लाडले भांजे आहिल शर्मा के जन्मदिन पर क्या कर रहे हैं सलमान खान? यहां देखें फोटोज

सलमान खान (Salman Khan) की छोटी बहन अर्पिता खान (Arpita Khan) के बेटे आहिल शर्मा (Ahil sharma) सोमवार यानी 30 मार्च को अपना चौथा जन्मदिन मना रहे हैं। अपने लाडले भांजे के जन्मदिन पर सलमान खान क्या कर रहे हैं? आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

लाडले भांजे आहिल शर्मा के जन्मदिन पर क्या कर रहे हैं सलमान खान? यहां देखें फोटोज

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान (Salman Khan) अपने परिवार के बहुत करीब रहते हैं, ये तो सभी जानते हैं। लेकिन वो सबसे ज्यादा प्यार अपनी छोटी बहन अर्पिता खान (Arpita Khan) के बेटे आहिल शर्मा (Ahil sharma) से करते हैं। आहिल शर्मा सोमवार यानी 30 मार्च को अपना चौथा जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर मामू जान न हों ये हो नहीं सकता। अपने लाडले भांजे के जन्मदिन पर सलमान खान क्या कर रहे हैं? आइए आपको दिखाते हैं।

बता दें कि आहिल का जन्म 30 मार्च 2016 को आयुष और अर्पिता की शादी के 2 साल बाद हुआ था। सलमान ही नहीं पूरा परिवार आहिल से बेहद प्यार करता है आहिल सभी के लाडले हैं। हाल ही में सलमान ने अपने जन्मदिन पर भांजे आहिलसे ही बर्थ डे केक कटवाया था। हर त्योहार के मौके पर भी सलमान और आहिल साथ में खेलते हुए नजर आते हैं। इन दिनों लॉकडाउन की वजह से पूरा देश बंद हैं जिसके चलते आहिल के जन्मदिन पर इस बार कोई पार्टी नहीं रखी गई है। आहिल इस बार अपने परिवार के साथ ही अपना जन्मदिन मना रहे हैं। (ये भी पढ़ें: कोरोना वायरस इफेक्ट: Galaxy छोड़ 21 दिनों के लिए फैमिली संग यहां कैद हुए दबंग खान)  

सलमान खान की अपने भांजे आहिल शर्मा के साथ बेहद अच्छी बॉन्डिंग है। सलमान अक्सर आहिल के साथ खेलते हुए नजर आते हैं। दोनों को साथ में देखकर पता चलता है कि सलमान अपने भांजे से कितना प्यार करते हैं। सलमान और आहिल की तस्वीरें भी बहन अर्पिता अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए साझा करती रहती हैं। जिसमें दोनों की बॉन्डिंग देखते ही बनती है।सलमान और आहिल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी अक्सर वायरल होती रहती हैं। कभी सलमान आहिल से पेंटिंग करवाते हैं। तो कभी उनके लिए गोड़ा बन जाते हैं। तो कभी मामा भांजे बगीचे में गूमते हुए दिखाई देते हैं। आहिल भी अपने मामू को बहुत चाहते हैं। तभी तो वो भी अक्सर मामू के इर्द-गिर्द ही घूमते रहते हैं।

हाल ही में क्वारंटीन के समय में सलमान और आहिल का एक वीडियो भी खूब वायरल हुआ था। इस वीडियो में सलमान और आहिल बगीचे में घूम रहे थे और फल तोड़ रहे थे। ये बगीचा था सलमान का पनवेल वाला फार्महाउस। जहां सलमान इन दिनों अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के ऐसे 10 'खान' जिन्होंने हिंदू लड़कियों से की शादी, नहीं जानते होंगे आप)  

सलमान ने फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े 25,000 दिहाड़ी मजदूरों की ली जिम्मेदारी

गौरतलब है कि कोरोनावायरस के चलते किए गए लॉकडाउन के मद्देनजर सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े 25,000 दिहाड़ी मजदूरों की भी मदद कर रहे हैं। एक अनुमान के मुताबिक, यदि इस बाबत हर मजदूर के ऊपर महीने में 10 हजार रुपये भी खर्च होते हैं तो एक महीने में सलमान खान को 25 करोड़ रुपये का खर्च आएगा।

ध्यान रहे कि देश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या में बढ़ोत्तरी हो रही है। हालात पर काबू पाने के लिए पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन लगाया है। लॉकडाउन का असर सेलिब्रिटीज पर भी देखने को मिल रहा है। ऐसे में बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी अपने-अपने घरों में हैं। सभी सितारे सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस तक हर एक्टिविटी को शेयर कर रहे हैं, साथ ही लोगों को घर से न निकलने की अपील कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: अनिल अंबानी और टीना मुनीम की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं, यहां जानें कैसे हुआ मिलन)  

भारत में कोरोनावायरस के 1000 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं और संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इसलिए हम भी आपसे यही अपील करते हैं कि अपने घर में ही रहें, सुरक्षित रहें। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.