ऐश्वर्या राय बचपन में दिखती थीं बेटी आराध्या की हूबहू कॉपी, देखें एक्ट्रेस की स्कूल वाली फोटो

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बचपन में अपनी बेटी आराध्या जैसी दिखती थीं। आइए आपको दिखाते हैं थ्रोबैक फोटो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

ऐश्वर्या राय बचपन में दिखती थीं बेटी आराध्या की हूबहू कॉपी, देखें एक्ट्रेस की स्कूल वाली फोटो

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की बहू व एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) बेटी आराध्या (Aaradhya Bachchan) के जन्म के बाद से ही फिल्मों में बेहद कम सक्रिय रहती हैं। लेकिन वो अपनी बेटी को लेकर काफी ज्यादा प्रोटेक्टिव रहती हैं। इसमें भी कोई दो राय नहीं हैं कि वो आराध्या पर अपनी जान छिड़कती हैं। कोई भी पर्व हो या फिर फंक्शन वो अपनी लाडली बि​टिया रानी के साथ ही नजर आती हैं। हमारे हाथ ऐश्वर्या के बचपन की एक ऐसी फोटो लगी है, जिसमें देखा जा सकता है कि ऐश्वर्या बचपन में अपनी बेटी की ही तरह दिखती थीं। आइए आपको दिखाते हैं वो थ्रोबैक फोटो।

आपको वो फोटोज दिखाएं, उसके पहले ये जान लीजिए कि, अभिषेक और ऐश्वर्या ने 20 अप्रैल 2007 को शादी रचाई थी। शादी के 4 साल बाद 16 नवंबर 2021 को ऐश्वर्या ने बेटी आराध्या बच्चन को जन्म दिया था। ऐश्वर्या-अभिषेक के साथ ही उनकी बेटी आराध्या भी खूब चर्चा में रहती हैं। ऐश अपनी क्यूट एंजल के साथ अक्सर सेम आउटफिट में नजर आती हैं। आराध्या धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ती हैं। (ये भी पढ़ें: बिग बी के इन फैमिली मेंबर्स को नहीं जानते होंगे आप! बुआ से लेकर दादा-दादी तक जानें सबके बारे में)

Aishwarya Rai Bachchan at Isha Ambani wedding

अब आइए आपको दिखाते हैं वो फोटो। दरअसल, 21 मई 2018 को एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने दो तस्वीरें शेयर कर अपने स्कूल के दिनों की एक झलक दिखाई थी। यह एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो है। इन फोटोज ​को तब क्लिक किया गया था, जब ऐश्वर्या एलकेजी और ग्रेड 1 में थीं। शर्ट और स्कर्ट पहने, हेयरबैंड लगाए ऐश अपनी क्यूट मुस्कुराहट के साथ लोगों का दिल जीत रही हैं। पहली फोटो में वो अपने शिक्षक के बगल में बैठकर पोज़ देते हुए नजर आ रही हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, ''ग्रेड 1 ... वही उम्र जो आराध्या की है।''

Aishwarya Rai Bachchan

वहीं, दूसरी फोटो में वो एकदम बीचोबीच में दिखाई दे रही हैं। ये एक ग्रुप फोटो है। इसे शेयर करते हुए ऐश्वर्या ने लिखा था, ''एलकेजी का समय।''   

Aishwarya Rai Bachchan

अगर इन दोनों तस्वीरों पर गौर करें तो, ये साफ होगा कि ऐश्वर्या बचपन में अपनी बेटी आराध्या की तरह ही दिखती थीं। यही नहीं, एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर उस समय कई फैंस ने कमेंट के जरिए इस बात को कहा भी था। यहां देखें कमेंट के स्क्रीनशॉट। (ये भी पढ़ें: कुछ ऐसी थी अमिताभ बच्चन और रेखा की दुखभरी प्रेम कहानी, लव स्टोरी पर रेखा ने बताई थी सच्चाई)

Aishwarya Rai Bachchan

आराध्या को बहुत प्यार करती हैं ऐश्वर्या 

ऐश्वर्या राय बच्‍चन अपनी बेटी आराध्या के बेहद करीब हैं। 'डीएनए' के साथ एक साक्षात्कार में, उन्होंने कहा था कि, "मैं आराध्या में एक मिनी-मी देख सकती हूं। मैं उसे छोड़ने और उसे लेने के लिए हर दिन स्कूल जाती हूं। मैं यह करती हूं, क्योंकि मुझे यह करना पसंद है। मैं उस समय का आनंद लेती हूं, जो हम एक साथ बिताते हैं। मैं बहुत खुश हूं, मैं उसके लिए हमेशा पजेसिव रहूंगी।"

अक्सर देखने को मिलता है कि, ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्‍या के साथ हर मीडिया और प्रमोशनल इवेंट में नजर आती हैं, और इससे ही आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि मां बेटी की ये जोड़ी एक-दूसरे से कितना प्‍यार करती है। कई बार तो ऐश और आराध्‍या को एक जैसी ड्रेस में भी देखा गया है। बहुत कम ही पब्लिक प्‍लेस में ऐश को उनकी बेटी के बिना देखा गया है। 

अपनी मम्मी की तरह आराध्या के अंदर भी कमाल का टैलेंट है। आराध्या डांस और सिंगिंग में किसी से कम नहीं हैं। आए दिन आराध्या के डांस व सिंगिग के ​वीडियो में हमें सोशल मीडिया पर वायरल होते मिल जाते हैं। (ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट के दादा-दादी ने नहीं की थी शादी, जानें कैसी रही नानाभाई और शिरीन मोहम्मद अली की लाइफ)

फिलहाल, आराध्या अपने फैमिली के बेहद करीब हैं। तो एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की इस फोटो पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: Viral, Aish)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.