इस बार आराध्या बच्चन के बर्थडे पर नहीं होगा बड़ा जश्न, सामने आई वजह

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी बेटी आराध्या बच्चन के 9वें बर्थडे के प्लान के बारे में बताया है कि आखिर ये पार्टी कैसी होगी? तो चलिए जानते हैं इस बारे में...

img

By Prakash Joshi Last Updated:

इस बार आराध्या बच्चन के बर्थडे पर नहीं होगा बड़ा जश्न, सामने आई वजह

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की पोती आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) का बर्थडे आने में अब महज चंद दिन बचे हैं। ऐसे में आराध्या के पिता व बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishekh Bachchan) व उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने बताया है कि इस बार बेटी की जन्मदिन पार्टी कैसी होगी? तो चलिए जानते हैं इस बारे में।

Aishwarya Rai Bachchan at Isha Ambani wedding

दरअसल, ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की बिटिया आराध्या बच्चन 16 नवंबर 2020 को पूरे 9 साल की हो जाएगी। परिवार के लोग उनका राजकुमारी की तरह ख्याल रखते हैं। ऐसे में जब बात उनके जन्मदिन की हो, तो फिर जश्न होना तो बनता है, लेकिन इस साल 2020 में कोरोना काल होने की वजह से अभिषेक और ऐश्वर्या ने आराध्या के जन्मदिन समारोह को बेहद छोटा रखने का प्लान किया है। 'मिड-डे' के एक सूत्र के अनुसार, 'सभी बॉलीवुड समारोह बेहद छोटे रहे हैं। ऐसे में आराध्या के जन्मदिन का सेलिब्रेशन भी बेहद छोटा होगा। अभी की परिस्थितियों में एक भव्य कार्यक्रम की मेजबानी करना संभव नहीं होगा।'

Abhishek Bachchan, Aishwarya Rai Bachchan and Aaradhya Bachchan

सूत्र ने आगे बताया कि हर साल परिवार को अपनी राजकुमारी के जन्मदिन पार्टी को प्लान करने में समय लगता है, लेकिन इस बार बर्थडे सेलिब्रेशन केवल केक काटने तक सीमित रहेगा। हालांकि, ये दिन उनके लिए बेहद खास है। इसलिए इसे खास बनाने के लिए कुछ किया जाएगा। (ये भी पढ़ें: माही विज ने बेटी तारा का कराया हेयर कट, वीडियो में देखें भाई राजवीर व बहन खुशी ने कैसे की मदद)

Aaradhya

आराध्या ने दादा को किया था बर्थडे विश

अमिताभ बच्चन ने 11 अक्टूबर 2020 को अपना 78वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। इस मौके पर पूरी दुनिया से उनके चाहने वालों ने उन्हें बधाई संदेश भेजे थे। लेकिन उनकी बहूरानी ऐश्वर्या राय और नातिन आराध्या बच्चन ने उन्हें खास अंदाज में बर्थडे विश किया था। 11 अक्टूबर की रात में ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी आराध्या की तरफ से उनके दादा जी को बर्थडे विश करने की एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में आराध्या अपने दादा जी अमिताभ बच्चन के गले से लगी हुई हैं। तस्वीर में दोनों ​ही बेहद प्यारे लग रहे हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, 'हम आपसे हमेशा प्यार करते हैं दादा जी। हैप्पी हैप्पी बर्थडे मेरे सबसे प्यारे दादाजी।'

इस तस्वीर के शेयर करने के कुछ ही देर बाद ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम पर ससुर अमिताभ बच्चन और बेटी आराध्या के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की थी। इस फोटो में तीनों की क्यूट बॉडिंग देखी जा स​कती है। तस्वीर में आराध्या के एक तरफ अमिताभ और एक तरफ ऐश्वर्या दिखाई दे रही हैं। इस पोस्ट के जरिए ऐश्वर्या और आराध्या दोनों ने अपने बिग बी को जन्मदिन की बधाई दी थी। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, 'हैप्पी बर्थडे मेरे सबसे प्यारे दादा जी और पापा जी। बहुत सारा प्यार, बेहतर स्वास्थ्य, हमेशा खुशी और शांति मिलती रहे और आपका आशीर्वाद हमेशा हम पर बना रहे।' (ये भी पढ़ें: दीवाली पार्टी में बिना मास्क के दिखीं अनिता हस्सनंदनी, फैंस बोले- 'प्रेंग्नेंट हैं, और मास्क नहीं')

पोती व बहू ने अमिताभ बच्चन को बर्थडे विश किया था, तो भला बिग बी के बेटे अभिषेक बच्चन इसमें कैसे पीछे रह सकते थे। उन्होंने भी 11 अक्टूबर 2020 को दोपहर में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पापा के बचपन की एक अनदेखी फोटो शेयर की थी। ये फोटो बिग बी के बचपन की है। इस फोटो में बिग बी हंसते हुए नजर आ रहे हैं। इसे शेयर करते हुए अभिषेक बच्चन ने कैप्शन में, ''हैप्पी बर्थडे बिग बी!!! #theOG #MyHero #78 लव यू पा'' लिखा था।  (ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने पत्नी जया व बेटी श्वेता संग शेयर की थ्रोबैक फोटो, फुलझड़ियां जलाते नजर आ रहा कपल)

फिलहाल, पूरे परिवार को आराध्या के जन्मदिन का बेसब्री से इंतजार है। हम एंडवास में बेटी आराध्या को उनके जन्मदिन के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके ज़रूर बताएं साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

Images Courtesy: Aishwarya Rai Bachchan
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.