आराध्या बच्चन में है कमाल का टैलेंट, ऐश्वर्या राय बच्चन ने फोटो शेयर कर दिखाई एक झलक

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने हाल ही में टीचर्स डे के मौके पर जरा देर से ही सही, लेकिन बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) की एक फोटो शेयर की है। तो आइए आपको दिखाते हैं वो फोटो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

आराध्या बच्चन में है कमाल का टैलेंट, ऐश्वर्या राय बच्चन ने फोटो शेयर कर दिखाई एक झलक

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की बहू और एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की पत्नी व एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी कम एक्टिव रहती हैं। लेकिन, हाल ही में उन्होंने टीचर्स डे के मौके पर जरा देर से ही सही लेकिन बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) की एक फोटो शेयर की है। तो आइए आपको दिखाते हैं वो फोटो।

दरअसल, टीचर्स डे के एक दिन बाद 6 सितंबर की रात ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटी आराध्या की एक क्यूट तस्वीर शेयर किया। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि आराध्या ने अपने शिक्षकों को बड़े ही अलग अंदाज में इस खास दिन की शुभकामनाएं दी हैं। फोटो में आराध्या बच्चन स्कूल यूनिफॉर्म पहने एक वाइटबोर्ड लिए दिख रही हैं। जिस पर खास टीचर्स डे के लिए खास मैसेज लिखा हुआ है। आराध्या राय बच्चन ने अपने बोर्ड में टीचर्स का फुलफार्म लिखा है। साथ ही इसमें उनकी आर्ट क्रिएटिविटी भी बहुत खूब दिख रही है। (ये भी पढ़ें: इतने करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन, ऐसे जीते है शान से जिंदगी)  

आराध्या ने लिखा-

T- Thanking you feels complete and true. 
E- Encouraging us all, always that's you! 
A- Awesome, Amazing and Always our Guide. 
C- Caring and Nurturing like Another Mother by our Side! 
H- Happy and Healthy We Blossom and Grow. 
E- Expertly Educating us while making it Fun.
R- Reassuringly Sowing all there is to know. 
S- Shining Light on Values that Truly Matter in Life under our Sun.

आराध्या ने अंत में लिखा, ''हैप्पी टीचर्स डे- बहुत सारा प्यार आराध्या राय बच्चन....।'' आराध्या राय बच्चन की यह फोटो फैन्स को खूब पसंद आ रही है। वह इस पोस्ट पर कॉमेंट कर आराध्या की खूब तारीफ कर रहे हैं। कोविड-19 संक्रमण से ठीक होने के बाद ऐश्वर्या ने आराध्या की यह पहली पोस्ट शेयर की है। (ये भी पढ़ें: शाहरूख खान की बिटिया रानी सुहाना खान ने श्वेता बच्चन के बेटे अगस्त्य नंदा साथ शेयर ​की ऐसी तस्वीर)

आराध्या ने स्केच बनाकर कोरोना वारियर्स को किया था सलाम

इसके पहले 4 मई 2020 को आराध्या ने कोरोना वारियर्स को सलाम करने के लिए एक ऐसी ही स्कैच बनाई थी, जिसे ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। ऐश्वर्या ने इसे शेयर करते हुए लिखा था, ''मेरी प्यारी आराध्या का प्यार और आभार...।''  इसके साथ उन्होंने एक दिल का इमोजी भी शेयर किया था। सोशल मीडिया पर आराध्या के इस स्केच को भी काफी पसंद किया गया था। 

यहां आपको ध्यान दिला दें कि, बच्चन परिवार के लिए जुलाई 2020 का महीना काफी कठिन रहा। इस दौरान अमिताभ बच्चन, बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन, सभी कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए थे। कुछ समय के लिए हॉस्पिटल में भर्ती रहे। हालांकि, बाद में सभी स्वस्थ हो गए।

ऐश्वर्या इन दिनों परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। वहीं अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो वह साल 2018 में आई फिल्म 'फन्‍ने खान' में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव लीड रोल में थे। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाईं।

आराध्या को बहुत प्यार करती हैं ऐश्वर्या 

ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन अपनी बेटी आराध्या के बेहद करीब हैं। डीएनए के साथ एक साक्षात्कार में, उन्होंने स्वीकार किया था कि वह एक सेकंड के लिए भी उसके बिना नहीं रह सकती।

ऐश्‍वर्या ने कहा था, "मैं आराध्या में एक मिनी-मी देख सकती हूं। मैं उसे छोड़ने और उसे लेने के लिए हर दिन स्कूल जाती हूं। मैं यह करती हूं क्योंकि मुझे यह करना पसंद है। मैं उस समय का आनंद लेती हूं जो हम एक साथ बिताते हैं। मैं बहुत खुश हूं, मैं उसके लिए हमेशा पजेसिव रहूंगी।" (ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय बच्चन की गोद भराई में ऐसे ख्याल रखते दिखे अभिषेक बच्चन, तस्वीरें हुईं वायरल)  

अक्सर देखने को मिलता है कि, ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्‍या के साथ हर मीडिया और प्रमोशनल इवेंट में साथ ही नजर आती हैं, और इससे ही आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि मां बेटी की ये जोड़ी एक-दूसरे से कितना प्‍यार करती है। कई बार तो ऐश और आराध्‍या को एक जैसी ड्रेस में भी देखा गया है। बहुत कम ही पब्लिक प्‍लेस में ऐश को उनकी बेटी के बिना देखा गया है। 

फिलहाल, देखा जाए तो आराध्या अपने मम्मी-पापा दोनों के ही बेहद करीब हैं। इसके साथ ही उनके दादा-दादी अमिताभ बच्चन और जया बच्चन भी अपनी पोती को बहुत प्यार करते हैं। (ये भी पढ़ें: गजब का डांस करती हैं आराध्या बच्चन, सामने आया थ्रोबैक वीडियो)  

तो हम यही उम्मीद करतें हैं कि बच्चन परिवार में ऐसे ही प्रेम बरकरार रहे। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.