ऐश्वर्या राय बच्चन ने बड़े ही धूमधाम से आराध्या बच्चन संग किया 'होलिका दहन', तस्वीरें वायरल

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने बेहद खास अंदाज में बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) के साथ होलिका दहन का त्यौहार मनाया। अब उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। यहां देखिए वो तस्वीरें।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

ऐश्वर्या राय बच्चन ने बड़े ही धूमधाम से आराध्या बच्चन संग किया 'होलिका दहन', तस्वीरें वायरल

आज देश के हर कोने में होली का त्यौहार बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। जहां बच्चे रंग और गुलाल से होली खेलने में मस्त हैं तो वहीं बड़े भी एक-दूसरे को होली की शुभकामनाएं दे रहे हैं। अब ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्रिटीज और स्टार किड्स की बात ना की जाए तो समझिए कुछ अधूरा रह गया है। दरअसल जब भी त्यौहारों का सीजन शुरू होता है, तब फैन्स बड़ी ही बेसब्री से अपने पसंदीदा स्टार की बधाई का इंतजार करते हैं। इस स्थिति में सेलेब्रिटीज की कोई त्यौहार मनाते हुए तस्वीर या बधाई सामने आ जाए तो फैन्स के लिए त्यौहार का मजा दोगुना हो जाता है।  कुछ ऐसी स्थिति में अभी बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) भी हैं।

ऐश्वर्या ने अपने पूरे परिवार के साथ कल यानि 9 मार्च को होलिका दहन किया। उन्होंने होलिका दहन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। फोटो में ऐश्वर्या संग उनकी बेटी आराध्या भी नजर आ रही हैं। एक तरफ आराध्या पिंक आउटफिट में क्यूट लग रही हैं वही ऐश्वर्या भी खूब जंच रही हैं। फोटो में अभिषेक और अमिताभ बच्चन मिसिंग हैं, लेकिन लगता है ऐश्वर्या-आराध्या ने मिलकर ही होलिका दहन को संपन्न किया है। वैसे ऐश्वर्या राय सोशल मीडिया काफी एक्टिव हैं। वो अपनी बेटी संग फोटो शेयर करती रहती हैं। उनकी बेटी आराध्या भी एक फैशन आइकन बन गई हैं। उनकी हर तस्वीर सोशल मीडिया पर ना सिर्फ वायरल होती है बल्कि खूब सारी तारीफें भी बटोरती हैं। (ये भी पढ़ें: होली पर शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा बेटी समीशा शेट्टी कुंद्रा को लाए घर, तस्वीरों संग वीडियो वायरल)

क्या है होलिका दहन?

हर साल फाल्गुन पूर्णिमा के दिन होलिका दहन किया जाता है। फाल्गुन माह के शुक्ल पक्ष की अष्टमी से पूर्णिमा तक होलाष्टक होता है। यह पूरा समय होली के उत्सव का होता है। इस दौरान सभी शुभ कार्य, विवाह इत्यादि करना मना हैं। माना जाता है कि होलिका दहन की लपटें बहुत ही शुभ होती हैं। जिससे हर प्रकार के दुखों का नाश हो जाता है। हिन्दी कैलेंडर अनुसार ये साल का आखिरी दिन होता है और फिर अगले दिन यानी नव वर्ष के पहले दिन रंग वाली होली खेली जाती है। (ये भी पढ़ें: सुहाना खान का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ पब्लिक, देखिए कैसे आर्यन खान और अबराम खान संग दिया शानदार पोज)

ऐश्वर्या राय का वर्क फ्रंट

वैसे ये पहला मौका नहीं है जब ऐश्वर्या अपनी लाडली के साथ इस तरह से तस्वीरें पोस्ट कर रही हों। उन्हें अक्सर ही सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हुए देखा जाता है। वहीं, ऐश्वर्या के वर्क फ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या राय आखिरी बार फिल्म फन्ने खान में नजर आई थीं। फिल्म में अनिल कपूर, राजकुमार राव भी अहम रोल में दिखे थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। अब ऐश्वर्या राय मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन (Ponniyin Selvan) में नजर आएंगी। ऐसे में अब देखने वाली बात ये है कि फैन्स को फिल्म कितनी पसंद आती है। वैसे जिस तरह से इस फिल्म को प्रतिक्रिया मिल रही है, उससे तो ये लगता है कि इसे अच्छा रिस्पांस मिलेगा। (ये भी पढ़ें: सनी लियोनी ने बेटी निशा कौर वेबर संग ऐसे खेली होली, देखिए एक्ट्रेस की लाडली की पिचकारी वाली वीडियो)

फ़िलहाल, बेटी आराध्या बच्चन के साथ जो तस्वीर ऐश्वर्या राय बच्चन ने शेयर की है, फैन्स उसे काफी पसंद कर रहे हैं। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.