ऐश्वर्या राय बच्चन की बिटिया आराध्या ने खूबसूरत पेटिंग बनाकर कोरोना वॉरियर्स को किया सलाम

भारत समेत पूरा विश्व कोरोना महामारी (Coronavirus) से लड़ रहा है। इस बीच कोरोना वॉरियर्स को को धन्यवाद देने के लिए एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की 8 साल की बेटी आराध्या ने एक स्कैच बनाया है। आइए देखें।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

ऐश्वर्या राय बच्चन की बिटिया आराध्या ने खूबसूरत पेटिंग बनाकर कोरोना वॉरियर्स को किया सलाम

भारत समेत पूरा विश्व कोरोना महामारी (Coronavirus) से लड़ रहा है। इसके कारण देशभर में लॉकडाउन (Lockdown) है। हालांकि, इस दौरान कुछ क्षेत्रों जैसे स्वास्थ्य, पुलिस, मीडिया और सैनेटाइजेशन वर्कर्स लगातार अपनी ड्यूटी करके देश को इस खतरनाक बीमारी से बचाने में जुटे हुए हैं। इस बीच हर कोई कोरोना वॉरियर्स को अपनी तरफ से सलाम कर रहा है। कई बॉलीवुड सितारों ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल्स के जरिए इन फ्रंटलाइन वॉरियर्स का शुक्रिया अदा किया है।

इस क्रम में बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की 8 साल की बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) ने कोरोना वॉरियर्स को धन्यवाद देने के लिए एक स्कैच बनाया है। साथ ही घर पर सुरक्षित रहने की अपील की है। ऐश्वर्या ने सोशल मीडिया पर इसकी फोटो शेयर की है। ये स्केच वाकई में बेहद खूबसूरत है। ऐश्वर्या ने फोटो कैप्शन में लिखा है, 'मेरी प्यारी आराध्या का प्यार और आभार...'।  इसके साथ उन्होंने एक दिल का इमोजी भी शेयर किया है। सोशल मीडिया पर आराध्या के इस स्केच को काफी पसंद किया जा रहा है। कई यूजर्स ने आराध्या के इस हिडन टैलेंट की तारीफ की है। (ये भी पढ़ें: इतने करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन, ऐसे जीते है शान से जिंदगी)

आराध्या ने इस संकट की घड़ी में देश की सेवा में जुटे डॉक्टर्स, नर्स, सफाई कर्मचारी, मीडिया कर्मियों और सेना के जवानों का स्कैच बनाया है। उन्हें धन्यवाद कहा है। इस स्केच में घर पर रहने, मास्क लगाने और साबुन से हाथ धोने की सलाह भी दी गई है। आराध्या बच्चन ने तीन लोगों के स्केच भी बनाए हैं, जो अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और वे खुद हैं। तीनों की तरफ से आराध्या ने कोरोना वॉरियर्स को सलाम किया है। (ये भी पढ़ें: शाहरूख खान की बिटिया रानी सुहाना खान ने श्वेता बच्चन के बेटे अगस्त्य नंदा साथ शेयर ​की ऐसी तस्वीर)

गौरतलब है कि ऐश्वर्या ने कुछ वक्त पहले भी एक वीडियो शेयर करते हुए सभी फ्रंटलाइन वॉरियर्स का शुक्रिया अदा किया था। इस वीडियो के बैकग्राउंड में 'तेरी मिट्टी...' गाना बज रहा है और वीडियो में एक शख्स थैंक्यू लिख कर उन सभी लोगों की पेंटिंग बनाते हुए नजर आ रहा है जो इस मुश्किल वक्त में रोज अपने घरों से बाहर निकलकर देश को इस बीमारी से बचाने में जुटे हुए हैं। (ये भी पढ़ें: बच्चन फैमिली के पास है करोड़ों की संपत्ति, यहां देखें अभिषेक बच्चन के घर की अनदेखी तस्वीरें)  

ध्यान रहे कि देश में कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं। इस घातक महामारी को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन लागू किया गया है और लोगों से घरों में रहने की अपील की जा रही है। इसलिए हम भी आपसे यही अपील करते हैं कि अपने घर में ही रहें, सुरक्षित रहें। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.