नेहा कक्कड़ की शादी होगी भी या नहीं? आदित्य नारायण ने जताई शंका, बोले- 'नेहा कोई बच्ची नहीं है'

फेमस प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ की शादी को लेकर आदित्य नारायण का बयान सामने आया है। तो चलिए जानते हैं आदित्य ने आखिर ऐसा क्या कहा है, जिसके बाद नेहू की शादी को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे हैं।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

नेहा कक्कड़ की शादी होगी भी या नहीं? आदित्य नारायण ने जताई शंका, बोले- 'नेहा कोई बच्ची नहीं है'

अपनी प्यारी आवाज से हर किसी के दिल पर जादू कर देने वाली फेमस प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपनी शादी की खबरों को लेकर इन दिनों काफी चर्चा में हैं। हर दिन उनकी शादी से जुड़ी कुछ न कुछ अपडेट या ऐसी फोटोज सामने आ रही हैं, जिससे फैंस की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ रही है। इन सबके बीच फेमस सिंगर आदित्य नारायण ने नेहू और रोहनप्रीत की शादी को लेकर ऐसी बात कही है, जिससे फैंस को ऐसा लग रहा है कि ये शादी की खबर को सिर्फ पब्लिसिटी के लिए फैलाया जा रहा है, जबकि हकीकत में कुछ ऐसा नहीं है।

नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत संग शेयर की खास फोटो, लिखा- 'तुम मेरे हो'

दरअसल, आदित्य नारायण ने नेहा की शादी पर सवाल खड़ा किया है, और साथ ही उन्होंने बताया है कि उन्हें शादी का न्यौता तक नहीं मिला है। इस पर आदित्य ने 'बॉलीवुड हंगामा' से एक इंटरव्यू में बात करते हुए कहा है, 'क्या नेहा सच में शादी कर रही हैं? मुझे तो शादी का कोई इन्विटेशन नहीं मिला है। ये अजीब है कि नेहा कुछ ही वक्त पहले एक लड़के से एक वीडियो शूट के लिए मिली। नेहा कोई बच्ची नहीं है जो इतना बड़ा फैसला इस तरह ले लेंगी। नेहा और उनके कथित मंगेतर में से किसी एक ने भी शादी को लेकर कोई बयान नहीं दिया है। मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि उम्मीद करता हूं कि ये सच में हो रहा हो, क्योंकि कोई ऐसे वीडियो शेयर कर शादी की अफवाहों को क्यों बढ़ावा देगा?' (ये भी पढ़ें: पत्नी अमृता राव का राजकुमारी की तरह ख्याल रख रहे हैं आरजे अनमोल, खुद पति ने बताई ये बात)

Aditya Narayan and Neha Kakkar

इससे पहले रोहनप्रीत सिंह के मैनेजर ने नेहा के साथ सिंगर की शादी को लेकर चल रही तमाम अटकलों और अफवाहों को खारिज कर दिया था। 'ईटाइम्स' के साथ एक साक्षात्कार में उन्होंने कहा था, 'हां, हमने भी इसके बारे में सुना है, लेकिन दोनों ने एक साथ काम किया है और इसीलिए उनके नाम को एक साथ जोड़ा जा रहा है। रोहनप्रीत की शादी करने की कोई योजना नहीं है।' (ये भी पढ़ें: 'प्यार की लुका छुपी' फेम अपर्णा दीक्षित ने बताया- ब्रेकअप के बाद क्या वो दोबारा कर पाएंगी प्यार?)

Aditya Narayan Reveals Why He Will Not Attend Neha Kakkar And Rohanpreet Singh's Wedding In Delhi

शादी का कार्ड भी सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

इतना ही नहीं, रोहनप्रीत और नेहा की शादी के कार्ड की फोटो भी इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। यदि इस कार्ड को सही माना जाय तो, नेहा और रोहन 26 अक्टूबर को एक दूसरे के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगे। हालांकि, हम इस कार्ड की पुष्टि नहीं करते हैं।

नेहा ने किया था ससुराल मायके में अंतर

नेहा कक्कड़ ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर 17 अक्टूबर 2020 को दो फोटो से बना एक कोलाज शेयर किया था। जहां लेफ्ट साइड वाली फोटो में नेहा जींस में नजर आ रही हैं, और उस पर लिखा था, 'नेहा मायके में'। वहीं, राइट साइड वाली तस्वीर में नेहा लाल सूट में नजर आ रही हैं, जिस पर लिखा था, 'नेहा ससुराल में।' इस कोलाज पर नेहा ने लिखा था, 'हाहाहाहा रोहनप्रीत सिंह, ये देखो बेबी।' नेहा की इस फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे वो बता रही हैं कि वो कैसे अपने ससुराल और मायके में रहेंगी। (ये भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा ने शेयर की बेबी बंप की नई तस्वीरें, चेहरे पर साफ नजर आ रहा प्रेग्रेंसी ग्लो)

प्री-वेडिंग फंक्शन में जमकर नाचीं नेहा कक्कड़

नेहा और रोहनप्रीत की शादी से पहले की रस्म रिवाज शुरू हो चुके हैं, इसके वीडियो भी सामने आ रहे हैं। 20 अक्टूबर 2020 को नेहा कक्कड़ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर रोहनप्रीत के साथ का एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में रोहनप्रीत नेहा का हाथ पकड़े हुए चलते नजर आ रहे हैं। जहां, नेहा वीडियो में पिंक कलर की ड्रैप साड़ी पहने और हाथ में नेट स्टॉल लिए बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। तो वहीं, रोहनप्रीत पिंक कलर की पगड़ी और शेरवानी में काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं। वीडियो में रोहन और नेहा को डांस करते हुए भी देखा जा सकता है।

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए नेहा ने कैप्शन में लिखा था, 'नेहू दा व्याह वीडियो रिलीज हो रही है कल। तब तक के लिए छोटा सा गिफ्त मेरे नेहा लवर्स और नेहूप्रीत लवर्स के लिए। यहां रोका सेरेमनी की एक क्लिप है। आई लव यू रोहनप्रीत और फैमिली। शुक्रिया श्रीमती कक्कड़ और मिस्टर कक्कड़ हीहीही.. मेरा मतलब है मॉम डैड। धन्यवाद इतना अच्छा इवेंट का अरेंजमेंट करने के लिए।'

फिलहाल, फैंस नेहा की शादी को लेकर आ रहे हए नए अपडेट को जानकर ये मान रहे हैं कि सिंगर वाकई में रोहनप्रीत के साथ शादी करने जा रही हैं। लेकिन आदित्य नारायण के बयान के बाद अब एक बार फिर इस शादी में कोई पेंच नजर आने लगा है। हालांकि, सबको नेहा और रोहनप्रीत के आधिकारिक बयान का इंतजार है, जो अब तक नहीं आया है। वैसे, आपको क्या लगता है कि ये शादी सच में होने जा रही है या फिर ये सच में कोई पब्लिसिटी स्टंट है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Cover and Images Courtesy: Instagram
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.