अभिषेक का फोन चेक करती हैं ऐश्वर्या? एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब जिसे हर कपल को जानना चाहिए

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के रिश्ते में विश्वास की कड़ी बहुत मजबूत है। इसका उदाहरण तब देखने को मिला जब ऐश्वर्या ने सरेआम एक सवाल का ऐसा जवाब दिया, जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान हो गया था।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अभिषेक का फोन चेक करती हैं ऐश्वर्या? एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब जिसे हर कपल को जानना चाहिए

बॉलीवुड (Bollywood) के बेस्ट कपल्स में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हमेशा से ही चर्चा में बने रहते हैं। कई बार खबरों में सुनने को मिला है कि ऐश्वर्या राय का अपने पति और ससुराल वालों के साथ रिलेशन ठीक नहीं हैं। लेकिन हर बार इस खूबसूरत जोड़ी ने इन अफवाहों को सिरे से खारिज किया है। इस कपल के बीच रिश्ते की सूझबूझ का जबरदस्त उदाहरण तब देखने को मिला जब ऐश्वर्या ने सरेआम एक सवाल का ऐसा जवाब दिया, जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान हो गया था। तो आइए आपको बताते हैं वाकया!

Image Courtesy: Instagram

दरअसल, एक भरी सभा में ऐश्वर्या से पूछा गया कि, क्या वह भी चोरी-छिपे अभिषेक का फोन चेक करती हैं? तो इस सवाल पर एक्ट्रेस ने बिना देरी किए जवाब दिया कि, ''नेवर यानी कभी नहीं और न ही ऐसा कभी करेंगी।'' ऐश्वर्या के इस जवाब को सुनकर सभी एक मिनट के लिए शांत हो गए थे। लेकिन, क्या आपको पता है ऐश्वर्या के इस जवाब में ही पति पत्नी दोनों के खुश रहने का रहस्य छिपा है। तो आइए आपको बताते हैं कैसे? (ये भी पढ़ें: इतने करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन, ऐसे जीते है शान से जिंदगी)  

ऐश्वर्या ने दी लोगों को सीख

ऐश्वर्या का ये जवाब कहीं न कहीं ठीक है। क्योंकि एक पति कभी नहीं चाहता कि उसकी पत्नी चोरी-छिपे उसके फोन की या उसकी जासूसी करे। पति ही नहीं, यही पत्नी भी चाहती है। ऐसा इसलिए कि पति-पत्नी का रिश्ता विश्वास का ही रिश्ता होता है। लेकिन मौजूदा समय में 100 प्रतिशत आबादी में से आज भी 50 प्रतिशत से अधिक कपल्स ऐसे हैं जो चोरी छिपे एक-दूसरे के फोन की जासूसी करते हैं। यही वजह है कि नए रिश्तों में भी जल्द ही खटास देखने को मिलने लगती है। (ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय के बच्चन फैमिली में शामिल होने पर जया बच्चन ने ऐसे किया था स्वागत, देखें वीडियो)    

aishwarya and abhishek

पति-पत्नी के बीच संबंधों के आलीशान महल की 'नींव' है विश्वास 

यहां ये समझना जरूरी है कि जब दो अलग-अलग व्यक्ति अपने जीवन को एक साथ बिताने का निर्णय लेते हैं, तो वे अपने रिश्ते और जीवन के हर पहलू पर एक दूसरे पर भरोसा करके चलते हैं। ऐसे में उनकी (पति अथवा पत्नी) के मर्जी के बिना उनका फोन चेक करने का मतलब है कि आपको अपने पार्टनर पर भरोसा ही नहीं है। जब दोनों में से किसी भी पार्टनर के मन में सामने वाले को लेकर ऐसे-वैसे सवाल चल रहे होते हैं तो वह ऐसा करता है। ऐसा करने से कुछ अनावश्यक बातें पता चलने पर पति-पत्नी के बीच गलतफहमी भी पैदा हो सकती है, जोकि रिश्ते के लिए हानिकारक है।

ऐसे में सबसे ज्यादा जरूरी है कि आपको अपने साथी पर विश्वास हो, और कोशिश करें कि अपने पार्टनर के साथ ऑफिस से लेकर अपनी निजी जिंदगी की हर बात शेयर करें, साथ ही अपने साथी से भी यही उम्मीद करें। इससे रिश्ते में मधुरता बनी रहेगी। (ये भी पढ़ें: जब अभिषेक बच्चन असली की बजाए नकली अंगूठी से ऐश्वर्या राय को कर बैठे थे प्रपोज, कई साल बाद हुआ खुलासा)    

ऐसे में कहा जा सकता है कि अभिषेक और ऐश्वर्या के रिश्ते में विश्वास की कड़ी बहुत मजबूत है। यही वजह है कि ऐश और अभि अपने दाम्पत्य जीवन का खुशहालपूर्वक आनंद उठा रहे हैं। तो ऐश्वर्या राय के इस जवाब से आप कितना सहमत हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.