अहान शेट्टी ने GF तान्या श्रॉफ संग शादी पर की बात, कहा- 'हम एक-दूसरे के लिए बहुत मायने रखते हैं'

हाल ही में, अभिनेता अहान शेट्टी ने गर्लफ्रेंड तान्या श्रॉफ संग अपनी शादी की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी है और अपने रिश्ते की मजबूत कड़ी के बारे में भी बात की है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

अहान शेट्टी ने GF तान्या श्रॉफ संग शादी पर की बात, कहा- 'हम एक-दूसरे के लिए बहुत मायने रखते हैं'

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) ने फिल्म ‘तड़प’ से बॉलीवुड में शानदार एंट्री की है। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस तारा सुतारिया नजर आ रही हैं और दोनों की केमिस्ट्री के अलावा, फैंस अहान के एक्टिंग की खूब तारीफ कर रहे हैं। हालांकि, अपनी फिल्म के अलावा अहान अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चाओं में रहते हैं।

Ahan Shetty with his GF Tanya Shroff

अहान शेट्टी वर्तमान समय में मॉडल तान्या श्रॉफ को डेट कर रहे हैं। अहान और तान्या अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी ओपन हैं और एक-दूसरे के साथ अक्सर टाइम स्पेंड करते हुए देखे जाते हैं। पिछले दिनों अफवाहें थीं कि, अभिनेता अपनी गर्लफ्रेंड तान्या के साथ जल्द ही शादी करने वाले हैं। हालांकि, उनके प्रवक्ता ने उनकी शादी की खबर को खारिज कर दिया था। अब अभिनेता ने खुद अपनी शादी को लेकर बात की है।

(ये भी पढ़ें- मौनी रॉय ने बंगाली शादी की तस्वीरें कीं शेयर, मांग में सिंदूर भरते और किस करते दिखे पति सूरज)

Ahan Shetty with Tanya Shroff

हाल ही में, ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ संग बातचीत में अहान शेट्टी ने गर्लफ्रेंड तान्या श्रॉफ के साथ अपनी शादी की अफवाहों पर बात की। उन्होंने अपनी शादी की खबरों को खारिज करते हुए कहा, “अभी मेरा फोकस मेरा काम है और मैं अपनी दूसरी फिल्म पर काम कर रहा हूं। जब मुझे लगेगा कि, मुझे अपने निजी जीवन के बारे में कुछ कहना है, तो मैं इसे छिपाने वाला नहीं हूं।”

Ahan Shetty with GF Tanya Shroff

इसके आगे अहान ने कहा, “मैं किसी से कुछ नहीं छुपाता। मैं बहुत ईमानदार रहा हूं। सारी बातें ओपन होने के बाद भी कभी-कभी इस तरह के आर्टिकल्स बाहर आना उचित नहीं है, लेकिन आप वास्तव में उस पर नियंत्रण नहीं कर सकते हैं।”

Ahan Shetty with GF Tanya Shroff

(ये भी पढ़ें- ट्विंकल खन्ना ने पति अक्षय कुमार को बुलाया 'माल', 'व्हिस्की' से की एक्टर के बुढ़ापे की तुलना)

शादी की अफवाहों पर तान्या और अहान के रिश्ते पर क्या फर्क पड़ा और उनके बंधन का मजबूत पहलू क्या है, इस बारे में भी अभिनेता ने बात की। उन्होंने कहा, “हम एक-दूसरे को जानते हैं और समझते हैं कि, हम एक-दूसरे के लिए क्या मायने रखते हैं। अगर कोई तीसरा व्यक्ति कुछ कहता है और वह हमें प्रभावित करता है, तो हमें उस रिश्ते पर सवाल उठाना चाहिए। हम एक-दूसरे के साथ बहुत सहज हैं। मेरा मानना ​​है कि, एक रिश्ते में सबसे महत्वपूर्ण पहलू संचार है।”

Ahan Shetty with GF Tanya Shroff

(ये भी पढ़ें- नागा चैतन्य और सामंथा के तलाक पर दिए बयान से नागार्जुन ने किया इनकार, कही ये बात)

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, अहान शेट्टी अभी अपने काम पर ध्यान देना चाहते हैं, लेकिन वह अपनी गर्लफ्रेंड तान्या से भी बहुत प्यार करते हैं। वैसे, आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.