आदित्य नारायण पत्नी श्वेता को पहले करवा चौथ पर देंगे ये गिफ्ट, कपल ने शेयर की एक्साइटमेंट

बॉलीवुड सिंगर आदित्य नारायण ने हाल ही में, एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि, वो अपनी पत्नी श्वेता को करवा चौथ पर क्या गिफ्ट देंगे। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

आदित्य नारायण पत्नी श्वेता को पहले करवा चौथ पर देंगे ये गिफ्ट, कपल ने शेयर की एक्साइटमेंट

बॉलीवुड सिंगर व एक्टर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) ने 1 दिसंबर 2020 को शादी की थी। शादी के बाद आज यानी 24 अक्टूबर 2021 को कपल अपना पहला करवा चौथ मना रहे हैं। इस बीच दोनों ने हाल ही में, एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने इस त्योहार को लेकर अपनी एक्साइटमेंट के बारे में बात की है।

aditya narayan and shweta agarwal

दरअसल, ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में जब श्वेता अग्रवाल से पूछा गया कि, क्या वो इस बार करवा चौथ का व्रत रख रही हैं। तो इस पर उन्होंने जवाब दिया, ‘हां, बिल्कुल मैं व्रत रख रही हूं। मैं पंजाबी हूं। मेरे परिवार के लिए ये त्योहार काफी सालों से एक बड़ी चीज रही है। मैंने अपनी मां और दादी को इसे करते देखा है। इसके लिए काफी सारी तैयारियां होती हैं, लेकिन ये मजेदार होता है। मुझे इन सब चीजों को देखने की आदत हो गई है। थाली सजाना, नए कपड़े और गहने पहनना...ये मेरा पहला साल है, तो काफी मजा आएगा।”

(ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन के विवाद: कभी कहा गया लालची, तो कभी लगा यौन उत्पीड़न का आरोप)

aditya narayan and shweta agarwal

इसके आगे, श्वेता से पूछा गया कि, क्या आदित्य भी उनके लिए व्रत रख रहे हैं। इस पर उन्होंने कहा, “नहीं, वो व्रत नहीं रख रहे हैं। मुझे नहीं लगता कि, वो दो घंटे से ज्यादा बिना खाए-पिए रह सकते हैं।”

aditya narayan and shweta agarwal

इसके अलावा, आदित्य ने अपनी शादी के बाद की जिंदगी के बारे में बात करते हुए कहा, “सभी रिलेशनशिप की तरह, हमारी भी उतार-चढ़ावों से भरी रही हैं। कई काफी अच्छे पल रहे हैं, और कुछ पल अच्छे नहीं भी रहे हैं। ज्यादातर अच्छे पलों का क्रेडिट मुझे जाता है (हंसते हुए)। हम लोग काफी अलग हैं, लेकिन हम में कुछ समानताएं भी हैं, और इन सालों में इन्हीं समानताओं ने हमें एक साथ रहने में मदद की है। हमें एक साथ रहने के लिए इस पर वर्क करना पड़ा। शादी काफी अच्छी रही है, क्योंकि आखिरकार मैं लोगों को बता सकता हूं कि, मैं रिश्ते में हूं। मैंने इसे बिना किसी शर्म के लोगों से छुपाए रखा, जो एक ऐसी चीज है, जिसे मैं करना पसंद करता हूं।”

(ये भी पढ़ें: ईशा देओल ने बताया- कैसे उनकी बेटियां राध्या-मिराया अपनी 'नानी' हेमा मालिनी का रखती हैं ख्याल)

aditya narayan and shweta agarwal

सिंगर ने आगे कहा, “हमारी काफी प्राइवेट सेरेमनी कोरोना वायरस के चलते हुई थी। हम खुश हैं कि, हम अपने हनीमून के लिए पहली बार गुलमर्ग गए। हम वहां कभी नहीं गए थे, ये काफी मजेदार था।”

aditya narayan and shweta agarwal

आदित्य की पत्नी श्वेता ये मानती हैं कि, शादी के बाद उनकी जिंदगी बदल गई है, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है, जो वो अपने पति में बदलना चाहती हैं। उन्होंने कहा, “मुझे नहीं पता कि, दूसरे लोग क्या कहते हैं और 15-20 सालों बाद क्या होता है, लेकिन अभी के लिए, ये काफी मजेदार है। मैं आदित्य में कोई भी चीज बदलना नहीं चाहती हूं, वो मजेदार हैं और किसी न किसी चीज से मुझे हर समय बिजी रखते हैं।”

(ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी पति राज कुंद्रा के लिए नहीं रखेंगी करवा चौथ का व्रत! बच्चों के साथ मुंबई से हुईं रवाना)

aditya narayan and shweta agarwal

इसके बाद आदित्य ने कहा, “मुझे उनके बारे में हर चीज पसंद हैं, इसलिए मैंने उनसे शादी की। वो काफी शांत व्यक्ति हैं और मेरे तूफ़ान की शान्ति हैं। लेकिन अगर वो समय पाबंद होंगी, तो चीजें और बेहतर होंगी। उनके अच्छे विचार हैं, लेकिन वो कभी समय पर नहीं आतीं, मैं समय का पाबंद हूं।” आखिर में आदित्य से जब उनके श्वेता को इस बार के करवा चौथ पर दिए जाने वाले गिफ्ट के बारे में पूछा गया था, तो उन्होंने मजाक में कहा, “मैं ही गिफ्ट हूं”, लेकिन इसके बाद उन्होंने बताया कि, “उनका फोन पुराना हो गया है, तो मैं उनके लिए नया ला रहा हूं।”

aditya narayan and shweta agarwal

फिलहाल, आदित्य और श्वेता की करवा चौथ की तस्वीरों का हमें बेसब्री से इंतजार है। तो आपकी कपल के इंटरव्यू के बारे में क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.