आदित्य नारायण की बेटी त्व्षिा और भारती सिंह के बेटे लक्ष्य की हुई मुलाकात, देखें क्यूट फोटो

हाल ही में, फेमस सिंगर, एक्टर और एंकर आदित्य नारायण की पत्नी श्वेता नारायण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बेटी त्व्षिा और भारती सिंह के बेटे संग एक तस्वीर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Ruchi Upadhyay Last Updated:

आदित्य नारायण की बेटी त्व्षिा और भारती सिंह के बेटे लक्ष्य की हुई मुलाकात, देखें क्यूट फोटो

बॉलीवुड एक्टर व सिंगर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) की मुलाकात 'कलर्स टीवी' के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में हुई थी। यहां से उनकी दोस्ती और गहरी होती चली गई और अब इनकी इस दोस्ती को इनके बच्चे आगे बढ़ा रहे हैं। 

Bharti

भारती सिंह इन दिनों मदरहुड एंजॉय कर रही हैं। भारती सिंह ने 3 अप्रैल 2022 को एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया था, जिसे वह प्यार से 'गोला' बुलाते हैं। डिलीवरी के बाद से ही भारती सोशल मीडिया पर अपने बेटे की कई तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। वहीं, आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल भी 24 फरवरी 2022 को एक बेटी के पेरेंट्स बने थे, जिसका नाम उन्होंने त्व्षिा रखा है। आदित्य नारायण और भारती सिंह व उनके पति हर्ष लिंबाचिया काफी अच्छे दोस्त हैं, तीनों ने साथ में कई शोज भी किए हैं और अब इनकी दोस्ती को इनके बच्चे आगे बढ़ा रहे हैं। 

Aditya

हाल ही में, आदित्य नारायण की पत्नी श्वेता नारायण ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह भारती व हर्ष के बेटे लक्ष्य और अपनी बेटी त्व्षिा के साथ नज़र आ रही हैं। दोनों ही बच्चे श्वेता की गोद में बैठकर पोज़ दे रहे हैं। दोनों ही बच्चे बेहद क्यूट और प्यारे लग रहे हैं। जाहिर है कि, यह मुलाकात अब इसी तरह चलती रहेगी, क्योंकि अब दोनों एक-दूसरे के पड़ोसी बन गए हैं। यहां देखें तस्वीर:

(यह भी पढ़ें : सिंगर अर्जुन कानूनगो-कार्ला शादी के बाद गए नाइट आउट पर, ब्लैक आउटफिट में दिखे खूबसूरत)

Aditya

आदित्य और भारती काफी अच्छे दोस्त हैं, दोनों एक-दूसरे की शादी में भी शामिल हुए थे। इतना ही नहीं, दोनों के बच्चों में केवल 40 दिन का ही फर्क है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में, आदित्य ने अपने और भारती की दोस्ती को लेकर बात करते हुए कहा था कि, ''मैं बहुत खुश हूं कि, भारती और हर्ष पैरेंट्स बन गए हैं। भारती मेरी बहन और हर्ष मेरे भाई जैसे हैं। हालांकि, उनकी शादी हमसे पहले हुई थी, लेकिन हमारे बच्चों में सिर्फ 40 दिन का फर्क है। किस्मत की बात है कि, अगले हफ्ते मैं उनके बगल वाली बिल्डिंग में शिफ्ट हो रहा हूं। अब हम पड़ोसी बन जाएंगे।''

(यह भी पढ़ें : करीना कपूर ने भाभी आलिया को मदरहुड पर दी सबसे अच्छी सलाह, रणबीर के बारे में कही ये बात)

Bharti

आगे उन्होंने कहा था कि, ''किस्मत हमेशा से चाहती थी कि, हम मिलें और साथ रहें। हमारा मिलना लिखा हुआ था। मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं। अब तो हम लोग मिलते ही रहेंगे। हम लोग साथ काम करते हैं। भारती अपने बेटे को प्यार से गोला बुलाती हैं। हम उसकी तस्वीरें और वीडियो देखते रहते हैं। वह बहुत क्यूट बच्चा है।''

(यह भी पढ़ें : ईशा अंबानी ने बहन इशिता संग शेयर की 7 लाख रुपए की स्टनिंग ड्रेस! दिखा बहनों का खास बॉन्ड)

Bharti

वर्क फ्रंट की बात करें, तो आदित्य अभी 'सुपरस्टार सिंगर्स सीज़न 2' को होस्ट कर रहे हैं और इसके बाद वह 'इंडियन आइडल' के आने वाले सीज़न को भी होस्ट करेंगे। वहीं भारती की बात करें, तो वह 'द खतरा खतरा' शो के दूसरे सीज़न में नज़र आएंगी। 

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.