सुला वाइनयार्ड्स में खूब एंजॉय कर रहे हैं आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल, देखें लेटेस्ट फोटोज

पॉपुलर सिंगर उदित नारायण के बेेटे आदित्य नारायण इन दिनों अपनी वाइफ के साथ हनीमून के लिए सुला वाइनयार्ड्स गए हुए हैं। आइए आपको दिखाते हैं कपल की तस्वीरें।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सुला वाइनयार्ड्स में खूब एंजॉय कर रहे हैं आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल, देखें लेटेस्ट फोटोज

बॉलीवुड सिंगर व होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) अपनी लविंग वाइफ श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) के साथ अपने दूसरे हनीमून पर सुला वाइनयार्ड्स (नासिक) गए हुए हैं। यहां से आदित्य लगातार तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। तो आइए आपको दिखाते हैं कपल के इस टूर की झलकियां।

इन फोटोज को देखने से पहले जान लीजिए कि, आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल ने एक-दूसरे को 10 साल तक डेट किया था, लेकिन 3 नवंबर 2020 को अचानक ही आदित्य ने अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता से शादी करने का ऐलान सोशल मीडिया के जरिए किया था। इस दौरान आदित्य ने अपनी और श्वेता की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें दोनों काफी ज्यादा क्लोज नजर आ रहे थे। तस्वीर में देखा जा सकता है कि आदित्य ने श्वेता को अपनी बाहों में पकड़ रखा है। आदित्य और श्वेता की इस फोटो पर लोगों ने खूब प्यार लुटाया था। दोनों ने 1 दिसंबर 2020 को शादी कर ली थी। कोरोना वायरस के चलते कपल की शादी में बेहद कम लोग शामिल हुए थे। (ये भी पढ़ें: परिवार से छुपकर क्रिकेटर सौरव गांगुली ने की थी शादी, डोना के साथ दोबारा लिए थे फेरे)

अब आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें, जो आदित्य ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की हैं। दरअसल, आदित्य ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर 14 जनवरी 2021 को वाइफ श्वेता के साथ एक सेल्फी शेयर की। इस फोटो में जहां आदित्य सफेद टीशर्ट में डैशिंग लग रहे हैं, तो वहीं, श्वेता येलो कलर के जैकेट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस के खुले बाल और दोनों का ब्लैक चश्मा फोटो की खूबसूरती को और बढ़ा रहा है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'पहले नाराज़गी थी, अब सुला हो गयी।' कपल की इस फोटो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। 

इसके अलावा, आदित्य ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी श्वेता के साथ दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें कपल क्यूट लग रहा है। (ये भी पढ़ें: वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की डेट आई सामने! पढ़ें पूरी डीटेल)

इसके पहले भी आदित्य ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कई तस्वीरें साझा की थीं, जिसे आप यहां देख सकते हैं। (ये भी पढ़ें: नीतू कपूर को आई अपनी ननद ऋतु नंदा की याद, कहा- 'हमेशा मिस करूंगी')

वहीं, 13 जनवरी 2021 को  आदित्य ने श्वेता के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें दोनों सेम कलर के आउटफिट्स में पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो के कैप्शन में आदित्य ने लिखा था, “सुला वाइनयार्ड्स को अपने क्राइम और वाइन के पार्टनर के साथ एक्स्प्लोर कर रहा हूं।”  

रिपोर्ट के मुताबिक, अभी आदित्य और श्वेता एक और जगह अपना हनीमून मनाने जाएंगे। पिछले दिनों 'बॉलीवुड हंगामा' को दिए इंटरव्यू में आदित्य ने बताया था कि, ‘हम एक नहीं, दो नहीं, तीन जगह अपने हनीमून को मनाने जाएंगे। कोरोना महामारी और कुछ काम के चलते उन्हें मुंबई में ही रहना होगा। इसलिए वह अपने हनीमून के खास दिनों को मुंबई के आस-पास रहकर ही एंजॉय करेंगे। आदित्य ने बताया था कि, वे हनीमून के लिए शिलिम, सुला वाइनयार्ड्स और गुलमर्ग जाएंगे।’ सबसे पहले कपल जम्मू कश्मीर के गुलमर्ग गया हुआ था, इसके बाद दोनों सुला वाइनयार्ड्स गए हुए हैं। कपल का अंतिम स्पॉट शिलिम होगा, जो महाराष्ट्र में ही पड़ता है।

शादी के बाद काम से जल्दी लौटने लगे हैं आदित्य

आदित्य और श्वेता दस सालों से एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं। ऐसे में दोनों के बीच अटूट प्यार है, लेकिन शादी के बाद क्या परिवर्तन हुआ है, इस बारे में ‘टाइम्स ऑफ़ इंडिया’ को दिए गए एक इंटरव्यू में आदित्य ने खुलासा किया था। उन्होंने कहा था कि, वो वाइफ श्वेता के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में नहीं रह रहे थे। आदित्य ने कहा था, “हमने एक दशक तक एक-दूसरे को डेट किया है, लेकिन हम कभी साथ में नहीं रहे हैं। हमने मुश्किल से एक या दो बार स्लीप ओवर या कुछ ट्रिप्स एक साथ की होंगी, तो इसलिए अब एक-दूसरे के करीब रहना काफी अच्छा लगता है। हम कई मायनों में अलग हैं, इसके बावजूद हमारी कई चीजें कॉमन हैं। मुझे इस बात की बेहद ख़ुशी होती है कि हम अब सेम घर में रह सकते हैं, अलग चीजें कर सकते हैं और उसके बाद भी एक साथ चीजों को करने का टाइम निकाल सकते हैं। शादीशुदा होने की सबसे नई चीज ये है कि अब हर बार जब भी मैं घर से बाहर काम के लिए जाता हूं, तो मुझे वापिस घर पहुंचने की जल्दी होती है।”

फिलहाल, आदित्य और श्वेता अपनी अपने दूसरे हनीमून ट्रिप को खूब एंजॉय कर रहे हैं। तो आपको कपल की लेटेस्ट ट्रिप की फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-adityanarayanofficial)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.