शादी के बाद बदली आदित्य नारायण की जिंदगी, सिंगर ने कहा- ‘अब घर जाना अच्छा लगता है’

सिंगर आदित्य नारायण अपनी मैरिड लाइफ को काफी ज्यादा एन्जॉय कर रहे हैं, जिसके बारे में उन्होंने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया है। आइए आपको बताते हैं सिंगर ने क्या-क्या कहा है?

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

शादी के बाद बदली आदित्य नारायण की जिंदगी, सिंगर ने कहा- ‘अब घर जाना अच्छा लगता है’

शादी के बाद हर इंसान की जिंदगी पूरी तरह बदल जाती है। जहां एक लड़के पर कई तरह की जिम्मेदारियां आ जाती हैं, तो वहीं लड़की भी एक नए परिवार में कदम रखने के बाद खुद को एक नए माहौल में ढ़ालती है। साल 2020 में बॉलीवुड से जुड़ी कई हस्तियों ने अपनी नई जिंदगी की शुरुआत की है। शादी के बाद इन स्टार्स की जिंदगी में भी कई बदलाव आए हैं। इस लिस्ट में बॉलीवुड सिंगर और होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) भी शामिल हैं। आदित्य नारायण ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) से 1 दिसंबर को शादी की थी। दोनों इन दिनों अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं, लेकिन शादी के बाद आदित्य की लाइफ में कई तरह के बदलाव भी आए हैं, जिसकी जानकारी सिंगर ने एक इंटरव्यू में दी है। आइए आपको बताते हैं कि सिंगर ने इंटरव्यू में क्या-क्या कहा है?

इससे पहले आप जान लें कि, आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल ने एक-दूसरे को 10 साल तक डेट किया था, लेकिन 3 नवंबर 2020 को अचानक ही आदित्य ने अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता से शादी करने का ऐलान सोशल मीडिया के जरिए किया था। इस दौरान आदित्य ने अपनी और श्वेता की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें दोनों काफी ज्यादा क्लोज नजर आ रहे थे। तस्वीर में देखा जा सकता है कि आदित्य ने श्वेता को अपनी बाहों में पकड़ रखा है। आदित्य और श्वेता की इस फोटो पर लोगों ने खूब प्यार लुटाया था। (ये भी पढ़ें: प्रेग्नेंट करीना कपूर ने गर्ल गैंग के साथ की पार्टी, फोटो शेयर कर बहन करिश्मा को किया मिस)

दरअसल, आदित्य नारायण ने ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ को दिए एक इंटरव्यू में अपनी जिंदगी में आए बदलावों का जिक्र किया है। आदित्य ने बताया है कि वह शादी के बाद काम से घर जाना काफी ज्यादा पसंद करते हैं। सिंगर ने कहा है, ‘शादी के बाद आए बदलाव पर मैं ये कहूंगा कि अब जब मैं घर से बाहर जाता हूं, तो घर वापस जाने के लिए काफी जल्दी में रहता हूं।’ इसके आगे आदित्य ने कहा है, ‘हमने इतने सालों तक एक-दूसरे को डेट किया है। हम दोनों ट्रिप पर साथ भी गए हैं, इसलिए हमें साथ में रहना अच्छा लगता है। हम दोनों एक-दूसरे से अलग हैं, लेकिन फिर भी हम दोनों में कई चीजें एक जैसी हैं। हम एक साथ घर में अलग-अलग चीजें कर सकते हैं और फिर उन काम को करते हुए एक-दूसरे के लिए समय निकाल सकते हैं।’ (ये भी पढ़ें: भाई इब्राहिम के साथ संतरे के पेड़ के नीचे बैठी दिखीं सारा अली खान, खुद एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो)

पिछले दिनों, आदित्य नारायण के पिता और सिंगर उदित नारायण ने ‘बॉलीवुड हंगामा’ को एक इंटरव्यू दिया था, उन्होंने खुलासा किया था कि उनका बेटा आदित्य नारायण श्वेता के साथ पिछले 10 सालों से लिव-इन रिलेशनशिप में था और वह जल्द से जल्द अपने रिश्ते को आधिकारिक बनाना चाहता था। सिंगर ने बताया था, ‘मैं चाहता था कि मेरे बेटे आदित्य की शादी बहुत धूम-धाम से हो, लेकिन कोविड ने सभी समारोह से खुशियां छीन ली है। सच कहूं तो, मैं चाहता था कि मेरे बेटे आदित्य की शादी के लिए कोरोना खत्म होने का इंतजार किया जाए। लेकिन शादी के लिए श्वेता का परिवार और मेरा बेटा काफी ज्यादा उत्सुक थे, इसलिए दोनों ने शादी कर ली। आदित्य और श्वेता 10 सालों से लिव-इन-रिलेशनशिप में थे। मुझे लगता है कि वह अपने रिश्ते को आधिकारिक बनाना चाहते थे।’ (ये भी पढ़ें: अलवीरा से प्यार करने के बाद भाई सलमान खान से डर रहे थे अतुल अग्निहोत्री, फिर ऐसे बनी थी बात

हाल ही में, आदित्य नारायण का पूरा परिवार रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ के सेट पर नजर आया था। इस दौरान आदित्य के पिता और सिंगर उदित नारायण ने अपनी पत्नी दीपा नारायण के साथ मिलकर ‘पहला नशा’ गाना गाया था, जिस पर आदित्य और श्वेता ने रोमांटिक डांस भी किया था। अपनी परफॉर्मेंस में आदित्य ने श्वेता को गोद में भी उठाया था। दोनों का ये शानदार परफॉर्मेंस देख सभी लोगों ने खूब तालियां बजाई थीं।

फिलहाल, आदित्य नारायण और श्वेता अपनी मैरिड लाइफ को काफी एन्जॉय कर रहे हैं। आदित्य अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी और पत्नी श्वेता की क्यूट तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हम यही दुआ करते हैं कि ये दोनों ऐसे ही अपनी जिंदगी में खुश रहें। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: आदित्य नारायण, adiholic_puja)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.