ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने माता-पिता को विश की मैरिज एनिवर्सरी, लिखा प्यारा नोट

हाल ही में, अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने माता-पिता को मैरिज एनिवर्सरी की बधाई देते हुए एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने एक नोट भी लिखा है। आइए आपको दिखाते हैं वो पोस्ट।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने माता-पिता को विश की मैरिज एनिवर्सरी, लिखा प्यारा नोट

बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व ‘मिस वर्ल्ड’ ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हैं, लेकिन यहां वह हर खास मौकों पर पोस्ट शेयर करना नहीं भूलती हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस के दिवंगत पिता कृष्णराज राय और मां वृंदा राय की शादी की सालगिरह है और एक्ट्रेस ने इस खास मौके पर एक बेहद ही प्यारी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

Aishwarya Rai Bachchan

पहले ये जान लीजिए कि, 1 नवंबर 2021 को मंगलौर में जन्मीं ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता कृष्णराज राय एक समुद्री जैववैज्ञानिक थे। वहीं, उनकी मां वृंदा राय एक लेखक हैं। साल 2017 में ऐश्वर्या राय के पिता कृष्णराज राय का कैंसर की वजह से निधन हो गया था। ऐश्वर्या हर खास मौके पर अपने पिता को याद करना नहीं भूलती हैं।

(ये भी पढ़ें- ऐश्वर्या राय की बायोग्राफी: सलमान के अलावा इनके साथ भी जुड़ चुका है एक्ट्रेस का नाम, पढ़ें स्टोरी)

Aishwarya Rai Bachchan with her parents and daughter

अब आपको दिखाते हैं वो फोटो। दरअसल, ऐश्वर्या राय बच्चन ने 22 दिसंबर 2021 को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने माता-पिता की एक प्यारी तस्वीर शेयर की है। फोटो में दोनों कैमरे की ओर देखकर स्माइल करते दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ऐश्वर्या ने कैप्शन में लिखा है, “शादी की सालगिरह मुबारक हो मेरे डार्लिंग मम्मी दोड्डा-डैडीअज्जा। आपसे प्यार करती हूं और आपके बिना शर्त प्यार व दुआओं के लिए बहुत धन्यवाद। हमेशा प्यार।”

Aishwarya Rai Bachchan's Parents

ऐश्वर्या राय बच्चन ने 20 नवंबर 2021 को अपने दिवंगत पिता को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनकी एक फोटो शेयर की थी। फोटो के साथ ऐश्वर्या ने कैप्शन में लिखा था, “हैप्पी बर्थडे मेरे डार्लिंग डैडी-अज्जा। आपको हमेशा के लिए प्यार।”

Aishwarya Rai Bachchan's Father

(ये भी पढ़ें- ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी पर सलमान खान ने कही थी ये बात)

वहीं, 18 मार्च 2021 को अपने पिता की चौथी पुण्यतिथि पर ऐश्वर्या राय ने कुछ इमोशनल फोटोज शेयर की थीं। पहली फोटो में एक्ट्रेस के पिता की फ्रेम की हुई तस्वीर नजर आ रही है, जिस पर फूलों की माला चढ़ी हुई है। वहीं, दूसरी तस्वीर में एक्ट्रेस बेटी आराध्या बच्चन और मां वृंदा राय के साथ सेल्फी ले रही हैं और किनारे पर उनके पिता की फ्रेम की हुई तस्वीर रखी है। इन फोटोज के साथ ऐश्वर्या ने अपने पिता को याद करते हुए लिखा था, “हम आपको हमेशा प्यार करते हैं...आप और हम...हमेशा और उसके बाद भी।”

Aishwarya Rai Bachchan's Father

Aishwarya Rai Bachchan with mother and daughter

(ये भी पढ़ें- जब अभिषेक बच्चन असली की बजाए नकली अंगूठी से ऐश्वर्या राय को कर बैठे थे प्रपोज, कई साल बाद हुआ खुलासा)

फिलहाल, ऐश्वर्या राय बच्चन अपने माता-पिता को हर खास मौकों पर याद करना नहीं भूलती हैं। वैसे, आपको उनके द्वारा शेयर किया गया पोस्ट कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.