आफताब शिवदासानी बने पिता, 6 साल बाद पत्नी निन दुसांज ने दिया बेटी को जन्म

बॉलीवुड एक्टर आफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani) और उनकी पत्नी निन दुसांज (Nin Dusanj) के घर बेटी ने जन्म लिया है। इस खुशी के मौके पर आफताब ने सोशल मीडिया पर बिटिया की एक तस्वीर शेयर करते हुए एक प्यारा संदेश भी लिखा है। तो चलिए देखते हैं।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

आफताब शिवदासानी बने पिता, 6 साल बाद पत्नी निन दुसांज ने दिया बेटी को जन्म

इस कोरोना काल में कई बॉलीवुड सेलेब्स पैरेंट्स बन चुके हैं, वहीं अब इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्टर आफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani) और उनकी पत्नी निन दुसांज (Nin Dusanj) का नाम भी जुड़ गया है, हाल ही में ये कपल भी माता-पिता बना है। इस खुशी के मौके पर आफताब ने सोशल मीडिया पर अपनी बेबी की फोटो शेयर करते हुए प्यारा सा संदेश लिखा है। तो चलिए देखते हैं।

Aftab instagram

'6 साल बाद पैरेंट्स बने आफताब और निन'

दरअसल, आफताब और निन शादी के 6 साल बाद पैरेंट्स बने हैं और दोनों का ये पहला बच्चा है। घर में बेटी के आने से ये जोड़ा काफी खुश है। आफताब ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से बेटी की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें बिटिया का चेहरा तो नहीं लेकिन उसके पैर जरूर दिख रहे हैं। पैरों के बाहर इस कपल ने अपने हाथों से दिल भी बनाया है। इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा "थोड़ा सा स्वर्ग पृथ्वी पर भेज दिया गया है। भगवान के आशीर्वाद से निन दुसांज और मैं बेटी के माता-पिता बन गए हैं। हमें गर्व है, अब हमारा परिवार 3 लोगों का हो गया है।" इसके बाद कपल को बधाई देने वालों का तांता लग गया है, बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर फैंस तक हर कोई उन्हें पैरेंट्स बनने की बधाई दे रहा है। (ये भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती ने मानी सुशांत के साथ 'लिव-इन' की बात, लेकिन एक्टर के पिता पर लगाया ये आरोप)

दो बार रचाई शादी

आफताब शिवदासानी ने 11 जून 2014 को ब्रिटेन में जन्मी भारतीय मॉडल निन दुसांज से पहली बार शादी की थी और इसके बाद 29 अगस्त 2017 को श्रीलंका के फेमस रिजॉर्ट में इस जोड़े ने फिर से शादी रचाई थी। जहां दोनों के रिश्तेदार समेत आफताब के दोस्त तुषार कपूर भी शामिल हुए थे। वहीं अपनी शादी की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए आफताब ने लिखा था "मेरी प्रिय, तुमसे प्यार का इजहार करने में शब्द कम पड़ जाते हैं। मैं इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकता हूं। तुम मेरी जिंदगी में हो इसके लिए मैं रोज भगवान का शुक्रिया अदा करता हूं।" (ये भी पढ़ें: ट्रोलर ने पूछा- 'पिता अस्पताल में हैं अब किसके भरोसे बैठकर खओगे?' अभिषेक बच्चन ने दिया करारा जवाब)

bollywood celebs who got married outside india

बात आफताब के फिल्मी करियर की करें तो उन्होंने साल 1999 में फिल्म 'मस्त' से बॉलीवुड में एंट्री की थी। इसके बाद साल 2001 में फिल्म 'कसूर' और 'लव के लिए कुछ भी करेगा', साल 2004 में 'मस्ती' और इसके बाद 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' जैसी कई फिल्मों में अपने अभिनय का जादू चलाया। हालांकि, उनका फिल्मी करियर काफी उतार-चढ़ाव वाला रहा और उनकी कई फिल्में हिट से ज्यादा फ्लॉप रहीं। इस पर आफताब कहते हैं कि उन्हें इसका कोई मलाल नहीं है। (ये भी पढ़ें: अनबन की खबरों के बीच राजीव सेन ने शेयर की पत्नी चारु असोपा संग संगीत सेरेमनी की फोटो, फैंस कंफ्यूज!)

Aftab instagram

फिलहाल, ये कपल अपनी बच्ची के होने पर बहुत खुश है। हम भी आफताब और उनकी पत्नी निन को पैरेंट्स बनने पर ढेर सारी बधाई देते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.