ऐश्वर्या राय बच्चन ने शेयर की पति अभिषेक संग 14 साल पुरानी फोटो, बेहद खूबसूरत लग रहा कपल

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने पति अभिषेक बच्चन के संग अपनी 14 साल पुरानी एक तस्वीर शेयर की है। आइए देखते हैं वो फोटो।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

ऐश्वर्या राय बच्चन ने शेयर की पति अभिषेक संग 14 साल पुरानी फोटो, बेहद खूबसूरत लग रहा कपल

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) भले ही सोशल मीडिया पर कम एक्टिव रहती हों, लेकिन कुछ स्पेशल मौकों को वो सेलिब्रेट करना नहीं भूलती। 12 जनवरी 2021 को ऐश और उनके पति व एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की फिल्म ‘गुरु’ के 14 साल पूरा होने पर भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। एक्ट्रेस ने उन पुराने पलों को याद करते हुए सोशल मीडिया पर अपने लविंग हसबैंड के साथ एक खूबसूरत फोटो शेयर की।

ये फोटो देखने से पहले अभिषेक और ऐश्वर्या की लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। दरअसल, कपल ने 20 अप्रैल 2007 को शादी रचाई थी। शादी के 4 साल बाद ऐश्वर्या ने एक बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम आराध्या बच्चन है। ऐश्वर्या-अभिषेक के साथ ही उनकी बेटी आराध्या भी खूब चर्चा में रहती हैं। ऐश अपनी क्यूट एंजल के साथ अक्सर सेम आउटफिट में नजर आती हैं। आराध्या के जन्म के बाद ऐश्वर्या ने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली थी और अपनी बेटी की देखभाल में लग गई थीं। कुछ वक्त बाद ऐश ने कमबैक करते हुए फ़िल्मों में काम करना शुरु किया। (ये भी पढ़ें: इसी महीने शादी करेंगे वरुण धवन और नताशा दलाल! जानें पूरा वेडिंग प्लान)

अब आपको दिखाते हैं ऐश्वर्या राय बच्चन की अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की गई वो फोटो। दरअसल, एक्ट्रेस ने अभिषेक के साथ रेड कारपेट की तस्वीरों का कोलाज शेयर किया है। इस फोटो में लाइट ब्लू साड़ी में ऐश ग्लैमरस लग रही हैं, तो वहीं अभिषेक ब्लैक सूट में काफी डैशिंग लग रहे हैं। इनमें से एक तस्वीर में फिल्म के डायरेक्टर मणि रत्नम का भी कैंडिड पोज देखा जा सकता है।

इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “इस दिन पर....14 साल...गुरु फॉरएवर।” (ये भी पढ़ें: एक्टर सलिल अंकोला की पहली पत्नी ने कर लिया था सुसाइड, दूसरी पत्नी से इस तरह से हुई थी मुलाकात)

वहीं, ट्विटर पर अभिषेक बच्चन के पिता व एक्टर अमिताभ बच्चन को एक फैन ने इस दिन की याद फिल्म के खूबसूरत सीन्स को एडिट करके दिलवाई। इस वीडियो पर बिग बी ने रीट्वीट करके रिएक्ट किया और लिखा, “हां जरूर, एक बढ़िया फिल्म और अभिषेक ने बहुत उम्दा काम किया।”

 

इसके अलावा, अमिताभ ने बेटे अभिषेक के साथ एक पुरानी तस्वीर भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की। इस फोटो के कैप्शन में एक्टर ने लिखा, “ताशकंद, सोवियत संघ .. 1900 की .. जहां उन्होंने अपना पहला ऑटोग्राफ दिया.. अभिषेक...”

अभिषेक-ऐश की शादी से पहले रिलीज हुई थी फिल्म

जिनको नहीं पता है उनको बता दें कि ‘गुरु’ साल 2007 में रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट हुई थी। इस फिल्म में ऐश और अभिषेक ने साथ काम किया था और फिल्म की रिलीज के कुछ महीनों बाद ही दोनों की शादी हो गई थी। (ये भी पढ़ें: भाभी ऐश्वर्या राय बच्चन की इस आदत से 'नफरत' करती हैं ननद श्वेता बच्चन नंदा, जानें इसके बारे में)

फिल्मी अंदाज में किया था प्रपोज

अभिषेक ने ऐश्वर्या को एकदम फिल्मी अंदाज में प्रपोज किया था और इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में किया था। ऐश ने बताया था कि हॉलीवुड हीरो की तरह अभिषेक बच्चन ने उन्हें प्रपोज़ किया था। ऐश्वर्या और अभिषेक न्यूयॉर्क में थे और दोनों होटल की बालकनी में खड़े थे। तब अभिषेक ने मौका और ऐश्वर्या का मूड देखकर उनके सामने घुटने पर बैठकर उन्हें प्रपोज़ किया था। ऐश ने अभिषेक का प्रपोजल एक्सेप्ट कर लिया था और दोनों ने साथ जिंदगी बिताने का फैसला किया था।

फिलहाल, मौजूदा समय में ये कपल एक-दूसरे के साथ हैप्पी मैरिड लाइफ गुजार रहा है। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई ये फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- aishwaryaraibachchan_arb)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.