'बिग बॉस 15' की एक्स-कंटेस्टेंट अफसाना खान जल्द करेंगी शादी, सिंगर ने बताया अपना वेडिंग प्लान

सिंगर अफसाना खान ने हाल ही में, अपने एक इंटरव्यू में अपने वेडिंग प्लांस के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

'बिग बॉस 15' की एक्स-कंटेस्टेंट अफसाना खान जल्द करेंगी शादी, सिंगर ने बताया अपना वेडिंग प्लान

टीवी शो ‘बिग बॉस 15’ की एक्स-कंटेस्टेंट व सिंगर अफसाना खान (Afsana Khan) शो में कई बार लड़ाईयों में शामिल होती देखी गईं। कई बार तो शो के होस्ट सलमान खान खुद ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड्स में अफसाना को फटकार लगाते नजर आए। चूंकि अब अफसाना शो से बाहर आ चुकी हैं, तो मौजूदा समय में वो अपनी पर्सनल लाइफ पर फोकस कर रही हैं और अपनी शादी की तैयारियां कर रही हैं। हाल ही में, अफसाना ने एक इंटरव्यू में अपने वेडिंग प्लांस के बारे में बात की है।

afsana khan

पहले ये जान लीजिये कि, अफसाना की सिंगर साज से सगाई हो चुकी है और दोनों की नवंबर 2021 में शादी होने वाली थी। लेकिन अफसाना को ‘बिग बॉस 15’ के घर में जाना पड़ा, जिसकी वजह से उनकी शादी पोस्टपोन हो गई थी।

(ये भी पढ़ें: राखी सावंत पति रितेश के साथ 'बिग बॉस' में करेंगी एंट्री, कहा- 'मैं बहुत खुश हूं')

afsana khan and saaz khan

अब आपको बताते हैं सिंगर के लेटेस्ट इंटरव्यू के बारे में। दरअसल, ‘टेली टॉक’ के साथ एक बातचीत में अफसाना ने अपने वेडिंग प्लांस का खुलासा किया है। जब उनसे पूछा गया कि, उनका अगला कदम क्या है। तो अफसाना ने जवाब देते हुए कहा, “शादी का प्लान है। फरवरी में हम चंडीगढ़ में शादी कर लेंगे।” इतना ही नहीं, अफसाना ने साज के बारे में भी बात की और कहा कि, जब वो ‘बिग बॉस 15’ के घर के अंदर थीं, तब साज उनका बाहर से सपोर्ट कर रहे थे और जब लोग उन्हें ये बात बताते हैं, तो उन्हें खुशी और गर्व महसूस होता है।

afsana khan and saaz

जब अफसाना ने ‘बीबी15’ के घर में एंट्री ली थी, तो एक बार वो सलमान खान से अपनी शादी के बारे में बात करती नजर आई थीं। उन्होंने कहा था, “नवंबर में शादी है, पर मैं छोड़ के आई हूं। मुझे शादी का बहुत शौक है।” इसके बाद सिंगर ने होस्ट से पूछा था, “आप कैसे रह लेते हो प्यार और शादी के बिना...मैं तो बीमार हो गई थी मंगेतर के बिना।”

(ये भी पढ़ें: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में मोबाइल की इजाजत नहीं! पढ़ें पूरी रिपोर्ट)

afsana khan and saaz khan

जानकारी के लिए बता दें कि, एक एपिसोड में सिंगर अफसाना खान को ‘बिग बॉस 15’ के घर से जाने के लिए बोला गया था। रिपोर्ट के मुताबिक, अफसाना ने खुद को चोट पहुंचाने की कोशिश की थी और इस वजह से ‘बिग बॉस’ ने उन्हें कन्फेशन रूम में बुलाकर उनसे जाने के लिए कहा था। काफी ड्रामे और बहसबाजी के बाद अफसाना को ‘बिग बॉस’ की टीम घर से बाहर ले गई थी।

afsana khan and saaz khan

फिलहाल, अफसाना खान की शादी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। तो आपको उनकी और साज की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें। 

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.