ऐश्वर्या राय पिता की चौथी पुण्यतिथि पर हुईं इमोशनल, शेयर किया दिल छू लेने वाला नोट

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने अपने पिता की चौथी पुण्यतिथि पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो पोस्ट।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

ऐश्वर्या राय पिता की चौथी पुण्यतिथि पर हुईं इमोशनल, शेयर किया दिल छू लेने वाला नोट

एक बेटी और पिता का रिश्ता सबसे अलग होता है। भले ही एक बेटी अपनी मां से सारी बातें शेयर करती हो, लेकिन उसके लिए पिता भी किसी रोल मॉडल से कम नहीं होते हैं। वो उसकी लाइफ का सबसे बड़ा सहारा होते हैं। जीवन में अगर पिता न हों, तो जिन्दगी हर पल अधूरी सी लगती है और ये बात बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) से बेहतर कोई नहीं जान सकता है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने पिता कृष्णाराज राय (Krishnaraj Rai) की पुण्यतिथि पर उन्हें याद किया है।

पहले ये जान लीजिए कि 18 मार्च, 2017 को कैंसर की वजह से बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता कृष्णराज राय का निधन हो गया था। उनके निधन को करीब चार साल हो गए हैं। वैसे तो, बेटी ऐश्वर्या राय अपने पिता को हमेशा याद करती हैं, लेकिन खास मौकों पर वो सोशल मीडिया के जरिए अपने पिता की याद में पोस्ट जरूर शेयर करती हैं। (ये भी पढ़ें: करीना कपूर ने शेयर की दूसरे बेबी बॉय संग तस्वीर, लिखा 'उसे निहारने से खुद को रोक नहीं पा रही हूं')

अब आपको दिखाते हैं वो पोस्ट। दरअसल, 18 मार्च 2021 को अपने पिता कृष्णाराज राय की चौथी पुण्यतिथि पर ऐश्वर्या राय ने कुछ इमोशनल फोटोज शेयर की हैं। पहली फोटो में एक्ट्रेस के पिता की फ्रेम की हुई तस्वीर नजर आ रही है, जिस पर फूलों की माला चढ़ी हुई है। वहीं, दूसरी तस्वीर में एक्ट्रेस बेटी आराध्या बच्चन और मां बृंदा राय के साथ सेल्फी ले रही हैं और किनारे पर उनके पिता की फ्रेम की हुई तस्वीर रखी है।

aishwarya rai bachchan father

aishwarya rai with aardhya and brinda rai

इन फोटोज के साथ ऐश्वर्या ने अपने पिता को याद करते हुए एक इमोशनल नोट भी लिखा है। एक्ट्रेस ने लिखा, “हम आपको हमेशा प्यार करते हैं...आप और हम...हमेशा और उसके बाद भी।” इसके साथ ही ऐश्वर्या ने अपने कैप्शन में कई इमोजी भी बनाये हैं।

इससे पहले 21 नवंबर 2020 को ऐश्वर्या ने अपने पापा के जन्मदिन आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करके उन्हें याद किया था। इस फोटो में वह मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था, 'हैप्पी बर्थडे डैडी, हमारे मुस्कुराते हुए गार्जियन एंजेल, हम आपसे हमेशा प्यार करते हैं।' इसके साथ ही उन्होंने दिल की इमोजी भी बनाई थी। (ये भी पढ़ें: जब टाइगर श्रॉफ को गोद में लेकर जैकी श्रॉफ ने लिया था बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड, देखें थ्रोबैक फोटो)

वहीं, ऐश्वर्या के पति व एक्टर अभिषेक बच्चन ने भी अपने ससुर के बर्थडे पर उन्हें याद किया था। एक्टर ने इंस्टाग्राम पर अपने ससुर की एक फोटो शेयर की थी। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में, ''हैप्पी बर्थडे डैड, मिस यू।'' लिखा था।

डेथ एनिवर्सरी पर एक्ट्रेस ने शेयर की थी ये तस्वीरें

ऐश्वर्या अक्सर अपने पिता से जुड़ी पोस्ट शेयर करती रहती हैं। 18 मार्च, 2020 को अपने पिता की डेथ एनिवर्सरी पर एक्ट्रेस ने पिता की फोटो फ्रेम के साथ अपनी फैमिली की कई तस्वीरें शेयर की थीं। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा था, 'अपने पिता से हम बहुत प्यार करते हैं और आगे भी करते रहेंगे, हमारे गार्जियन एंजेल।' ऐश्वर्या द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में उनके साथ मां वृंदा राय और भाई आदित्य पिता कृष्णाराज राय की फोटो के सामने खड़े दिख रहे हैं। वहीं, एक अन्य फोटो में ऐश्वर्या के साथ पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या भी नजर आ रहे हैं। (ये भी पढ़ें: 'शम्मी आंटी' की लव लाइफ: अचानक ही छोड़ दिया था पति का घर, दोस्त नरगिस ने खूब लगाई थी फटकार)

वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो ऐश्वर्या राय बच्चन काफी समय से फिल्मी पर्दे से दूर हैं। वे आखिरी बार अगस्त 2018 में फिल्म 'फन्ने खां' में नजर आई थीं। हालांकि, फिल्म को दर्शकों से कुछ खास रिस्पांस नहीं मिला था। अब वो मशहूर फिल्ममेकर मणिरत्नम की फिल्म 'Ponniyin Selvan' में नजर आएंगी। खबरों की मानें तो इस फिल्म में वे डबल रोल में नजर आएंगी।

फिलहाल, ये बात तो तय है कि ऐश्वर्या आज भी अपने पिता को ख़ास मौकों पर याद करना नहीं भूलती हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई ये तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.