आदित्य नारायण ने श्वेता के पैरेंट्स से ऐसे मांगा था उनका हाथ, शादी से पहले हुआ था कपल का झगड़ा

सिंगर आदित्य नारायण ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

आदित्य नारायण ने श्वेता के पैरेंट्स से ऐसे मांगा था उनका हाथ, शादी से पहले हुआ था कपल का झगड़ा

सिंगर व टीवी होस्‍ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) 1 दिसंबर 2020 को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्‍वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। तब से लेकर आदित्य और श्वेता सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे के लिए अपना प्यार जगजाहिर करते नजर आते हैं। हाल ही में, आदित्य नारायण ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने श्वेता के पिता से उनका हाथ कैसे मांगा था। तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

Aditya Narayan And Shweta Agarwal

पहले हम इस क्यूट कपल की लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। श्वेता और आदित्य की लव स्टोरी बेहद दिलचस्प है। पिछले दिनों आदित्य ने 'टाइम्स ऑफ़ इंडिया' को दिए गए इंटरव्यू में अपनी मुलाकात के बारे में बात करते हुए कहा था, 'मैं फिल्म 'शापित' के सेट पर श्वेता से मिला था, जिसके बाद हम एक-दूसरे के करीब आने लगे थे। धीरे-धीरे मुझे एहसास हुआ कि मैं उससे प्यार करने लगा हूं, तो फिर मैंने उसका पीछा करना शुरू कर दिया था। शुरू में वह सिर्फ दोस्त बनना चाहती थी, क्योंकि हम दोनों उस वक्त बहुत छोटे थे और हमें अपने करियर पर ध्यान देने की जरूरत थी। हर रिश्ते की तरह हमने पिछले 10 वर्षों में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। मेरे माता-पिता श्वेता को जानते हैं और वह उसे बहुत पसंद करते हैं। मुझे खुशी है कि मुझे मेरी सोलमेट मिल गई है।' श्वेता और आदित्य ने 1 दिसंबर 2020 को शादी कर ली थी। कोरोना वायरस के चलते कपल की शादी में बेहद कम लोग शामिल हुए थे। उस समय दोनों की वेडिंग फोटोज व वीडियोज खूब वायरल हुए थे।

(ये भी पढ़ें: नीना गुप्ता ने हसबैंड विवेक मेहरा संग रिश्ते पर कहा- 'लॉकडाउन में पहली बार पति-पत्नी की तरह रहे')

aditya narayan and shweta agarwal wedding

अब आइए आपको सिंगर के इंटरव्यू के बारे में बताते हैं। दरअसल, आदित्य नारायण ने 'पिंकविला' को दिए इंटरव्यू में बताया कि कैसे उन्होंने श्वेता के पैरेंट्स से शादी के बारे में बात की थी। कोरोना को लेकर श्‍वेता अग्रवाल के पैरेंट्स काफी परेशान थे। उन्होंने कहा, 'मैंने कहा कि मुझे इसकी परवाह नहीं कि कितने लोग आएंगे। मुझे ये भी परवाह नहीं कि शादी कहां करेंगे, आप बस अपनी बेटी का हाथ मेरे हाथ में दे दीजिए। सौभाग्य से, जब दिसंबर में जब हमारी शादी हुई तो चीजें पहले से बेहतर थीं। अब कोरोना की दूसरी लहर आ गई है, मुझे लगता है कि हमने सही चीज की। अब मैं अपने आप को अकेला महसूस नहीं करता हूं।'

Aditya Narayan And Shweta Agarwal

डेटिंग को लेकर आदित्य नारायण ने बताया, 'बहुत लम्बा समय हो गया है और करीब एक दशक बाद जिससे मैं प्यार करता हूं उससे खुले रूप में प्यार कर सकता हूं। अब मेरे पास छिपाने को कुछ नहीं है। ये राहत है कि सब जानते हैं और हम शादीशुदा हैं और सबका प्यार और दुआ हमारे साथ है।'' फिलहाल, आदित्य नारायण 'इंडियन आइडल 12' होस्ट कर रहे हैं। शो की शूटिंग तो फिलहाल रोक दी गई है, लेकिन कुछ एपिसोड प्रसारित हो रहे हैं।

Aditya Narayan And Shweta Agarwal

(ये भी पढ़ें: आलिया कश्यप ने अपने पेरेंट्स संग बॉन्डिंग के बारे में की बात, कहा-'मां को डेटिंग के बारे में पता था')

शादी से पहले पत्नी श्वेता से हो गया था आदित्य का झगड़ा!

आदित्य नारायण ने आगे बात करते हुए बताया कि पिछले लॉकडाउन में उनका श्वेता से थोड़ा-सा झगड़ा हो जाता था। क्योंकि वह उन्हें बहुत याद करते थे। आदित्य ने कहा, 'आप चाहते हो कि आपका करीबी आपके पास रहे.. इसलिए मैंने फैसला किया कि जब भी ये लॉकडाउन खत्म होगा, तो साथ समय बिताने पर कोई झगड़ा नहीं होगा।' आदित्य ने बताया कि उनके गुस्से की मुख्य वजह थी श्वेता से मुलाकात न होना। क्योंकि वे दोनों एक-दूसरे के करीब रहते थे और लॉकडाउन के चलते मिल नहीं पाते थे तो दोनों चिड़चिड़े हो गए थे। इसीलिए कोरोना केसेस कम होने के बाद उनकी शादी का प्रोसेस तेजी से आगे बढ़ा था। 

Aditya Narayan And Shweta Agarwal

शादी से पहले लिव इन में नहीं रहे थे आदित्य और श्वेता

‘टाइम्स ऑफ़ इंडिया’ को दिए गए एक इंटरव्यू में आदित्य ने खुलासा किया था कि, वो वाइफ श्वेता के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में नहीं रह रहे थे। आदित्य ने कहा था, “हमने एक दशक तक एक-दूसरे को डेट किया है, लेकिन हम कभी साथ में नहीं रहे हैं। हमने मुश्किल से एक या दो बार स्लीप ओवर या कुछ ट्रिप्स एक साथ की होंगी, तो इसलिए अब एक-दूसरे के करीब रहना काफी अच्छा लगता है। हम कई मायनों में अलग हैं, इसके बावजूद हमारी कई चीजें कॉमन हैं। मुझे इस बात की बेहद ख़ुशी होती है कि हम अब सेम घर में रह सकते हैं, अलग चीजें कर सकते हैं और उसके बाद भी एक साथ चीजों को करने का टाइम निकाल सकते हैं। शादीशुदा होने की सबसे नई चीज ये है कि अब हर बार जब भी मैं घर से बाहर काम के लिए जाता हूं, तो मुझे वापिस घर पहुंचने की जल्दी होती है।”

(ये भी पढ़ें: भोजपुरी स्टार रितेश पांडेय ने मंगेतर वैशाली संग रचाई शादी, जानें कौन हैं सिंगर की खूबसूरत दुल्हनिया)

Aditya Narayan And Shweta Agarwal

फिलहाल, आदित्य और श्वेता अपनी मैरिड लाइफ में बेहद खुश हैं। तो सिंगर के इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.