनी और श्वेता की लड़ाई पर क्या बोले थे आदित्य?

'स्पॉटबॉय' को दिए एक इंटरव्यू में आदित्य से पूछा गया था कि, 'क्या उन्होंने अपनी शादी के बाद श्वेता के साथ लड़ाई की है?' तो इस सवाल पर हंसते हुए आदित्य ने कहा था कि, 'हम करीब 10 साल से एक-दूसरे के साथ हैं, जाहिर है कि हम आप लोगों की तरह ही इंसान हैं, दो लोगों का एक साथ आना दो ब्रह्मांडों के टकराने जैसा है। हम कई मायनों में समान हैं, लेकिन कई मामलों में एक-दूसरे के विपरीत भी हैं। हम जानते हैं कि कैसे हमें अपनी बातों को एक-दूसरे के सामने रखना, लेकिन अच्छी बात यह है कि हम दोनों लड़ाई-झगड़े वाले लोग नही हैं, इसलिए हम जानते हैं कि कैसे हमें अपनी बातों को एक-दूसरे के सामने रखनी है। हमें यह भी पता है कि, अगर किसी मतभेद पर बहस हो सकती है, तो हम उससे कैसे बच सकते हैं। मैं थोड़ा अग्रेसिव हूं, लेकिन श्वेता मेरी तुलना में बहुत अधिक शांत हैं।’ (ये भी पढ़ें- अनिता हस्सनंदनी ने शेयर की पहली फैमिली फोटो, नवजात बेटे को गोद में ली हुई हैं एक्ट्रेस)

फिलहाल, श्वेता और आदित्य एक-दूसरे के साथ कितना खूबसूरत बॉन्ड शेयर करते हैं, ये उनके वैलेंटाइन डे प्लान से साफ नजर आ रहा है। वैसे, आपको आदित्य और श्वेता की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- आदित्य)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.