सास-ससुर और पति आदित्य नारायण संग 'इंडियन आइडल 12' में दिखेंगी श्वेता, सेट से सामने आईं फोटोज

'इंडियन आइडल 12' के अपकमिंग एपिसोड में आदित्य नारायण के साथ उनकी पत्नी श्वेता, पिता उदित नारायण और मां दीपा नारायण नजर आने वाली हैं। आइए आपको दिखाते हैं सेट की कुछ तस्वीरें।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

सास-ससुर और पति आदित्य नारायण संग 'इंडियन आइडल 12' में दिखेंगी श्वेता, सेट से सामने आईं फोटोज

साल 2020 बेशक पूरी दुनिया के लिए ग्रहण बनकर आया था, लेकिन इसी साल बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कई सेलेब्स ने अपनी नई जिंदगी की शुरुआत भी की। फिल्मी जगत से जुड़े कई सितारे बीते साल शादी के बंधन में बंधे, जिसमें सिंगर और 'इंडियन आइडल 12' के होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) भी शामिल हैं। आदित्य नारायण ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) के साथ 1 दिसंबर को सात फेरे लिए थे। इस कपल ने कोरोना के सख्त नियमों के बीच ग्रैंड वेडिंग की, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। अब आदित्य नारायण ने फिर से अपना काम शुरू कर दिया है। आदित्य नारायण इन दिनों 'इंडियन आइडल 12' की शूटिंग कर रहे हैं और इस शो के अपकमिंग एपिसोड में आदित्य अपने पूरे परिवार के साथ नजर आएंगे। जिसकी शूटिंग शुरू हो गई है। आइए आपको दिखाते है शूटिंग की कुछ झलकियां।

सामने आई तस्वीरें

दरअसल, 'इंडियन आइडल' के सेट से अपकमिंग एपिसोड की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है। इस फोटो को आदित्य नारायण के फैन क्लब द्वारा शेयर किया गया है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि 'इंडियन आइडल 12' के सेट पर आदित्य नारायण के साथ उनकी पत्नी श्वेता, पिता और मशहूर सिंगर उदित नारायण (Udit Narayan) और मां दीपा (Deepa Narayan) नजर आ रही हैं। इस दौरान ये पूरी फैमिली काफी ज्यादा सुंदर लग रही है। आदित्य नारायण रेड कोट के साथ व्हाइट कलर की शर्ट पहने हुए दिखाई आ रहे हैं, तो श्वेता ने सुंदर गाउन कैरी किया है। इसी तरह उदित नारायण ने ब्लैक एंड ब्लू कलर का सूट पहना हुआ है और दीपा नारायण भी ब्लू एंड सिल्वर कलर की साड़ी में काफी ज्यादा सुंदर लग रही हैं। (ये भी पढ़ें: बेटे वरुण धवन के किसिंग सीन पर पिता डेविड धवन का मजेदार रिएक्शन, कहा- 'इसमें कुछ भी गलत नहीं')

सेट पर आदित्य- श्वेता का रोमांटिक अंदाज

बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने भी सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में आदित्य नारायण और पत्नी श्वेता स्टेज पर खड़े नजर आ रहे हैं। पहली और दूसरी फोटो में आदित्य नारायण और श्वेता सामने देखते हुए प्यारा सा पोज दे रहे हैं, लेकिन दोनों की तीसरी तस्वीर काफी ज्यादा क्यूट है। इस तस्वीर में आदित्य ने श्वेता का हाथ पकड़ रखा है और दोनों एक-दूसरे की ओर देख रहे होते हैं। विरल भयानी द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर फैंस को काफी ज्यादा पसंद आई है। इन तस्वीर को हजारों लोगों ने पसंद किया है।

कोरोना काल में हुई थी शादी

आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल 1 दिसंबर 2020 के दिन शादी के बंधन में बंधे थे। इस कपल ने जुहू के इस्कॉन मंदिर में सात फेरे लिए थे। कोरोना के चलते आदित्य और श्वेता की शादी में दोनों पक्षों को मिलाकर सिर्फ 50 लोग शामिल हुए थे, जिसमें फैमिली मेंबर्स, रिश्तेदार और कुछ करीबी दोस्त शामिल थे। वहीं, शादी के बाद 5 दिसंबर को आदित्य और श्वेता का एक ग्रैंड रिसेप्शन भी हुआ था, जिसमें बॉलीवुड सुपरस्टार गोविंदा, कोमिडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया समेत कई स्टार्स शामिल हुए थे। आदित्य और श्वेता ने कश्मीर की वादियों में अपना हनीमून मनाया था। यहां से दोनों की कई तस्वीरें और वीडियोज शेयर की गई थीं, जिसमें दोनों काफी ज्यादा क्यूट लग रहे थे। (ये भी पढ़ें: कनिका ढिल्लन ने स्वरा भास्कर के एक्स बॉयफ्रेंड हिमांशु शर्मा संग रचाई शादी, देखें वेडिंग फोटोज)

शादी को एक महीना हुआ पूरा

1 जनवरी 2021 यानी की नए साल के मौके पर आदित्य और श्वेता की शादी को एक महीना पूरा हो गया था। इस खास मौके को कपल ने काफी शानदार तरीके से सेलिब्रेट किया था। दोनों अपनी पहले महीने की सालगिरह पर एक डिनर डेट पर गए थे, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की थीं। 3 जनवरी 2021 को आदित्य नारायण ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से पहले महीने की सालगिरह की तस्वीरें शेयर की थी। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता एक साथ काफी ज्यादा सुंदर लग रहे हैं। श्वेता ने इस दौरान ब्राउन कलर की ड्रेस पहनी है और आदित्य ब्लैक शर्ट और ब्लू जींस में नजर आ रहे हैं। पहली तस्वीर में आदित्य और श्वेता प्यारा सा पोज देते दिखाई दे रहे हैं, तो दूसरी तस्वीर में देखा जा सकता है कि दोनों डिनर टेबल पर बैठे हैं और उनके सामने एक केक भी रखा है, जिस पर ‘हैप्पी वन मंथ’ लिखा है। इन फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ‘मेरी सबसे प्यारी वाइफ को #हैप्पी मूमेंट्री... मजाक मजाक में एक महीना भी बीत गया। ऐसे ही आपके साथ खूबसूरती से सारी जिंदगी भी बीत जाएगी। पैपराजी से गुजारिश है कि कृपया डिनर के बाद हमारी तस्वीर ना खींचे, क्योंकि इतना भारी भोजन करके पेट को अंदर नहीं खींच पाता मैं।’ (ये भी पढ़ें: जब अभिनेता धर्मेंद्र अपनी दोनों पत्नियों के साथ आए थे नजर, देखें सालों पुरानी ये अनदेखी तस्वीर)

फिलहाल, सोशल मीडिया पर 'इंडियन आइडल' के अपकमिंग एपिसोड की इन तस्वीरों को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है, तो 'इंडियन आइडल' के सेट से सामने आईं ये तस्वीरें कैसी लगी ? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं तो जरूर दें।  

(फोटो क्रेडिट: आदित्य नारायण, विरल भयानी, adiholic_puja)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.