बचपन में 'क्यूटनेस ओवरलोडेड' थीं ऐश्वर्या राय बच्चन, फोटो देखकर हो जाएगा यकीन

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) भले ही अब कम फिल्में करती हैं, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग पर इसका कोई असर नहीं पड़ा है। सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। ऐसी ही एक फोटो इन दिनों भी वायरल हो रही है। देखें फोटो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

बचपन में 'क्यूटनेस ओवरलोडेड' थीं ऐश्वर्या राय बच्चन, फोटो देखकर हो जाएगा यकीन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की बहू और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की खूबसूरती से दुनिया में शायद ही ऐसा कोई हो जो परिचित ना हो। ऐश्वर्या भले ही अब कम फिल्में करती हैं, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग पर इसका कोई असर नहीं पड़ा है। सोशल मीडिया (Social Media) पर इनकी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। ऐसी ही ऐश्वर्या राय बच्चन के बचपन की एक फोटो इन दिनों भी तेजी से वायरल हो रही है। आइए देखें फोटो।

दरअसल, यह फोटो ऐश्वर्या के भाई आदित्य ने साल 2018 में ऐश्वर्या को जन्मदिन की बधाई देने के लिए शेयर की थी। फोटो में दोनों ही बहुत क्यूट नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में वह अपने भाई आदित्य संग मस्ती करती नजर आ रही हैं। प्यारी-सी फ्रॉक और माथे पर बिंदी लगाकर ताली बजाती फोटो में दिखाई दे रही हैं। (ये भी पढ़ें: जब अभिषेक बच्चन असली की बजाए नकली अंगूठी से ऐश्वर्या राय को कर बैठे थे प्रपोज, कई साल बाद हुआ खुलासा)    

इसके पहले ऐश्वर्या के बचपन की एक और तस्वीर इंटरनेट पर खूब तेजी से वारयरल हुई थी, जिसमें ऐश्वर्या को पहचान पाना बेहद मुश्किल था। ये तस्वीरें किसी बर्थडे पार्टी की थी, जो उनके एक फैन पेज से शेयर की गई है। (ये भी पढ़ें: टेलीविज़न इंडस्ट्री की इन 10 मशहूर अभिनेत्रियों ने अपनी शादी में ढहाया कहर, यहां देखिए पूरी लिस्ट)   

इस तस्वीर में ऐश्वर्या अपनी ढेर सारी सहेलियों के साथ खड़ी हैं। खैर, दोनों ही तस्वीरों में ऐश्वर्या को देखकर कहा जा सकता है कि वह बचपन से ही बहुत खूबसूरत थीं। 

वैसे, ऐश्वर्या से जुड़ी कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती है। बता दें कि ऐश्वर्या राय खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इसी के जरिए वे फैंस को अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की जानकारी देती रहती हैं। ऐश्वर्या अक्सर अपनी बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं। कुछ दिनों पहले ऐश्वर्या राय ने अपने इंस्टाग्राम पर आराध्या द्वारा बनाई गई पेंटिंग शेयर की थी। आराध्या ने इस पेंटिंग के जरिए कोरोना वॉरियर्स को सम्मान दिया था। फोटो शेयर करते हुए ऐश्वर्या ने लिखा था कि- ''मेरी बेटी आराध्या का प्यार और आभार।'' 

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो ऐश्वर्या राय बच्चन काफी समय से फिल्मी पर्दे से दूर हैं। वे आखिरी बार अगस्त 2018 में फिल्म 'फन्ने खां' में नजर आईं थीं। ऐश्वर्या ने इस मूवी में बेबी सिंह का किरदार प्ले किया था। इसमें उनके साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव लीड रोल में थे। हालांकि, फिल्म को दर्शकों से कुछ खास रिस्पांस नहीं मिला था। इससे पहले एक्ट्रेस रणबीर कपूर संग फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई थी। अब वे मशहूर फिल्ममेकर मणिरत्नम की फिल्म Ponniyin Selvan में काम करेंगी। खबरों की मानें तो इस फिल्म में वे डबल रोल में नजर आएंगी। (ये भी पढ़ें: इस फोटो में कहां हैं ऐश्वर्या राय बच्चन, पहचान लगा पाना है मुश्किल, ढूंढ़कर दिखाएं) 

फिलहाल, ऐश्वर्या लॉकडाउन के चलते वह इस समय अपने परिवार संग क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। तो आपको ऐश्वर्या राय बच्चन के बचपन की ये तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.