पिता के बर्थडे पर ऐश्वर्या राय बच्चन हुईं भावुक, तो अभिषेक बच्चन ने अपने ससुर को ऐसे किया याद

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने पिता कृष्णराज राय की बर्थ एनिवर्सरी पर उन्हें सोशल मीडिया के जरिए एक पोस्ट शेयर करके याद​ किया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

पिता के बर्थडे पर ऐश्वर्या राय बच्चन हुईं भावुक, तो अभिषेक बच्चन ने अपने ससुर को ऐसे किया याद

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के पिता कृष्णराज राय (Krishnaraj Rai) की बर्थ एनिवर्सरी पर एक्ट्रेस व उनके पति अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके उन्हें याद​ किया है। 

दरअसल, 18 मार्च, 2017 को कैंसर की वजह से बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता कृष्णराज राय का निधन हो गया था। उनके निधन को करीब तीन साल होने वाले हैं। वैसे तो, बेटी ऐश्वर्या राय अपने पिता को हमेशा याद करती हैं, लेकिन खास मौकों पर वो सोशल मीडिया के जरिए अपने पिता की याद में पोस्ट जरूर शेयर करती हैं। (ये भी पढ़ें: 'सुपर मॉम' हैं एक्ट्रेस काजोल, दो बार मिसकैरेज के बाद बनी मां, बेटी के लिए रह रहीं अजय देवगन से अलग)

ऐसे में अपने पापा के बर्थ एनिवर्सरी पर उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करके उन्हें याद किया है। इस फोटो में वह मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, 'हैप्पी बर्थडे डैडी, हमारे मुस्कुराते हुए गार्जियन एंजेल, हम आपसे हमेशा प्यार करते हैं।' इसके साथ ही उन्होंने दिल की इमोजी भी बनाई है। एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई इस फोटो पर फैंस खूब अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

यही नहीं, अभिषेक बच्चन ने भी अपने ससुर के बर्थडे पर उन्हें याद किया है। एक्टर ने इंस्टाग्राम पर अपने ससुर की एक फोटो शेयर की है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में, ''हैप्पी बर्थडे डैड, मिस यू।'' लिखा है। (ये भी पढ़ें: जब जया बच्चन ने पब्लिकली करिश्मा कपूर को पुकारा था ‘बहू’, वीडियो में शर्माती नजर आईं एक्ट्रेस)

डेथ एनिवर्सरी पर एक्ट्रेस ने शेयर की थी ये तस्वीरें

ऐश्वर्या अक्सर अपने पिता से जुड़ी पोस्ट शेयर करती रहती हैं। 18 मार्च, 2020 को अपने पिता की डेथ एनिवर्सरी पर एक्ट्रेस ने पिता की फोटो फ्रेम के साथ अपनी फैमिली की कई तस्वीरें शेयर की थीं। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा था, 'अपने पिता से हम बहुत प्यार करते हैं और आगे भी करते रहेंगे, हमारे गार्जियन एंजेल।' ऐश्वर्या ने जो फोटोज शेयर की थी इसमें उनके साथ मां वृंदा राय और भाई आदित्य पिता कृष्णाराज राय की फोटो के सामने खड़े दिख रहे हैं। वहीं, एक अन्य फोटो में ऐश्वर्या के साथ पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या भी नजर आ रहे हैं। 

ऐश्वर्या ने पिता के जन्मदिन पर 100 बच्चों की सर्जरी का खर्च उठाने का किया था ऐलान 

इससे पहले वर्ष 2017 में ऐश्वर्या ने अपने पिता का जन्मदिन स्माइल फाउंडेशन के कुछ स्पेशल बच्चों के साथ सेलिब्रेट किया था। ऐश्वर्या ने इस स्पेशल-डे पर महज सेलिब्रेशन ही नहीं किया था बल्कि अपने पिता के नाम से 100 बच्चों की सर्जरी का खर्च उठाने का ऐलान भी किया था। ऐश्वर्या अक्सर इस फाउंडेशन की और से हुए इंवेट्स में नजर आती हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता का नाम कृष्णराज राय है, जो कि पेशे से मरीन इंजीनियर थे, और माता का नाम वृंदा राय है, वो एक लेखक हैं। (ये भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा के पिता ने खींची खूबसूरत फोटो, एक्ट्रेस के चेहरे पर दिखा स्पेशल प्रेग्नेंसी ग्लो)

वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो ऐश्वर्या राय बच्चन काफी समय से फिल्मी पर्दे से दूर हैं। वे आखिरी बार अगस्त 2018 में फिल्म 'फन्ने खां' में नजर आईं थीं। हालांकि, फिल्म को दर्शकों से कुछ खास रिस्पांस नहीं मिला था। अब वो मशहूर फिल्ममेकर मणिरत्नम की फिल्म 'Ponniyin Selvan' में नजर आएंगी। खबरों की मानें तो इस फिल्म में वे डबल रोल में नजर आएंगी। 

फिलहाल, ऐश्वर्या राय बच्चन अभी इस कोरोना काल में अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। हम भी एक्ट्रेस के पिता कृष्णराज राय के बर्थडे पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.