पिता बनने के बाद नकुल मेहता ने दिया इंटरव्यू, नई जिम्मेदारियों पर कही ये बात

टीवी एक्टर नकुल मेहता और उनकी पत्नी जानकी पारेख माता-पिता बन गए हैं। पिता बनने के बाद नकुल ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपनी भावनाओं का जिक्र किया है। आइए इसके बारे में बताते हैं।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

पिता बनने के बाद नकुल मेहता ने दिया इंटरव्यू, नई जिम्मेदारियों पर कही ये बात

इन दिनों टीवी और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई सेलेब्स ने अपने घर नन्हे मेहमान का स्वागत किया है। इस लिस्ट में कपिल शर्मा-गिन्नी, विराट कोहली-अनुष्का शर्मा, अनिता हस्सनंदनी-रोहित रेड्डी और नकुल मेहता-जानकी पारेख (Nakul Mehta-Jankee Parekh) शामिल हैं। ये सभी कपल्स माता-पिता बन गए हैं और अब अपने ‘न्यू बोर्न बेबी’ के साथ एक नई जिंदगी की शुरुआत कर चुके हैं, लेकिन बेबी के आने के बाद इन कपल्स पर कई नई जिम्मेदारियां भी आ गई हैं, जिसका जिक्र नकुल मेहता ने एक इंटरव्यू में किया है। नकुल मेहता ने अपने इंटरव्यू में बताया है कि एक पिता बनने के बाद वह कैसा महसूस कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होने अपनी नई जिम्मेदारियों का भी जिक्र किया है। आइए आपको बताते हैं कि नकुल ने अपने इंटरव्यू में क्या कहा है।     

इससे पहले आप ये जान लीजिए कि, जानकी पारेख ने अपने लविंग हसबैंड नकुल मेहता के साथ मिलकर पिछले साल नवंबर महीने में अपनी प्रेग्नेंसी न्यूज फैंस को दी थी। इसके ठीक तीन महीने बाद यानी 3 फरवरी 2021 को जानकी ने एक ‘बेबी बॉय’ को जन्म दिया, जिसकी जानकारी नकुल ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर दी थी। इस फोटो में देखा जा सकता है कि बच्चे ने अपनी मां जानकी की उंगली पकड़ रखी है। वहीं सामने गुलदस्ता भी दिखाई दे र​हा है। एक्टर द्वारा शेयर की गई तस्वीर के बाद सेलेब्स से लेकर फैंस तक ने कपल को ढेर सारी बधाइयां दी थीं। (ये भी पढ़ें: 'दरबार' फेम शमता अंचन ने अपने बॉयफ्रेंड गौरव के साथ रचाई शादी, देखें वेडिंग व रिसेप्शन की फोटोज)

दरअसल, हाल ही में नकुल मेहता ने ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में पिता बनने के एहसास के बारे में बताया है। इस दौरान नकुल मेहता से पूछा गया कि वह कैसे अपने काम के साथ-साथ पिता बनने के कर्तव्यों को पूरा करने की योजना बना रहे हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए एक्टर ने कहा है, ‘मुझे बहुत खुशी है कि आपने ये सवाल किया है। ये सवाल अधिकतर महिलाओं से किया जाता है। जानकी की प्रेग्नेंसी टाइम में हम दोनों ने अपना ज्यादा समय साथ बिताने की कोशिश की थी और ऐसा करने में कोरोना महामारी ने हमारा पूरा साथ दिया था। कोरोना और लॉकडाउन की वजह से हम दोनों घर में साथ थे। मार्च तक मैं अपने काम में काफी ज्यादा बिजी था। लेकिन अब मैं सिर्फ एक नाटक की रिहर्सल कर रहा हूं और ये भी ज्यादातर घर से हो रही है, क्योंकि थिएटर मार्च के महीने में खुलेंगे।' (ये भी पढ़ें: पारस छाबड़ा ने एक्स GF पवित्रा पुनिया और एजाज खान के रिश्ते पर किया कमेंट, बताई अपने ब्रेकअप की वजह)  

इसके आगे नकुल मेहता ने अपनी उस भावना का भी जिक्र किया, जब उन्होंने अपने बच्चे को जन्म लेते हुए देखा था। एक्टर ने कहा कि, ‘मेरी पत्नी के साथ मैं ऑपरेशन थिएटर में था और मैंने अपने बच्चे को जन्म लेते हुए देखा है और ये देखना मेरे लिए काफी भारी था। मैंने सिर्फ इसके बारे में सुना ही था, लेकिन कोई भी चीज आपको उस वक्त के लिए तैयार नहीं कर सकती है। यह कई मायनों में मेरे लिए असली, गहरा और काफी जादुई समय था। मुझे अभी तक यकीन नहीं हो रहा कि मैं पिता बन गया हूं। लेकिन इस नए जीवन के लिए मेरे मन में सिर्फ प्यार और करुणा की भावना है।’ (ये भी पढ़ें: अनिता हस्सनंदनी के पति रोहित रेड्डी ने शेयर की बेटे की पहली झलक, डैड की उंगली पकड़े दिख रहा बेबी)

इस इंटरव्यू में नकुल मेहता ने उस लम्हे के बारे में भी बताया, जब उन्होंने ऑपरेशन थिएटर से अपने माता-पिता को वीडियो कॉल की थी। एक्टर ने बताया कि, ‘हम हमारे स्वस्थ बच्चे के लिए आभारी हैं। बेबी होने के बाद मैंने ऑपरेशन थिएटर से माता-पिता को वीडियो कॉल की थी और सच मानो, जब तक जानकी के माता-पिता को फोन नहीं मिला। तब तक मैंने अपने माता-पिता के लिए भी सस्पेंस बनाकर रखा। लेकिन फिर मैंने दादा-दादी की एक्साइटमेंट को देखकर उन्हें गुड न्यूज बता दी। इसके बाद मैंने उनके रिएक्शन का एक स्क्रीनशॉट भी लिया था।' वहीं, इस इंटरव्यू के आखिर में नकुल मेहता ने ये भी बताया कि दोनों ने मिलकर अपने बेबी का नाम तय कर लिया है, लेकिन इसे वह अभी अपने तक ही रखना चाहते हैं। समय आने पर इसके बारे में भी सबको बताया जाएगा।

फिलहाल, नकुल मेहता और जानकी पारेख ने अब तक अपने बेबी की झलक फैंस को नहीं दिखाई है, जिस वजह से फैंस बेबी की एक झलक पाने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। तो नकुल मेहता के इस इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.