स्कूल फंक्शन के लिए आराध्या बच्चन ने पहनी साड़ी तो अबराम खान ने लगाई रेड लिपस्टिक, यहां देखिए वीडियो

आराध्या बच्चन (Aaradhya) मम्मी ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan) के साथ अपने स्कूल के एनुअल फंक्शन में पहुंची थीं। धीरूभाई इंटरनेशनल स्कूल के एनुअल फंक्शन में कई स्टार किड्स ने परफॉरमेंस दी।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

स्कूल फंक्शन के लिए आराध्या बच्चन ने पहनी साड़ी तो अबराम खान ने लगाई रेड लिपस्टिक, यहां देखिए वीडियो

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आज के समय में ऐसा कोई स्टारकिड नहीं हैं जिसने फिल्म में डेब्यू करने से पहले ही अपनी जबरदस्त फैन फॉलोविंग  न बना ली हो। अब चाहे इस लिस्ट में करीना कपूर और सैफ अली खान के लाडले तैमूर अली खान हो या फिर अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या बच्चन। दरअसल इसके पीछे सबसे बड़ा कारण हैं कि वो किसी न किसी बड़े स्टार के बच्चे हैं इसलिए मीडिया की नजरें भी हमेशा सेलिब्रिटीज़ के बच्चों पर ही रहती है, जिसकी वजह से वो लाइमलाइट में बने रहते हैं। हाल ही में हमें कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब धीरूभाई इंटरनेशनल स्कूल में एनुअल फंक्शन डे का मौका था।

आराध्या बच्चन की गिनती बेहद ही पॉपुलर स्टार किड्स में होती हैं। वो कोई भी काम करती हैं तो उसकी चर्चा जोरो-शोरो से होती है। ऐसे में एक बार फिर ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन सुर्खियां बटोर रही हैं। इस बार वो अपने स्कूल के एनुअल डे फंक्शन को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। दरअसल आराध्या और उनकी मम्मी ऐश्वर्या राय बच्चन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में आराध्या ने एक डिफ्रेंट आउटफिट में नजर आ रही हैं। जिसे देखने के बाद ये कहना कतई गलत नहीं होगा कि वो हूबहू अपनी मां ऐश पर गई हैं। (ये भी पढ़ें: हिमांश कोहली को याद कर फिर रोने लगीं नेहा कक्कड़, इस गाने के जरिए कही अपने दिल की बात)

आराध्या की जो तस्वीर इस समय वायरल हो रही हैं उसमें वो अपनी मम्मी ऐश के साथ अपने स्कूल फंक्शन की और जाती हुई दिखाई दे रही हैं। अब ऐसे में आप सोच रहे होंगे कि इसमें क्या नया हैं जो जनाब आराध्या की जो तस्वीर चर्चा में बनी हैं उसमें वो साड़ी पहने हुए दिखाई दे रही हैं। जी हां, आराध्या धीरूभाई इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ती हैं और बीते दिन आराध्या की स्कूल में परफॉरमेंस थी, जिसकी वजह से वो घर से तैयार होकर मम्मी ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ अपने स्कूल पहुंची थीं। इस दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन के लुक की बात करें तो उन्होंने पिंक कलर का सूट पहना हुआ था। ऐश्वर्या फंक्शन के लिए बेटी का हाथ पकड़कर पहुंची थीं। गुलाबी रंग के सलवार सूट में ऐश्वर्या हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

वहीं आराध्या के लुक्स की बात करें तो उन्होंने इस दौरान लाल-हरे और पीले रंग के कॉम्बिनेशन वाली साड़ी पहनी हुई थी। आराध्या ने लाल रंग की बिंदी और लिप्स्टिक लगाई थी और बालों में गजरा भी लगाया हुआ था। वैसे आराध्या की परफॉरमेंस का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वो स्टेज पर खड़ी हैं और अपने डायलॉग बोल रही हैं। उनके इस परफॉरमेंस को देखने के लिए पापा अभिषेक बच्चन और मम्मी ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ साथ उनके दादा-दादी भी पहुंचे हुए थे। आराध्या बच्चन के परफॉर्मेंस के दौरान अभिषेक बच्चन-ऐश्वर्या राय और शाहरुख खान मोबाइल से वीडियो बनाते हुए भी नजर आए। (ये भी पढ़ें: खुशी कपूर के वापिस आने पर बेहद खुश हैं जाह्नवी कपूर, बहन को गले लगाते हुए शेयर की ये क्यूट फोटो)

मालूम हो कि धीरूभाई इंटरनेशनल स्कूल में अधिकांश फिल्म स्टार्स के बच्चे पढ़ते हैं। ऐसे में इस स्कूल में आयोजित इस एनुअल डे फंक्शन में शाहरुख खान भी बेटे अबराम को लेकर पहुंचे थे। शाहरुख खान के अलावा ऋतिक रोशन अपनी एक्स-वाइफ सुजैन खान के साथ पहुंचे थे वहीं, रवीना टंडन ने भी इस कार्यक्रम में शिरकत की थी। धीरूभाई इंटरनेशनल स्कूल के एनुअल फंक्शन के दौरान रियालंस ग्रुप के मुखिया मुकेश अंबानी भी अपनी पत्नी नीता अंबानी के साथ वहां मौजूद थे। (ये भी पढ़ें: बेटे की शादी में अजहरुद्दीन की एक्स वाइफ संगीता बिजलानी ने की शिरकत, तलाक के 9 साल बाद हुआ सामना)

वैसे तो आए दिन स्टार किड्स को लेकर फ़िल्मी सितारों से ये सवाल किया जाता हैं कि बच्चों को जरुरत से ज्यादा अटेंशन मिलने की वजह से उन्हें परेशानी नहीं होती? इस पर हर स्टार ने अलग-अलग जवाब दिए। जहां कुछ अभी भी अपने बच्चों को मीडिया से दूर रखने की कोशिश करते हैं तो वहीं कुछ का कहना है कि हमने अपना प्रोफेशन खुद चुना है और ये सब इसका हिस्सा है। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी ये भी बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.