आफताब शिवदासानी और निन दुसांज ने बेटी नव्या को विश किया पहला बर्थडे, लाडली को बताया 'जन्नत'

बॉलीवुड एक्टर आफताब शिवदासानी और उनकी वाइफ निन दुसांज ने बेटी नव्या को पहला बर्थडे विश करते हुए खास पोस्ट्स शेयर किया है। आइए देखते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

आफताब शिवदासानी और निन दुसांज ने बेटी नव्या को विश किया पहला बर्थडे, लाडली को बताया 'जन्नत'

बॉलीवुड अभिनेता आफताब शिवदासानी (Aftab Shivdasani) और उनकी वाइफ निन दुसांज (Nin Dusanj) के लिए 28 जुलाई 2020 का दिन बेहद खास है, क्योंकि इसी दिन ये कपल पहली बार एक बेबी का पेरेंट्स बना था। आज आफताब और निन अपनी लाडली बेटी नव्या का पहला जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर एक्टर ने सोशल मीडिया पर खास पोस्ट शेयर किया है। आइए देखते हैं।

Aftab With Wife Nin

पहले ये जान लीजिए कि, ‘हंगामा’, ‘मस्ती’, ‘ग्रैंड मस्ती’, ‘1920: एविल रिटर्न्स’, ‘क्या कूल हैं हम’ और ‘कसूर’ में नजर आ चुके आफताब ने मॉडल निन दुसांज को लंबे समय तक डेटिंग के बाद 11 जून 2014 को शादी की थी। 6 साल तक हैप्पी मैरिड लाइफ एंजॉय करने के बाद कपल ने अपने घर में एक बेटी का स्वागत किया था, जिसका नाम कपल ने ‘नव्या’ (Nevaeh) रखा है। जानकारी के लिए बता दें कि, बेटी के जन्म के एक साल बाद भी एक्टर ने अभी तक अपनी लाडली का चेहरा नहीं दिखाया है।

(ये भी पढ़ें- मोहित मलिक और अदिति मलिक ने मनाया बेटे एकबीर का 3 मंथ बर्थडे, फैमिली फोटोज कीं शेयर)

Aftab With Wife Nin And Daughter

28 जुलाई 2021 को नव्या का पहला जन्मदिन है, जिसे सेलिब्रेट करते हुए एक्टर ने भावुक पोस्ट शेयर किया है। आफताब शिवदासानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनकी लाडली बेटी रेड कलर के विंटर आउटफिट में नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्टर ने अपनी बेटी का हाथ पकड़ रखा है। हालांकि, इस तस्वीर में उनकी बेटी नव्या का चेहरा नजर नहीं आ रहा है, लेकिन ये तस्वीर पिता-बेटी के प्यार को अच्छी तरह से परिभाषित कर सकती है।

Aftab With Daughter Nevae

इस खूबसूरत फोटो के साथ आफताब ने अपनी नन्ही सी जान के लिए एक प्यारा नोट लिखा है। उन्होंने कैप्शन के जरिए अपने प्यार को जाहिर करते हुए कहा है, ‘ठीक एक साल पहले, हमारी फैमिली दो कदम आगे बढ़ी। हमारी सबसे प्यारी नव्या, तुम हमारी जिंदगी में आई और इसे हमेशा के लिए बदल दिया। एक बदलाव, जिसने माता-पिता और मानव के रूप में हममें से सर्वश्रेष्ठ को सामने लाया है। शुक्रिया अपने माता-पिता के रूप में हमें चुनने के लिए। पहला जन्मदिन मुबारक हो हमारी नन्ही जन्नत। हम आपसे आज और हमेशा प्यार करते हैं। खूबसूरती से चमकती रहो, दुनिया को तुम्हारी रोशनी की जरूरत है। प्यार, मम्मी और डैडी।’

Afteb Note

(ये भी पढ़ें- मंदिरा बेदी ने बेटी तारा के पांचवें बर्थडे पर शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें, लिखा स्पेशल नोट)

एक्टर की वाइफ निन दुसांज ने भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी के साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर की है। इसमें निन अपनी बेटी नव्या का हाथ पकड़े नजर आ रही हैं। हालांकि, इस दौरान दोनों का ही चेहरा नजर नहीं आ रहा है।

Nin Dusanj With Daughter Nevae

इस फोटो के साथ निन ने एक नोट के जरिए अपनी बेटी पर खूब सारा प्यार बरसाया है। स्टार वाइफ ने कैप्शन में लिखा है, ‘आपके लिए मेरे प्यार की शक्ति के बारे में कोई भी अंदाजा नहीं लगा पाएगा। आखिरकार, आप पहली ऐसी हैं, जो अंदर से मेरे दिल की आवाज को जानती हैं। पहला जन्मदिन मुबारक को हमारी बहुमूल्य नन्ही जन्नत, हम आपसे आखिरी समय तक प्यार करते हैं। खूबसूरत लड़की ऐसे ही चमकती रहो, दुनिया को आपकी रोशनी की जरूरत है। प्यार, मम्मी और डैडी।’ इस पोस्ट पर आफताब ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘मेरी दिल और आत्मा।’

(ये भी पढ़ें- पोर्नोग्राफी केस: शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा को लगाई फटकार, कहा- 'ये करने की क्या जरूरत पड़ी?')

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि आफताब और निन अपनी लाडली बिटिया रानी को बहुत प्यार करते हैं। खैर! हम भी नव्या को उनके पहले बर्थडे की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको कपल के द्वारा शेयर किया गया नोट कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.