कोरोना पॉजिटिव आदित्य नारायण ने वाइफ श्वेता के संग शेयर की रोमांटिक फोटो, कही ये मजेदार बात

बॉलीवुड सिंगर आदित्य नारायण ने अपनी वाइफ श्वेता अग्रवाल संग सोशल मीडिया पर एक रोमांटिक फोटो शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है। आइए आपको दिखाते हैं वो पोस्ट...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

कोरोना पॉजिटिव आदित्य नारायण ने वाइफ श्वेता के संग शेयर की रोमांटिक फोटो, कही ये मजेदार बात

बॉलीवुड में कई ऐसे कपल्स हैं, जो अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर लाइमलाइट में रहते हैं। इनमें से एक बॉलीवुड सिंगर व एंकर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और उनकी वाइफ व एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) भी हैं। दोनों ने कुछ समय पहले ही शादी की है, जिसके बाद दोनों एक-दूसरे के लिए अपना प्यार जगजाहिर करते नजर आते हैं। हाल ही में, दोनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद अब आदित्य ने एक मजेदार पोस्ट शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो पोस्ट।

पहले ये जान लीजिए कि, आदित्य नारायण ने 3 अप्रैल 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने और अपनी वाइफ श्वेता के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी साझा की थी। शेयर की गई फोटो में आदित्य अपनी वाइफ के साथ नजर आ रहे हैं। इस फोटो में दोनों ने विंटर आउटफिट कैरी किया हुआ है, जिसमें दोनों की स्माइल बेहद प्यारी लग रही है। इसके साथ आदित्य ने अपने कैप्शन में लिखा था, ‘हैल्लो सभी को। दुर्भाग्यवश, मेरी वाइफ श्वेता और मेरी कोविड-19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और हम दोनों क्वारंटीन हैं। प्लीज, सुरक्षित रहिए, प्रोटोकॉल को लगातार फॉलो कीजिए, और अपनी प्रार्थना में हमें शामिल करिए। ये भी गुजर जाएगा।’ श्वेता अग्रवाल ने भी इस पोस्ट को रीशेयर किया था। (ये भी पढ़ें- पूजा बनर्जी के पति कुणाल वर्मा ने बेटे कृशिव को खाना खिलाने के लिए किया डांस, देखें मजेदार वीडियो)

अब आइए आपको दिखाते हैं आदित्य नारायण का लेटेस्ट पोस्ट। दरअसल, सिंगर ने 8 अप्रैल 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो अपनी लेडीलव श्वेता के साथ नजर आ रहे हैं। इस फोटो में देखा जा सकता है कि श्वेता अपने लविंग हसबैंड आदित्य की गोद में बैठी हुई हैं, और दोनों के चेहरे पर प्यारी स्माइल है। लुक की बात करें तो, दोनों ने विंटर वियर कैरी कर रखा है।

इस फोटो को शेयर करते हुए आदित्य ने एक मजेदार कैप्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा है, ‘बुखार में और हेल्थ में.. इस लाइन को कुछ ज्यादा सीरियसली ले लिया हमने श्वेता अग्रवाल।’ इसके साथ उन्होंने एक फनी इमोजी भी शेयर की है। इस पोस्ट पर उनके फैंस अपना खूब प्यार लुटा रहे हैं और उनकी जल्दी रिकवरी की कामना कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें- अर्जुन रामपाल ने रोमांटिक अदांज में GF गैब्रिएला को विश किया बर्थडे, लिखा खास नोट)

वहीं, आदित्य नारायण की लेडीलव श्वेता ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो किसी नाव में बैठी हुई नजर आ रही हैं। इस फोटो में श्वेता ने पाउट बनाया हुआ है और उनके पीछे का बैकग्राउंड बहुत ही खूबसूरत है।

पिता उदित नारायण ने दी थी आदित्य-श्वेता की हेल्थ अपडेट

आदित्य नारायण के पिता उदित नारायण ने अपने बेटे और बहू श्वेता की हेल्थ रिपोर्ट मीडिया को दी थी। उन्होंने कहा था, ‘आदित्य ने खुद को एडमिट कराया था, शायद उन्होंने ये खुद को क्वारंटाइन करने के लिए किया था। वो अभी बेहतर हैं।” उदित ने ये भी बताया कि, “मुझे अभी आदित्य ने मैसेज भेज कर बताया है कि पापा मेरी चिंता मत करिए। मैं ठीक हूं, बस मेरे लिए दुआ करिए।’ (ये भी पढ़ें- पुलकित सम्राट ने GF कृति खरबंदा से शर्त हारने पर 'पल्लो लटके' गाने पर किया डांस, देखें वीडियो)

फिलहाल, आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल जल्दी ठीक हो जाएं, ऐसी हम दुआ करते हैं। वैसे, आदित्य का ये पोस्ट आपको कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- आदित्य नारायण, श्वेता अग्रवाल)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.