कपिल शर्मा के शो में नहीं पहुंचीं ऐश्वर्या राय बच्चन, फैंस ने बताया एक्स BF सलमान खान हैं वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन-1' के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो में जाने से मना कर दिया है। फैंस इसके पीछे सलमान खान को वजह मान रहे हैं। आइए आपको बताते हैं।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

कपिल शर्मा के शो में नहीं पहुंचीं ऐश्वर्या राय बच्चन, फैंस ने बताया एक्स BF सलमान खान हैं वजह

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) इन दिनों अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। मणिरत्नम द्वारा निर्देशित यह ग्रैंड फिल्म 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। एक्ट्रेस जहां साउथ में फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रही हैं, वहीं उन्होंने 'द कपिल शर्मा शो' में जाने से इनकार कर दिया।

aish

इस हफ्ते 'पोन्नियिन सेलवन' की स्टार कास्ट 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आने वाली है, जिसका मजेदार प्रोमो भी सामने आ गया है। हालांकि, इसमें ऐश्वर्या कहीं भी नजर नहीं आ रही हैं। ऐसे में उनका यहां न आना फैंस को खटक रहा है। यहां देखें वो प्रोमो।

(ये भी पढ़ें- रणबीर कपूर बर्थडे बैशः मां नीतू कपूर-बहन रिद्धिमा ने दी जन्मदिन की बधाई, लिखा प्यारा नोट)

ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म में एक रानी की भूमिका निभाएंगी, जिसे देखने के लिए उनके फैंस को काफी इंतजार है। साथ ही एक्ट्रेस के फैंस को उनका कपिल शर्मा के शो पर आने का भी इंतजार था। हालांकि, वह इस शो में नहीं पहुंचीं, जिसकी वजह फैंस सलमान खान को बता रहे हैं। बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन के एक्स बॉयफ्रेंड सलमान खान 'द कपिल शर्मा शो' के निर्माता हैं।

aish

एक नेटिज़न ने अपने रेडिट अकाउंट पर शो से पूरी कास्ट की एक तस्वीर पोस्ट की और इसे कैप्शन दिया, “कपिल शर्मा शो के इस सीज़न के निर्माता सलमान हैं। ऐश्वर्या को छोड़कर पूरी 'PS1' टीम आ गई।” ऐश्वर्या की अनुपस्थिति को नोटिस करने के बाद एक यूजर ने लिखा, “मुझे याद है कि वह अक्षय के साथ की गई फिल्म के प्रमोशन के लिए 'केबीसी' में भी नहीं गई थीं, क्योंकि पैसा सलमान की चैरिटी में जा रहा था।'' 

salman

aish

iash

(ये भी पढ़ें:Lata Mangeshkar Family: ये है लता मंगेशकर का पूरा परिवार, भाई-बहनें सभी हैं सिंगर)

फिलहाल, ऐश्वर्या राय बच्चन का कपिल के शो पर न आने के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.