ऐश्वर्या राय बच्चन ने शेयर की अपने पैरेंट्स की ये अनदेखी तस्वीर, फैंस बोले- मां की कार्बन कॉपी

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने अपने पैरेंट्स की 50वीं मैरिज एनिवर्सरी पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसे देख फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

ऐश्वर्या राय बच्चन ने शेयर की अपने पैरेंट्स की ये अनदेखी तस्वीर, फैंस बोले- मां की कार्बन कॉपी

एक माता-पिता और उनके बच्चों के बीच एक बेहद ही खूबसूरत रिश्ता होता है, जिसे शब्दों में बयां करना आसान बात नहीं हैं। जिसका हाल में सबसे अच्छा उदाहरण बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने पेश किया हैं। हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा किया जिसे देखन के बाद फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। ऐश्वर्या राय ने अपने पैरेंट्स की एक बेहद ही पुरानी तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। एक्ट्रेस ने ये तस्वीर अपने माता-पिता की 50वीं शादी की सालगिराह के खास मौके पर उन्हें बधाई देने के लिए शेयर की है।

2017 में ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता कृष्णराज राय का निधन हो गया था। अपने पिता के इस दुनिया से अलविदा कह देने के बाद ऐश्वर्या ने अपनी मां का हर पल बेहद ही अच्छी तरह से ख्याल रखा। अभिनेत्री ने इस बात को भी साबित कर दिया कि केवल बेटे ही नहीं बल्कि बेटियां भी अपने मां-बाप के बुढ़ापे का सहारा बन सकती हैं। एक्ट्रेस ने अपने माता-पिता की 50वीं सालगिराह सेलिब्रेट करते हुए जो तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, शेयर की गई तस्वीर के साथ उन्होंने  कैप्शन में लिखा, आप दोनों को बहुत सारा प्यार हमेशा की तरह 50 वीं वर्षगांठ की ढेर सारी बधाई। शेयर की गई तस्वीर को देखकर हम ये कह सकते हैं कि ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी मां पर गई हैं। (ये भी पढ़ें: सारा-कार्तिक जब आए आमने-सामने तो कर दिया एक-दूसरे को नजरअंदाज, क्या अनन्या पांडे तो नहीं इसकी वजह)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

ऐश्वर्या राय बच्चन की शेयर की गई तस्वीर को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। एक्ट्रेस के साथ उनकी मां हर बड़े और छोटे इवेंट में नजर आती हैं। वो एक मजबूत पिलर की तरह अपनी बेटी के साथ खड़ी रहती हैं। वहीं, दूसरी ओर ऐश्वर्या कभी अपनी मां का हाथ थामे नजर आती हैं तो कभी उन्हें गले लगाएहुए दिख जाती हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी मां को हर पल ये एहसास दिलाया है कि वो उनके लिए कितनी खास हैं। एक्ट्रेस ने अपनी मां के जन्मदिन पर भी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसके साथ उन्होंने बेहद ही प्यार सा कैप्शन शेयर अपनी मां को स्पेशल फील कराया था।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

ऐश्वर्या राय बच्चन उन्हीं सभी महिलाओं के लिए एक उदाहरण पेश करती हैं जो अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को आसानी से हैंडल नहीं कर पाती। वैसे जिस तरह ऐश्वर्या अपनी मां के साथ एक खूबसूरत बॉन्ड शेयर करती हैं। ठीक उसके उल्ट ऐसा ही कुछ रिश्ता हैं ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या बच्चन के बीच। आराध्या बिल्कुल अपनी मां ऐश्वर्या की तरह लगती हैं। जिसका ताजा उदाहरण धीरूभाई इंटरनेशनल स्कूल में हुआ एनुअल फंक्शन हैं। (ये भी पढ़ें: स्कूल फंक्शन के लिए आराध्या बच्चन ने पहनी साड़ी तो अबराम खान ने लगाई रेड लिपस्टिक, यहां देखिए वीडियो)

जब स्कूल के एनुअल फंक्शन में आराध्या अपनी मम्मी ऐश्वर्या का हाथ पकड़कर जब वहां पहुंची तो सभी की निगाहें मां-बेटी पर ही आकर ठहर गई। ऐसा इसलिए क्योंकि एनुअल फंक्शन डे पर आराध्या साड़ी पहने नजर आई थीं। अपनी एक परफॉर्मेंस के लिए उन्होंने साड़ी पहनी हुई थी। आराध्या की परफॉर्मेंस के दौरान मम्मी ऐश्वर्या उन्हें मोटिवेट करती हुईं नजर आईं।

आपको बता दें कि ऐश्वर्या की लाडली बेटी आराध्या बॉलीवुड की पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं। एक बार ऐश्वर्या से बेटी आराध्या के साथ काम करने को लेकर सवाल किया गया था जिसको लेकर एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे नहीं पता कि जिंदगी ने मेरे और मेरी बेटी के लिए क्या लिखा है। हम बस हर लम्हें को जीने की कोशिश करते हैं और रही साथ में काम करने की बात तो इसके बारे में देखा जा सकता है। (ये भी पढ़ें: दीया मिर्जा को था पति साहिल सांगा से बेहद प्यार, इसके बाद भी दोनों ने क्यों खत्म किया अपना रिश्ता)

आपको ऐश्वर्या राय बच्चन एक एक्ट्रेस के अलावा एक मां और बेटी की भूमिका में कितना पसंद हैं हमें कमेंट करके बताइए। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी ये भी बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.