उदित नारायण पहली बार पोती को देखकर हुए थे बेहद खुश, आदित्य ने कहा- 'उन्हें इतना खुश कभी नहीं देखा'

हाल ही में, सिंगर उदित नारायण की फैमिली कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो पर पहुंची। इस दौरान फैमिली ने कई खुलासे किए। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

उदित नारायण पहली बार पोती को देखकर हुए थे बेहद खुश, आदित्य ने कहा- 'उन्हें इतना खुश कभी नहीं देखा'

फेमस कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' के लेटेस्ट एपिसोड में होस्ट कपिल शर्मा ने मंच पर पॉपुलर सिंगर उदित नारायण (Udit Narayan), उनके बेटे व सिंगर और होस्ट आदित्य नारायण, पत्नी दीपा नारायण और उनकी बहू व एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल का वेलकम किया। जज अर्चना पूरन सिंह और होस्ट ने अपनी प्यारी मुस्कान के साथ उनका अभिवादन किया। शो में खूब हंसी-मजाक देखने को मिला।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

शो में कॉमेडियन गौरव दुबे सिंगर उदित नारायण के वेश में बिल्कुल वही पोशाक पहने हुए उनकी नकल करते हैं। वह आते हैं और कहते हैं कि वह असली 'ऑडिट नारायण' हैं और अगर कोई उन पर विश्वास नहीं करता है, तो वे एक प्रतियोगिता कर सकते हैं। उदित नारायण और गौरव के बीच गायन प्रतियोगिता होती है और वह कुछ मज़ेदार खेल खेलते हैं। अंत में, हर कोई इस बात से सहमत होता है कि 'ऑडिट 'असली उदित नारायण नहीं हैं और उनके जैसा दिग्गज बनने की कोशिश नहीं की जा सकती।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

इस एपिसोड में होस्ट कपिल शर्मा नारायण परिवार से उनके निजी जीवन के बारे में काफी कुछ पूछते हैं। दीपा उदित के साथ अपनी प्रेम कहानी के बारे में बात करती हैं और कहती हैं कि जब वे पहली बार मिले थे, तो दोनों उतने सफल नहीं थे, लेकिन एक-दूसरे के लिए प्यार महसूस करते थे। इसके बाद गौरव कहते हैं कि दीपा एक एयर होस्टेस थीं और शुरुआत में उन्होंने उदित को रिजेक्ट कर दिया था। हालांकि, उनके गाने सुनने के बाद वह इसके लिए तैयार हो गई थीं। उदित नारायण और दीपा की लव स्टोरी के बारे में विस्तार से जानने के लिए यहां क्लिक करें।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

बाद में कपिल पूछते हैं कि क्या आदित्य और श्वेता की बच्ची के आने के बाद परिवार में एक्टिविटी बदल गई है। इस पर आदित्य सहमत होते हुए कहते हैं कि “जब तृषा का जन्म हुआ, तो पिताजी सबसे अधिक उत्साहित व्यक्ति थे.. मैंने उन्हें अपने जीवन में कभी भी इससे अधिक उत्साहित नहीं देखा। हम उनके भीतर के बच्चे को एक बार फिर देख सकते हैं।”

aditya narayan family

इसके बाद होस्ट दीपा से ढेर सारे सवाल पूछते हैं। एक सवाल जिसने सभी को हंसाया, वह था "कौन ज्यादा शॉपहोलिक है?" आदित्य हंसते हुए कहते हैं कि ""मैंने सालों से कुछ भी नहीं खरीदा है, क्योंकि मेरी मां मेरे लिए सब कुछ खरीदती हैं ... मुझे नहीं पता कि मुझे यह कहना चाहिए या नहीं, लेकिन अभी तक मेरी मम्मी मेरे अंडरवियर खरीदती है।" एपिसोड के अंत में उदित अपनी सुरीली आवाज से सभी का मनोरंजन करते हैं।

aditya narayan family

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि नारायण परिवार में छोटी बच्ची तृषा के आगमन के बाद से सबकुछ बदल गया है। पूरी फैमिली इस पल को संजो रही है और अक्सर इसकी झलकियां हमें सोशल मीडिया पर भी देखने को मिलती रहती है। तो आपको इनकी फैमिली कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।  

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.